Connect with us

वीडियो

वीडियो : बिहारी बाबू दीपक की बदतमीजी पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले-‘मुंह खोला तो पड़ेगी चमाट’

Published

on

मुंबई। बिग बॉस 12 में इस बार के  वीकेंड का वार में दर्शकों के सामने खूब सारा एंटरटेनमेंट परोसा जाएगा। दरअसल सलमान खान का पारा सातवें आसमान पर पहुंचने वाला है। सलमान खान मेघा धाडे और दीपक की बदतमीजी पर सख्त एक्शन लेने वाले हैं। शो का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में सलमान खान बिहार के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर की उस बात को लेकर बेहद नाराज दिखाई देते हैं, जिसकी वजह से मेघा का गुस्सा पिछले दिनों सातवें आसमान पर चढ़ गया था। ऐसे में मेघा ने दीपिक को सैंडिल खोलकर मारी थी।

इस हफ्ते दीपक काफी लाइमलाइट में हैं। हाल ही में एक टास्क के दौरान दीपक और मेघा के बीच बहस इतनी ज्यादा हो गई कि यह बात हाथापाई में बदल गई । इस मामले को लेकर सलमान खान बिहारी बाबू को जमकर फटकार लगाएंगे। दरअसल, बिग बॉस का एक प्रोमो रिलीज हुआ है इसमें सलमान खान काफी गुस्से में दिख रहे हैं।

प्रोमों में सलमान खान दीपक ठाकुर और मेघा धाडे की बढ़ती हुई बदतमीजी को देखकर बेहद भड़के हुए हैं। इतना ही नहीं, प्रोमो में सलमान दीपक से पूछते हैं कि ‘चाल-चलन’ का क्या मतलब होता है। इसके बाद जैसे ही दीपक कुछ बोलते हैं तो सलमान कहते हैं- ‘जहां आपने मुंह खोला, वहां ही चमाट पड़ेगा। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर सलमान खान अब क्या एक्शन लेते हैं। प्रोमो में मेघा को भी दीपक के ऊपर थूकने और सैंडल मारने के कारण सलमान उन्हे खूब खरी-खोटी सुनाते हैं।

यह था टास्क

बता दें कि सुरभि राणा घर की नई कैप्टन बन गई हैं। हैप्पी क्लब के दो दावेदार सुरभि और दीपक ठाकुर के बीच कैंप्टेंसी की जंग थी। जीतने के लिए दोनों कंटेस्टेंट को ज्यादा से ज्यादा सनसनीखेज ब्रेकिंग न्यूज लानी थी। टास्क के दौरान मेघा धाडे और दीपक ठाकुर के बीच भिड़ंत हुई। बात इतनी बढ़ी कि मेघा ने दीपक पर ना सिर्फ थूका बल्कि अपनी सैंडल भी उनपर फेंकी। आपसी बहसबाजी में दीपक ठाकुर मेघा के चाल-चरित्र पर सवाल उठाते हैं। जिसके बाद मेघा भड़क जाती हैं। वे गुस्से में सबसे पहले दीपक पर थूकती हैं, फिर अपनी दोनों सैंडल उठाकर दीपक पर वार करती हैं।

सैंडल जोर से फेंकने पर दीपक के पैर में लगती है। बाद में दीपक का भी रिएक्शन सामने आता है। वे गुस्सा में अपना रिपोर्टर माइक फेंक देते हैं और मेघा पर चिल्लाने लगते हैं। दीपक से लड़ने के बाद मेघा वॉशरूम में जाकर होने लगती हैं। फिर सभी फीमेल कंटेस्टेंट मेघा को मनाने जाती हैं। लेकिन अंत में मेघा खुलासा करती हैं कि उन्होंने ये सब फेक न्यूज क्रिएट करने के लिए किया। ताकि दीपक को कैप्टेंसी के दूसरे राउंड में कोई प्वॉइंट ना मिले। अब इस टास्क का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है।  इन सब वजहों के कारण सलमान खान अब दोनों की क्लास इस बार के एपिसोड में लगाने वाले हैं। जिससे लोगों का मनोरजंन होना तय है। https://www.kanvkanv.com

वीडियो

देखें वीडियो, कपिल शर्मा ने खोली पोल, …तो इसलिए बच्चा यादव पहनते हैं धोती, ‘जोक्स किंग’ का ऐसे उड़ाया मजाक

Published

on

नई दिल्ली। सुपरस्टार काॅमेडियन कपिल शर्मा के शो का नया सीजन एक बार फिर से हिट होने लगा है। कपिल के शो पर बाॅलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार अपनी फिल्मों को प्रमोट करने भी पहुंच रहे हैं। शो में बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा को भी लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में बच्चा यादव हमेशा धोती पहने नजर आते हैं। इसी को लेकर कपिल शर्मा ने उनकी पोल खोली, जिसपर सेलीब्रिटीज से लेकर दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए।

