कृति सेनन व राजकुमार की ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में दिखेगी जबरदस्त कॉमेडी

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की आगामी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म ‘फैमिलीवाली’ दिवाली टैगलाइन पर काम कर रही है। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे है।
 
कृति सेनन और राजकुमार की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर, फिल्म में दिखेगी जबरदस्त कॉमेडी 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कृति सेनन की आगामी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म ‘फैमिलीवाली’ दिवाली टैगलाइन पर काम कर रही है। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे है। इस फिल्म में दोनों की कलाकारों को कुछ अलग रूप में आप देखेंगे। 

फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह और अपारशक्ति खुराना भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं। यह फिल्म इसी महीने की 29 तारीख को रिलीज़ होने वाली है, जिसमें फैमिली वाला तड़का लगाया गया है। इससे पहले ही मेकर्स ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। एक के बाद एक ‘हम दो हमारे दो’ के पोस्टर्स रिलीज़ करने के बाद, अब मेकर्स हमारे लिए फिल्म का बेहद दिलचस्प ट्रेलर लेकर आए हैं, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

ट्रेलर में घबराए हुए राजकुमार राव, कृति सेनन के आने का इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और कुछ ही सेकंड के भीतर, कृति फ्रेम में एंटर करती नज़र आ रही हैं। इसके बाद वे राजकुमार से कहती हैं कि उन्हें इस मुद्दे को सुलझा लेना चाहिए। प्रोमो में परेश रावल के वॉइसओवर का उपयोग किया गया है, जिसमें वे कहते हैं कि युवा जोड़ा माता-पिता को गोद लेने का इच्छुक है। टीज़र में परेश रावल के साथ-साथ रत्ना पाठक शाह की भी झलक भी देखी जा सकती है, जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है, कि यह फिल्म बेहद मजेदार होने वाली है।