'कुसु कुसु' आइटम सॉन्ग रिलीज, नोरा फतेही ने डांस फ्लोर पर लगाई आग

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का  का आइटम सॉन्ग 'कुसु कुसु' ('Kusu Kusu' item song) रिलीज कर दिया है। इस गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी है। 
 
'Kusu Kusu' item song release
नोरा फतेही (Nora Fatehi)

मुंबई। फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' का धमाकेदार ट्रेलर और एक रोमांटिक सॉन्ग "मेरी जिंदगी है तू" जारी करने के बाद मेकर्स ने आज फिल्म का आइटम सॉन्ग 'कुसु कुसु' ('Kusu Kusu' item song) रिलीज कर दिया है। यह आइटम सॉन्ग नोरा फतेही (Nora Fatehi) के जबरजस्त लटके-झटकों से भरपूर है। 

कुसु कुसु" आइटम सॉन्ग ('Kusu Kusu' item song) के रिलीज होने की जानकारी नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी। उन्होंने गाने का टीज़र अपने सोशल मीडिया पर जारी कर लिखा, "अर्थक्वेक. .......... फाइनली आउट नाउ।"

इस आइटम नंबर को जाहर खान और देव नेगी ने गाया है। लिरिक्स तनिष्क बाग्ची ने लिखें हैं और म्यूजिक भी तनिष्क ने ही कंपोज किया है। गाने में नोरा शिमरी ड्रेस में जबरदस्त बेली मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। वैसे तो नोरा अपने डांस मूव्स से सभी को अपना दीवाना बना चुकीं है, लेकिन इस गाने में उन्होंने अपनी परफॉरमेंस को एक लेवल ऊपर लेकर गईं है। 

बता दे कि फिल्म "सत्यमेव जयते" में भी नोरा का एक धमाकेदार आइटम सॉन्ग था, उस गाने से नोरा को लोगों के बीच दिलबर गर्ल नाम से पहचान मिली। और अब फिल्म के सीक्वल में भी नोरा ने आइटम सॉन्ग "कुसु कुसु" में अपनी शानदार परफॉरमेंस देकर डांस फ्लोर पर आग लगा दी है।