Monday, June 27, 2022
spot_img
Homeदुनियायूक्रेन में यौन हिंसा के विरोध में Cannes के रेड कार्पेट पर...

यूक्रेन में यौन हिंसा के विरोध में Cannes के रेड कार्पेट पर टॉपलेस हुई महिला, कहा- “हमारा रेप करना बंद करो”

कान्स (फ्रांस)।cannes film festival: दुनियाभर में इस वक्त फ्रांस में आयोजित हो रहे कांस फिल्म फेस्टिवल की चर्चा खूब हो रही है। कांस में रेड कार्पेट पर उतरी एक महिला अचानक से तब सुर्खियों में आ गई जब वो यूक्रेन युद्ध का विरोध करते हुए यूक्रेनी झंडे के रंग में रंगे अपने शरीर को “स्टॉप रेपिंग अस” शब्दों के साथ रंग कर पहुंच गई।

Topless Protester Storms the Red Carpet at Cannes 2022 Premiere – See  Photos - NewsXpro

चश्मदीदों के अनुसार, महिला ने फोटोग्राफरों के सामने चिल्लाते हुए महिला ने अपने सारे कपड़े उतार दिए। सुरक्षा गार्ड उसके पास दौड़े और उसे कोट से ढंका। उसने अपने शरीर को यूक्रेन के झंड़े के रंग का रंग लगा रखा था. साथ ही महिला ने अपने सीने और पेट पर ‘हमसे बलात्कार बंद करो’ लिखा था. महिला की पीठ के निचले हिस्से और टांगों को भी लाल रंग से रंगा था. उसकी पीठ पर ‘एससीयूएम’ लिखा हुआ था.

रिपोर्टर के अनुसार, घटना इदरीस एल्बा और टिल्डा स्विंटन अभिनीत जॉर्ज मिलर की ‘थ्री थाउज़ेंड इयर्स ऑफ़ लॉन्गिंग’ के प्रीमियर पर रेड कार्पेट पर हुई. तब निर्देशक और सितारे उपस्थित थे. द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, यूक्रेन में रूस के सैन्य अभियान की शुरुआत के बाद से, रूसी सैनिकों द्वारा यूक्रेनी नागरिकों के साथ बलात्कार करने की कई खबरें आई हैं.

इससे पहले यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में लाइव सैटेलाइट वीडियो एड्रेस के जरिए भावनात्मक संबोधन दिया था. जिसमें उन्होंने फिल्म निर्माताओं से तानाशाहों का सामना करने का आह्वान किया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments