नेहा, टोनी और हनी सिंह के सॉन्ग Kanta Laga ने मचाई धूम, कुछ ही घंटों में मिले एक करोड़ व्यूज़

सिंगर नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। पार्टी ट्रैक गाना 'कांटा लगा' को बुधवार को रिलीज किया गया. तीनों सिंगर्स को यकीन था कि सभी म्यूजिक लवर्स को यह गाना पसंद आएगा

 
नेहा, टोनी और हनी सिंह के सॉन्ग Kanta Laga ने मचाई धूम, कुछ ही घंटों में मिले एक करोड़ व्यूज़ 

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह के गाने ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। पार्टी ट्रैक गाना 'कांटा लगा' को बुधवार को रिलीज किया गया. तीनों सिंगर्स को यकीन था कि सभी म्यूजिक लवर्स को यह गाना पसंद आएगा, जो सच भी हुआ और रिलीज के साथ ही ये गाना टॉप ट्रेंड में शामिल है. यह गाना कुछ ही घंटों में एक करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

जब इस गाने के रिलीज होने की बात सामने आई तो सबको लगा ये पुराने गाने का ही नॉर्मल रीक्रिएट वर्जन है. लेकिन गाना सुनने पर एकदम नए तरह से सामने आता है. ये फुल ऑन पार्टी सॉन्ग है. जिसमें हनी सिंह का रैप और जबर्दस्त म्यूजिक दिल जीत लेते हैं. गाने को अब तक 1 करोड़ 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. देखिए ये वीडियो...

नेहा ने कहा कि मैंने पहले भी टोनी और यो यो हनी सिंह के साथ गाया है. 'कांटा लगा' के लिए एक साथ काम करके बहुत मजा आया. इन दोनों कलाकारों के साथ गाना एक पार्टी के समान था और अब जब यह रिलीज हो गया है तो उम्मीद इसे भी सब गानों की तरह खूब प्यार मिलेगा.

वहीं यो यो हनी सिंह कहते हैं कि यह वह सहयोग है जिसके बारे में मैं बहुत उत्साहित था और मुझे खुशी है कि यह अब रिलीज हो गया है. पार्टी जारी रहे और मुझे उम्मीद है कि 'कांटा लगा' के माध्यम से श्रोताओं के पास कुछ ऐसा है जिसका वे आनंद ले सकते हैं.

मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित, गीत अंशुल गर्ग के लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री के तहत जारी किया गया है. अंशुल कहते हैं कि 'कांटा लगा' के लिए श्रोताओं का बेसब्री से इंतजार करना दिल को छू लेने वाला है. हम इस गाने को दुनिया भर में नेहा, टोनी और हनी के सभी प्रशंसकों को समर्पित करते हैं. इस गाने को एक साथ रखना पूरी टीम के लिए एक रोमांचक अनुभव था और हम खुश हैं कि यह रिलीज हो गया है.