गौरतलब है कि कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने रफ्तार पकड़ ली है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में टीवी एक्टर कीकू शारदा बच्चा यादव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी एनर्जी देखते ही बनती हैं। बच्चा यादव के जोक्स और एनर्जी कमाल की है। फिर कपिल शर्मा का राजेश अरोड़ा अवतार भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में लौट आया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ आएगी में टोटल धमाल’ की टीम

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते ‘टोटल धमाल’ की टीम आएगी। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर शो में खूब मस्ती करते नजर आएंगे। इस मौके पर राजेश अरोड़ा बने कपिल शर्मा माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर को बताएंगे कि आखिर बच्चा यादव धोती क्यों पहनता है तो कपिल शर्मा बहुत ही जोरदार जोक मारते हैं और धोती पहनने की ऐसी वजह बताते हैं कि हंस-हंसकर सबके पेट में बल पड़ जाते हैं।

कपिल शर्मा ने खोला है राज

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां आती हैं और बच्चा यादव के जोक बहुत ही मस्ती के साथ सुनती है। लेकिन बच्चा यादव का जो राज कपिल शर्मा ने खोला है वह वाकई कमाल धमाल है। कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ दोबारा वापसी की है और शो के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान हैं। सलमान खान शो में शिरकत भी कर चुके हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

देखें वीडियो : स्टेज पर परफॉर्म कर रहीं थीं सपना चौधरी, तभी एक शख्स ने कर लिया किस 

Published

on

मुंबई। हरियाणवी डान्सर का एक वीडियो किस डे पर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में  एक शख्स उन्हें स्टेज पर किस करता दिखाई दे रहा है। विडियो में सपना स्टेज पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं और तभी एक शख्स वहां आता है और उनके साथ डान्स करने लगता है। इसके बाद अचानक उस शख्स और सपना के बीच कुछ बात होती हैं और वह सपना के गले में हाथ डालकर उन्हें किस कर लेता है।

ये वीडियो पुराना बताया जा रहा है। इस घटना के बाद लोग अंदाजा लगाने लगे रहे हैं कि कि ये शख्स सपना का पति या ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है। लेकिन बाद में पता चला कि वे करण मिर्जा थे, जिन्हें सपना अपना भाई बताती हैं। करण को हरियाणवी सॉन्ग ‘टोक लाग जा’ में परफॉर्म करते देखा गया था। इस गाने पर सपना स्टेज पर अक्सर डांस करती दिखाई देती हैं और जब करण ने उन्हें Kiss किया, तब भी वे इसी गाने पर डांस कर रही थीं। हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि यह शख्स सपना का भाई ही है या कोई और व्यक्ति। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

वीडियो : चारो ओर से अखिलेश पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, एयरपोर्ट पर भी रोके गए, हंगामा, योगी ने दिया ये जवाब

Published

on

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव को मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया। दरअसल अखिलेश यादव इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के वार्ष‍िकोत्सव में शामिल होने जा रहे थे जिसके लिए वह एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें रोक दिया गया है। जिसके बाद पुलिस, प्रशासन और उनके बीच नोक-झोंक हुई।

असल में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ के वार्ष‍िकोत्सव को लेकर तनाव का माहौल है। समाजवादी छात्र सभा ने अखिलेश यादव को इस कार्यक्रम का मुख्य अतिथि बनाया है, लेकिन यूनिवर्सिटी ने उनके कार्यक्रम पर रोक लगा दी है। इतना ही नहीं प्रयागराज जिला प्रशासन ने भी अखिलेश यादव के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आने पर रोक लगा दी थी। बवाल बढ़ने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रयागराज में अराजकता न फैले, इसलिए अखिलेश को रोका गया है।

अखिलेश ने साधा भाजपा पर निशाना

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर विरोध दर्ज किया। अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘एक छात्र नेता के शपथ ग्रहण कार्यक्रम से सरकार इतनी डर रही है कि मुझे लखनऊ हवाई अड्डे पर रोका जा रहा है।’ इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में मंगलवार को छात्रसंघ का उद्घाटन समारोह होना था। अखिलेश इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे। वह लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचे, लेकिन उन्हें प्लेन पर चढ़ने से रोक दिया गया। इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी एयरपोर्ट पर तैनात रहे और प्लेन के गेट के पास घेरकर खड़े हो गए।

‘एयरपोर्ट पर मुझे बंधक बनाया गया’

अखिलेश यादव ने फिर लिखा, ‘मुझे लखनऊ एयरपोर्ट पर बंधक बनाया गया है। बिना किसी लिखित आदेश के मुझे हवाई जहाज पर चढ़ने से रोका जा रहा है। इससे साफ है कि सरकार छात्रसंघ के शपथग्रहण समारोह से कितनी डरी हुई है। बीजेपी जानती है कि देश के युवा इस अन्याय को बर्दाश्त नहीं करेंगे।’ एक के बाद अखिलेश के ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट हुए। तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘बिना किसी लिखित आदेश के मुझे एयरपोर्ट पर रोका गया। पूछने पर भी स्थिति साफ करने में अधिकारी विफल रहे। छात्र संघ कार्यक्रम में जाने से रोकना का एकमात्र मकसद युवाओं के बीच समाजवादी विचारों और आवाज को दबाना है।’

