अमेरिका में क्रिसमस डे परेड में घुसी SUV ने लोगों को रौंदा, अब तक पांच की मौत, 40 से ज्यादा घायल

अमेरिका के विस्कॉन्सिन शहर के मिलवौकी उपनगर में रविवार को क्रिसमस परेड के दौरान घुसी एक एसयूवी SUV ने लोगों को रौंद दिया। इस घटना में अबतक 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।
 
SUV trampled people at Christmas Day parade in America
क्रिसमस डे परेड में घुसी SUV ने लोगों को रौंदा

 वॉशिंगटन। अमेरिका के विस्कॉन्सिन शहर के मिलवौकी उपनगर में रविवार को क्रिसमस परेड के दौरान घुसी एक एसयूवी SUV ने लोगों को रौंद दिया। इस घटना में अबतक 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, लेकिन क्यों इसकी भी कोई जानकारी नहीं दी गई। 

दमकल विभाग के मुताबिक पुलिस ने वाहन को भी कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच जारी है। एएसयूवी (गाड़ी) के अवरोधक तोड़ते हुए आगे बढ़ने पर, वौकेशा पुलिस ने वाहन को रोकने के लिए गोलियां चलाईं। 

पुलिस द्वारा चलाई गोलियों में कोई राहगीर घायल नहीं हुआ और चालक को गोली लगी या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। घटना के एक वीडियो में एक एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है। कई लोग परेड को अपने सोशाल मीडिया अकाउंट पर लाइव कर रहे थे, जिससे यह भयावह घटना कई लोगों ने लाइव भी देखी।