एलियन बनने के जुनून में युवक ने कटवा डाली अंगुलियां,नाक और होंठ

फ्रांस से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहां एक युवक पर एलियन बनने का जुनून कुछ इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी कुछ अंगुलियां, नाक और ऊपर के होंठ को भी कटवा ली। इस युवक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग भी हैरान रह गए । 
 
alien
एलियन

नई दिल्ली। फ्रांस से हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। यहां एक युवक पर एलियन बनने का जुनून कुछ इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी कुछ अंगुलियां, नाक और ऊपर के होंठ को भी कटवा ली। इस युवक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोग भी हैरान रह गए । 

 इस शख्स का नाम एंथनी लोफ्रेडो है। इसकी इच्छा  'ब्लैक एलियन' बनने की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एंथनी लोफ्रेडो ने  इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपनी उंगलियां कटवाते नजर आए हैं। एंथनी अपनी नाक और ऊपर के होंठ को भी कटवा चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने अपनी आंखों के अंदर भी टैटू करवा रखे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने पूरे शरीर को टैटू से गुदवा रखा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंथनी लोफ्रेडो  ने कई सर्जरी करवाई है। उसका कहना है कि अभी भी उन्हें पूरी तरह 'ब्लैक एलियन' बनने के लिए 35 प्रतिशत बदलाव की और जरूरत है। 


एंथनी लोफ्रेडो ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अभी प्रोजेक्ट खत्म नहीं हुआ है। मेरा जो 'ब्लैक एलियन' बनने का सपना है उसमें से एक और प्रक्रिया अभी पूरी हुई है। एंथनी को सोशल मीडिया पर ब्लैक एलियन नाम से जाना जाता है।