इंटरनेट पर छाया आयुष्मान और वाणी की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का ट्रेलर

बॉलीवुड के सफल एक्टर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं.
 
इंटरनेट पर छाया आयुष्मान और वाणी की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का ट्रेलर 

मुंबई। बॉलीवुड के सफल एक्टर अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म में एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपने फैंस को हंसाते और गुदगुदाते नजर आएंगे. वाणी कपूर के साथ आयुष्मान रोमांस करते हुए नजर आएंगे। 

Chandigarh Kare Aashiqui: Ayushmann Khurrana And Vaani Kapoor New Film Is A  Progressive Love Story Based In Chandigarh Directed By Abhishek Kapoor

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना ने न केवल अपना लुक चेंज किया है बल्कि अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दिया है. फिल्म में उनकां धांसू लुक देखने को मिलेगा. ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म में आयुष्मान खुराना एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका अदा कर रहे। 

 वहीं, फिल्म में वाणी कपूर एक योगा ट्रेनर बनी हैं. फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में आयुष्मान खुराना वाणी कपूर से शादी करने के लिए हर तरह की कोशिश भी करते हैं, लेकिन उनकी मुश्किलें कम नहीं होती हैं. फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी इस साल 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है, जबकि इसकी निर्माता प्रज्ञा कपूर हैं.