Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeखेलWimbledon 2022: सेमीफाइनल में पहुंचे राफेल नडाल, निक किर्गियोस से होगा सामना

Wimbledon 2022: सेमीफाइनल में पहुंचे राफेल नडाल, निक किर्गियोस से होगा सामना

लंदन। Wimbledon 2022: स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने विंबलडन 2022 में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। नडाल ने बुधवार रात खेले गए क्वार्टरफाइनल मुकाबले में अमेरिकी खिलाड़ी टेलर फ्रिट्ज को शिकस्त दी।

टूर्नामेंट में दूसरे वरीय नडाल ने फ्रिट्ज को 3-6, 7-5, 3-6, 7-5, 7-6 (10-4) से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। यह मुकाबला चार घंटे और 20 मिनट तक चला।

22 बार के चैंपियन नडाल दूसरे सेट में मेडिकल टाइमआउट के लिए कोर्ट से बाहर चले गए और ऐसा लग रहा था कि वह पेट की समस्या से जूझ रहे हैं।

नडाल ने अपने ऑन-कोर्ट साक्षात्कार में एटीपी के हवाले से कहा, “यह एक अच्छे खिलाड़ी के खिलाफ एक कठिन दोपहर थी। टेलर को पूरा श्रेय जाता है, वह पूरे सत्र के दौरान शानदार खेल रहे हैं। यह एक आसान मैच नहीं था, इसलिए मैं सेमीफाइनल में पहुंचकर बहुत खुश हूं।”

उन्होंने कहा,”शरीर, सामान्य रूप से, ठीक है। पेट में कुछ दिक्कत थी। कुछ क्षणों के लिए मैं सोच रहा था कि शायद मैं मैच खत्म करने में सक्षम नहीं हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि कोर्ट पर मेरे अंदर इतनी कहां से आ गई।”

सेमीफाइनल में अब नडाल का सामना ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी निक किर्गियोस से होगा। किर्गियोस ने बुधवार को क्रिस्टियन गारिन को हराकर अपने पहले ग्रैंड स्लैम सेमीफाइनल में प्रवेश किया। किर्गियोस ने दो घंटे और 13 मिनट तक चले मुकाबले में गारिन को 6-4, 6-3, 7-6(5) से हराया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments