लड़की बनने के चक्कर में खर्च कर डाले 58 लाख रुपये

इसे फैशन का जुनून कहें या कुछ अलग दिखने की चाहत। जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में एक शख्स ले लड़की की तरह दिखने के​ लिए 58 हजार यूरो यानी करीब 58 लाख रुपये खर्च कर दिए।
 
58 lakhs spent in the affair of becoming a girl.webp
लड़की बनने के चक्कर में खर्च कर डाले 58 लाख रुपये 

नई दिल्ली। इसे फैशन का जुनून कहें या कुछ अलग दिखने की चाहत। जर्मनी के फ्रैंकफर्ट में एक शख्स ले लड़की की तरह दिखने के​ लिए 58 हजार यूरो यानी करीब 58 लाख रुपये खर्च कर दिए। इस शख्स के नए लुक को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। पहली नजर में कोई ये नहीं जान पाता कि वो एक लड़का है।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक फ्रैंकफर्ट में रहने वाले 27 साल के पैट्रिक मास्ट को लड़की की तरह दिखना पसंद है, लेकिन वो अपना जेंडर चेंज नहीं करना चाहते। अपनी इस इच्छा को पूरा करने के लिए उन्होंने बोटॉक्स, फिलर्स और कॉस्मेटिक सर्जरी करा ली। अपने लुक को चेंज करने के लिए उन्हें काफी कठिन प्रोसेस से गुजरना पड़ा। सर्जरी के अलावा उन्होंने अपने कपड़ों पर भी करीब 25 हजार रुपये खर्च कर दिए।

 
हर कोई समझता है महिला

उनके ब्लीच वाले सुनहरे रंग के बाल, लंबी पलकों और भरे हुए होंठों को देखकर हर कोई उन्हें अक्सर एक महिला समझ लेता है लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा है कि वे अपना जेंडर नहीं बदलना चाहते हैं और केवल ‘प्लास्टिक लुक’ की परवाह करते हैं। उन्होंने महज 18 साल की उम्र में इस तरह के कॉस्मेटिक प्रोसेस शुरू कर दिए थे।