न्यूड होकर 40 मॉडल्स ने कराया वीडियो शूट, दुबई पुलिस ने 6 महीने के लिये भेजा जेल

दुबई। एक मल्टी स्टोरी बि​ल्डिंग की बालकनी में न्यूड होकर वीडियो शूट करना 40 मॉडल्स को भारी पड़ गया। दुबई पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार करके छह महीने के लिए जेल भेज दिया है। इनमें से ज्यादातर मॉडल्स यूक्रेन की हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इन मॉडल्स पर कार्रवाई की ।
nude models
दुबई पुलिस ने कहा कि एक अश्लील वीडियो में दिखे कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हें सार्वजनिक भ्रष्ट आचरण के आरोप में पकड़ा गया है। वीडियो और तस्वीरों में दिख रहा है कि लड़कियां इमारत की बालकनी में न्यूड खड़ी हैं। इसका वीडियो शनिवार शाम सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई।
तस्वीरों में दिख रहा है रहा है कि मॉडल्स अपार्टमेंट के अंदर कतार में खड़ी हैं। वह बालकनी में भी पोज देती दिखती हैं। वीडियो में दिख रहीं मॉडल्स और इसमें शामिल अन्य लोगों को जेल के अलावा भारी जुर्माना भी चुकाना पड़ेगा। बताया जा रहा है कि सभी मॉडल्स यूक्रेन, बेलारूस और मोलदोवा की रहने वाली हैं।
बताया जा रहा है कि ये महिलाएं अमेरिका अडल्ट वेबसाइट के इजरायली वर्जन के लिए शूट में शामिल थीं। घटना में एक रूसी व्यक्ति को भी हिरासत में लिए जाने की खबर है, जिसे इस इवेंट का आयोजनकर्ता बताया जा रहा है।