टाइगर की अपकमिंग फिल्म गणपत इस दिन होगी रिलीज, अपोजिट में दिखेंगी कृति सेनन

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के नाम से जाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त फिल्म आ रही है। अपकमिंग एक्शन फिल्म गणपत अगले साल दिसम्बर 23 रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। एक बार फिर से दर्शकों को टाइगर का एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म को देखने को मिलेगी। 
 
टाइगर की अपकमिंग फिल्म गणपत इस दिन होगी रिलीज, अपोजिट में दिखेंगी कृति सेनन     ​​​​​​​

मुंबई। बॉलीवुड में एक्शन हीरो के नाम से जाने जाने वाले टाइगर श्रॉफ की जबरदस्त फिल्म आ रही है। अपकमिंग एक्शन फिल्म गणपत अगले साल दिसम्बर 23 रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल निर्देशित कर रहे हैं। एक बार फिर से दर्शकों को टाइगर का एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म को देखने को मिलेगी। इसकी जानकारी टाइगर ने अपने सोशल अकाउंट पर टीजर शेयर करते हुए दिया है। 

टाइगर श्रॉफ ने इस टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि उसकी हटेगी तो सबकी फटेगी, आ रेला है गणपत, तैयार रहना। गणपत 23 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


टीजर की शुरुआत टाइगर के डायलॉग से होती हैं, जिसमें वह कहते हैं कि अपुन के दो ही बाप हैं, एक गॉड और दूसरी जनता, दोनों ने बोला आने को ...तो अपुन आ रहा है। क्लिप में टाइगर रेड फ्लावर प्रिंटेड शर्ट में आपने हाथों में कपड़ा बांधते हुए दिख रहे हैं, वीडियो के बैकग्राउंड को देखकर लग रहा है फिल्म वाकई में खतरनाक होने वाली है। 

फिल्म 'गणपत' टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन दिखेंगी। 'गणपत' में कृति एक्शन करती नजर आएंगी। फिल्म में कृति के रोल का नाम जस्सी है। हाल ही में फिल्म से कृति का लुक शेयर किया गया था, जिसमें वो बोल्ड लुक में बाइक पर दिखाई दी थीं। कृति के लिए भी यह एक्शन करने का पहला अनुभव होगा।