Friday, October 7, 2022
spot_img
Homeखेलभारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान,...

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का ऐलान, ऑलराउंडर जेसन होल्डर को मिला मौका

सेंट जॉन्स। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) की वरिष्ठ पुरुष चयन समिति ने त्रिनिदाद में भारत के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है।

तीन वनडे मैच 22 जुलाई, 24 जुलाई और 27 जुलाई को ऐतिहासिक क्वींस पार्क ओवल में खेले जाएंगे। इसके बाद 29 जुलाई से 7 अगस्त तक पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। हालांकि वेस्टइंडीज ने अभी तक टी20 टीम की घोषणा नहीं की है।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर

चयन पैनल ने अनुभवी ऑलराउंडर जेसन होल्डर को टीम में शामिल किया है, जो बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे।

लीड चयनकर्ता, डेसमंड हेन्स ने एक बयान में कहा, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जेसन दुनिया के अग्रणी ऑलराउंड क्रिकेटरों में से एक है और हम उसे टीम में वापस पाकर खुश हैं। हम मैदान पर उनकी प्रतिभा के साथ-साथ मैदान के बाहर भी उनके सार्थक योगदान की उम्मीद करते हैं।

हेन्स ने कहा, गुयाना में बांग्लादेश के खिलाफ हमारे पास बहुत चुनौतीपूर्ण तीन मैच थे, इसलिए जब हम त्रिनिदाद की परिस्थितियों में भारत का सामना करेंगे तो हम वापसी की कोशिश करेंगे। कुल मिलाकर हमें फिर से संगठित होने और बेहतर खेलने की जरूरत है।

वेस्टइंडीज की टीम : निकोलस पूरन (कप्तान), शाई होप (उप कप्तान), शमर ब्रूक्स, कीसी कार्टी, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, गुडाकेश मोती, कीमो पॉल, रोवमैन पॉवेल, जायडेन सील्स।

रिजर्व: रोमारियो शेफर्ड और हेडन वॉल्श जूनियर।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments