Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशयूपी के ललितपुर में पुलिस थाने में हैवानियत: थानाध्यक्ष ने रेप पीड़िता...

यूपी के ललितपुर में पुलिस थाने में हैवानियत: थानाध्यक्ष ने रेप पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म, एडीजी ने पूरे पाली थाने को किया लाइन हाजिर

ललितपुर/ लखनऊ उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के पाली थाने में सामूहिक दुष्कर्म की शिकार किशोरी के साथ थानाध्यक्ष ने ही दुष्कर्म किया। आरोप है कि थानाध्यक्ष ने पीड़िता को बयान दर्ज करने के लिए थाने बुलाया था।

बताया जा रहा है कि एसओ के कहने पर किशोरी की मौसी ही उसे थाने में लेकर पहुंची थी। चाइल्ड लाइन में काउंसलिंग के बाद घटना का खुलासा हुआ। एसपी ने थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। एसओ समेत चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कानपुर जोन के एडीजी भानु भास्कर ने दुष्कर्म मामले में एसओ की संलिप्तता के बाद पूरे पाली थाने को लाइन हाजिर कर दिया। बुधवार सुबह एडीजी ने यह आदेश जारी किया। उन्होंने डीआईजी जोगेंद्र कुमार को पूरे मामले की जांच सौंपते हुए 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए हैं। थाने के जो स्टाफ लाइन हाजिर किए गए हैं उनमें 6 एसआई, 6 हेड कांस्टेबल, 10 आरक्षी, 5 महिला आरक्षी, 1 चालक और 1 फालोवर शामिल हैं।

फरार एसओ की गिरफ्तारी के लिए दबिश
नाबालिग से दुष्कर्म के बाद फरार पाली थाने के पूर्व एसओ तिलकधारी सरोज की तलाश में डीआईजी जोगेंद्र कुमार ने तीन पुलिस टीमें गठित की हैं। आरोपी दरोगा की तलाश में सर्विलांस टीम भी लगी है। उसकी तलाश में प्रयागराज के गंगापार इलाके में देर रात दबिश दी गई। परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। डीआईजी का कहना है आरोपी दरोगा की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। उधर मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए डीआईजी जोगेंद्र कुमार ललितपुर में कैंप कर रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आने की सूचना पर पुलिस सुरक्षा भी वहां बढ़ा दी गई है। अखिलेश यादव को पीड़िता से मिलने देने की इजाजत को लेकर संशय बना हुआ है।

ललितपुर के लिए रवाना हुए अखिलेश यादव
ललितपुर में सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता से थाने में दुष्कर्म के मामले में सियासत गरमाने लगी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पीड़ित परिवार से मिलने आ रहे हैं। वह लखनऊ से चल दिए हैं, दोपहर तक पाली पहुंच जाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments