38 वर्षीय महिला टीचर ने अपने ही छात्र से कार में बनाया संबंध, जानिए फिर क्या हुआ

एक टीचर का दर्जा हमारे लिए काफी ऊँचा होता है। लेकिन, कई बार कुछ घटनाएं इसी नाम को ख़राब कर देती है। अमेरिका से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला टीचर को अपने ही एक छात्र से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
 
38 वर्षीय महिला टीचर ने अपने ही छात्र से कार में बनाया संबंध, जानिए फिर क्या हुआ  

फ्लोरिडा। एक टीचर का दर्जा हमारे लिए काफी ऊँचा होता है। लेकिन, कई बार कुछ घटनाएं इसी नाम को ख़राब कर देती है। अमेरिका से ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक महिला टीचर को अपने ही एक छात्र से संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह तब हुआ जब टीचर ने छात्र को अपनी कार में बिठाया। 

अगर बनाना है पार्टनर संग कार में संबंध, तो जरूर ट्राई करे ये पोजीशन –  JanMan tv

दरअसल, यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित एक महंगे स्कूल की है। एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, इसी स्कूल की एक टीचर पर आरोप लगा कि उसने स्कूल के एक नाबालिग छात्र से अपनी कार में यौन संबंध बनाए। जब इसका खुलासा हुआ तो छात्र ने यह बात स्वीकार कर ली, इसके बाद टीचर को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया।

Student teacher affair female teacher booked hotel : स्टूडेंट पर आकर्षित महिला  टीचर ने किया होटल में कमरा बुक, जानिए फिर क्या हुआ - News Nation

इतना ही नहीं इसका खुलासा भी आश्चर्यजनक तरीके से हुआ। 38 साल की इस महिला टीचर के मोबाइल से छात्र की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियोज मिले इसके बाद स्कूल प्रशासन हरकत में आ गया। पता चला कि दोनों ने पहली बार इंस्टाग्राम के माध्यम से बात करना शुरू किया था और फिर धीरे-धीरे दोनों की बातचीत होने लगी थी।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि अगस्त की शुरुआत में टीचर ने छात्र को कार में बिठाया और कार में ही तस्वीरें भी खींची, इसी दौरान दोनों ने संबंध बनाए। महिला के मोबाइल से आपत्तिजनक तस्वीरें मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार को महिला टीचर को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने यह भी बताया है कि यह महिला टीचर कई अन्य छात्रों से भी फोन पर बात करती थी और उन्हें मैसेज करती थी। फिलहाल महिला टीचर पर यौन शोषण का मामला दर्ज किया गया है। स्कूल ने भी महिला टीचर पर एक्शन लेते हुए स्कूल से निकाल दिया है।