Atrangi Re का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार और धनुष दोनों के प्यार में दीवानी दिखीं सारा अली खान

अक्षय कुमार (Akshay kumar)  सारा अली खान (Sara Ali Khan), और धनुष (Dhanush) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अतरंगी रे (Atrangi Re) एक लव ट्राएंगल स्टोरी है जिसे काफी अंदाज से दिखाया गया है।
 
Atrangi Re का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, अक्षय कुमार और धनुष दोनों के प्यार में दीवानी दिखीं सारा अली खान
फिल्म Atrangi Re का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

मुंबई । अक्षय कुमार (Akshay kumar)  सारा अली खान (Sara Ali Khan), और धनुष (Dhanush) की फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अतरंगी रे (Atrangi Re) एक लव ट्राएंगल स्टोरी है जिसे काफी अंदाज से दिखाया गया है।

 अतरंगी रे क्रिसमस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है. लंबे समय बाद फैंस को एक नई जोड़ी देखने को मिली है जिससे वह काफी खुश नजर आ रहे हैं.


अतरंगी रे के 3 मिनट 8 सेकेंड के ट्रेलर की शुरुआत होती है कुछ धनुष (विशू) को पकड़कर ले आते हैं जिसकी शादी सारा अली खान (रिंकू सूर्यवंशी) से की जाती है। विशू तमिल हैं और वह सारा से शादी नहीं करना चाहते हैं. वहीं सारा मनमौजी दिखाई हैं. उनकी एंट्री कुछ लोगों पर बोतल फेंकने से होती है. रिंकू और विशु की जबरन शादी करवा दी जाती है. इस शादी से दोनों खुश नहीं होते हैं और फैसला करते हैं दिल्ली पहुंचकर दोनों अपने अपने रास्ते पर चले जाएंगे.

रिंकू सर्कस में काम करने वाले जादूगर अक्षय कुमार (शहजाद) से प्यार करती है. मगर जैसे कि बताया कि ये एक लव ट्राएंगल है और आखिर में रिंकू और विशु को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. इस अतरंगी लव स्टोरी में रिंकू विशु को भी चाहती है और शहजाद को भी खुद से दूर नहीं करना चाहती है. अब इस कहानी का अंत क्या होगा ये तो फिल्म के रिलीज होने के साथ ही पता चलेगा.

फिल्म में फुल ऑन ड्रामा, गाना और रोमांस नजर आने वाला है. सारा और धनुष की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. अक्षय कुमार की एंट्री भी ट्रेलर में काफी अलग दिखाई है. वह हाथी पर चढ़कर आते हैं और सर्कस में अपने ऊपर आग लगाकर चलते आते हैं।