Connect with us

वीडियो न्यूज़

1.2K 22.6K 3.6M
Kanv Kanv कांव कांव
Brand name Kanvkanv is a Trademark company in news business. We provide multi-media news services dedicated to serve the society with unbiased and in-depth newsand views on different aspects of life.Having our headquarters at Lucknow and covering primarily the state of Uttar Pradesh, we have succeeded in setting up a wide news network across all nooks and corners of the state in a short period of operation. This network is being expanded in Bihar, Jharkhand, Uttarakhand, Punjab, Haryana and Rajasthan at a critical speed. we publish more than 50 Fresh stories in a day. the content is very unique.Mr Hemant pandey is the owner/Director of this web channel or news portal working under Kanv kanv media pvt. ltd. Company.For any quarries please contact 09451750363.
94 views
3    0
Show Less
Published at 2020, September 09
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के पाली हिल रोड पर स्थित दफ्तर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की बीएमसी ने कार्रवाई शुरू कर दी है. JCB और मजदूरों के साथ लिए पहुंची BMC की टीम कंगना के दफ्तर पहुंची जहां अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है.
उधर, कंगना ने इस कार्रवाई पर ट्वीट कर तंज कसा. उन्होंने कहा कि यह एक इमारत नहीं, राम मंदिर है, आज वहां बाबर आया है. कंगना ने कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं.
गौरतलब है कि बीते दिनों ही बीएमसी टीम ने कंगना रनौत के दफ्तर का मुआयना किया था और पाया था कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर कई अवैध निर्माण किया गया है. इसका मतलब है कि कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने से पहले उनके दफ्तर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. कंगना ने इसी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की, जिसमें बीएमसी के अफसर उनके दफ्तर के बाहर खड़े हैं.
इस बीच कंगना रनौत के दफ्तर को एक और नोटिस भेजा गया है. इसमें कहा गया कि कंगना रनौत ने अपने वकील के माध्यम से जो आवेदन दायर किया गया था, उसे खारिज कर दिया गया. इसके अलावा अभी भी कंगना ने बीएमसी नोटिस का जवाब नहीं दिया है, इसलिए उनका निर्माण अवैध है और उसे ध्वस्त किया जा सकता है.
बीएमसी की कार्रवाई का अंदेशा कंगना रनौत को पहले से है. इस वजह से कंगना ने आज सुबह ही ट्वीट करके कहा कि मेरे आने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे मेरे ऑफिस के बाहर पहुंच गए हैं और उसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं. मैं वादा करती हूं कि महाराष्ट्र के सम्मान के लिए खून देने के लिए तैयार हूं. ये कुछ नहीं है, चाहे तो सबकुछ छीन सकते हो लेकिन मेरी भावनाएं लगातर ऊंची होती जाएंगी.
कंगना रनौत के मुंबई से पहले ही मंगलवार को बीएमसी की ओर से उनके दफ्तर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था. बीएमसी का आरोप था कि कंगना के दफ्तर में कुछ निर्माण बिना किसी इजाजत के हुआ है, जिसमें कमरों का अलग इस्तेमाल, बॉथरूम का निर्माण, किचन का निर्माण जैसी बातें शामिल हैं.