Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeखेलविराट कोहली ने भांगड़ा स्टाइल में एक्सरसाइज कर जीता फैन्स का दिल,...

विराट कोहली ने भांगड़ा स्टाइल में एक्सरसाइज कर जीता फैन्स का दिल, देखें Video

नई दिल्ली। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का इंग्लैंड दौरा बेहद निराशाजनक रहा। अब विराट कोहली कुछ दिनों के लिए क्रिकेट से ब्रेक ले रहे हैं। उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 और वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया है। विराट कोहली के अब अगस्त के अंत से शुरू हो रहे एशिया कप (एशिया कप 2022) के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी की संभावना है ।

विराट कोहली ने शेयर किया वीडियो
33 साल के विराट कोहली भले ही अपने बल्ले से रन नहीं बना रहे हों। लेकिन वह फिटनेस से कभी हार नहीं मानते। इसी कड़ी में विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह भांगड़ा एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस बीच बैकग्राउंड में पंजाबी म्यूजिक बज रहा है। विराट कोहली के इस अंदाज को देखकर लगता है कि वह फॉर्म में वापस आने को लेकर आश्वस्त हैं।

(वीडियो साभार- यूट्यूब)

विराट कोहली ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा , ‘यह लंबे समय से पेंडिंग था। लेकिन मुझे लगता है कि बहुत देर नहीं हुई है।’ कोहली के इस वीडियो को एक घंटे में 15 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

2019 में मारा था आखिरी शतक
विराट कोहली को शतक बनाए हुए काफी समय हो गया है । विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बनाया था। उसके बाद उन्होंने कोलकाता के ईडन गार्डन (ईडन गार्डन क्रिकेट ग्राउंड) में 136 रन की पारी खेली । तब से विराट कोहली ने 68 मैचों की 79 पारियों में 2554 रन बनाए। जिसमें 24 अर्धशतक शामिल हैं। इस बीच उनका औसत 35.47 रहा है। जो उनके करियर के औसत 53.64 से मेल नहीं खाता।

इंग्लैंड दौरे में केवल 76 रन बनाए
विराट कोहली इस साल इंग्लैंड दौरे पर छह पारियों में केवल 76 रन ही बना सके। पहले एजबेस्टन टेस्ट मैच में कोहली ने भारत की पहली और दूसरी पारी को मिलाकर कुल 31 रन का योगदान दिया था। इसके बाद वह टी20 सीरीज के दो मैचों में क्रमश: सिर्फ 1 और 11 रन ही बना पाए। वनडे सीरीज में विराट कोहली से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद थी. लेकिन उसमें भी कोहली का बल्ला काम नहीं आया। लॉर्ड्स में जब उन्होंने 16 रन बनाए थे. इसलिए उन्होंने मैनचेस्टर में केवल 17 रन बनाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments