Connect with us

दुनिया

बेटी ने लिया मां-बाप की हत्या का बदला, उठाई AK-47 और आरोपियों को भून डाला

Published

on

नयी दिल्ली। अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों ने एक लड़की के मां-बाप की घर में घुसकर हत्या कर दी थी। इसके बाद लड़की ने मां-बाप की हत्या का बदला लेने के लिए AK-47 उठा ली आरोपियों को उसी से भून डाला। घटना के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लड़की की बहादुरी की तारीफ कर रहे है।

गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना पिछले सप्ताह हुई, जब तालिबान आतंकवादियों के एक समूह ने कमर गुल के घर पर धावा बोल दिया था। दरअसल, गुल के पिता सरकार के समर्थक हैं और उन्होंने कर भुगतान के लिए तालिबान की मांगों के बारे में शिकायत की थी।

जिसके बाद उग्रवादियों ने उसके पिता को बाहर खींच लिया और जब उसकी मां ने विरोध किया, तो तालिबान आतंकवादियों ने दंपति सहित परिवार के तीन लोगों की उनके घर के बाहर ही हत्या कर दी। यह देखकर कमर डरी नहीं, बल्कि वह अपने परिवार की AK-47 असाल्ट राइफल ले आई और उसने इससे दो आतंकवादियों को गोली मारकर ढेर कर दिया और कई अन्य को घायल कर दिया।

स्थानीय पुलिस प्रमुख हबीबुर्रहमान मालेकजादा ने कहा- कमर गुल वारदात के दौरान घर के अंदर थी। जब उसने यह घटना होते हुए देखी तो, वह घर के अंदर से एक एके-47 बंदूक ले आई। इसके बाद उसने सबसे पहले अपने माता-पिता की हत्या करने वाले दो तालिबानी आतंकवादियों को गोली मार दी। इसके बाद उसने उनके अन्य साथियों को भी मार गिराया।

बंदूक पकड़े हुए लड़की की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है, जिसमें कई लोग उसकी बहादुरी की प्रशंसा कर रहे हैं। गृह मंत्रालय के प्रवक्ता तारिक एरियन ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कमर को हीरो करार दिया है। इसके अलावा अफगान सरकार ने भी उनके साहस की प्रशंसा की है।

Trending