‘अराजकता न फैले, इसलिए अखिलेश को रोका गया’

इस मामले में सीएम योगी ने कहा कि प्रयागराज में वर्तमान में कुंभ चल रहा है। दस दिन पहले अखिलेश कुंभ गए थे। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में अराजकता न हो इसलिए अखिलेश को रोका गया है। यूनिवर्सिटी प्रशासन और प्रयागराज जिला प्रशासन ने भी यह मांग की थी। योगी ने कहा कि एसपी अराजकता फैलाने के लिए जानी जाती है, अखिलेश जाते तो इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में बवाल होता। छात्र गुटों में हिंसा की आशंका के चलते भी उन्हें रोका गया है।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आने पर रोक

सूत्रों की मानें तो प्रयागराज जिला प्रशासन ने भी अखिलेश यादव के इलाहाबाद यूनिवर्सिटी आने पर रोक लगा दी थी। अपर नगर मैजिस्ट्रेट फर्स्ट की ओर से सोमवार को एक आदेश जारी किया गया था। इस आदेश में कहा गया कि यूनिवर्सिटी की परामर्शदात्री समिति ने 8 फरवरी को निर्णय लिया कि राजनीतिक दलों से संबंधित लोगों को छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जा सकती।

अखिलेश ने कहा, बीजेपी की साजिश

इस मामले में अखिलेश यादव ने सोमवार को भी ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘शासन-प्रशासन ने हमें इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जाने से रोकने का षडयंत्र रचा है पर वे हमें छात्रों से मिलने से नहीं रोक सकते।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘राजनीतिक, सामाजिक क्षेत्रों के बाद अब विश्वविद्यालयों को संकीर्ण राजनीति का केंद्र बनाने की बीजेपी की साजिश देश के शैक्षिक वातावरण को भी दूषित कर देगी।’

बदले की राजनीति!

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ के कार्यक्रम अक्सर सियासी अखाड़े की वजह बनते रहे हैं। साल 2014 में जब छात्रसंघ की अध्यक्ष ऋचा सिंह थीं, तो एक कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था। उस समय प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार थी। तब सपाइयों के जोरदार विरोध की वजह से योगी आदित्यनाथ को रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा था। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश11 hours ago

शहादत को सलाम : शहीद जवान की पत्नी ने कहा- मुझे नहीं पता था कि उनके साथ यह अंतिम बात होगी

देश11 hours ago

पुलवामा आतंकी हमला : दिल्ली पहुंचा शहीदों का शव, प्रधानमंत्री मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

राज्य11 hours ago

पाकिस्तान में घुसकर लें वीर जवानों की मौत का बदला : अधीश पाण्डेय

राज्य12 hours ago

अब आतंकवाद का खात्मा ही होना चाहिए देश का पहला मिशन : शमीम खान

राज्य12 hours ago

अयोध्या : पुलवामा में आत्मघाती हमले को लेकर रामपुर भगन बाजार में हुई आक्रोश सभा, निकाला कैंडल मार्च

राज्य12 hours ago

बलरामपुर : आतंकवादी हमले से लोगों में आक्रोश, शहीदों को दी श्रद्धांजलि, फूंका पाकिस्तान का पुतला

वीडियो13 hours ago

देखें वीडियो, कपिल शर्मा ने खोली पोल, …तो इसलिए बच्चा यादव पहनते हैं धोती, ‘जोक्स किंग’ का ऐसे उड़ाया मजाक

राज्य14 hours ago

बहराइच : कृषि विज्ञान केन्द्र में हुआ स्वच्छ उत्सव व बाल मेला का आयोजन

हेल्थ15 hours ago

डिब्बा बंद भोजन का सेवन ना करें गर्भवती महिलाएं, हो सकती है ये परेशानी

खेल15 hours ago

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम घोषित, मयंक मार्कंडेय और सिद्धार्थ कौल को टी-20 टीम में मिली जगह

देश15 hours ago

शहादत को सलाम : मौत से पहले सुखजिंदर ने फोन कर पूछा था बेटा रोता तो नहीं, जल्द ही इसके लिए खिलौने भेजूंगा

राज्य15 hours ago

बांदा : पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश, लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

टेक्नोलॉजी15 hours ago

सैमसंग भारत में जल्द लॉन्च करने जा रहा गैलेक्सी M30, जानें इसके फीचर्स और कीमत

राज्य16 hours ago

देवीपाटन मंडल : मण्डलायुक्त सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि

राज्य16 hours ago

गोंडा : विकास कार्यों की मण्डलीय समीक्षा में आयुक्त ने फिसड्डी विभागीय अधिकारियों को लगाई फटकार

राज्य16 hours ago

फतेहपुर : जूते मारकर फूंका पाकिस्तान का पुतला, मुहतोड़ जवाब देने की मांग

मनोरंजन17 hours ago

फिल्म ‘Gully Boy’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, पहले ही दिन डाले इतने करोड़

देश17 hours ago

CRPF ने पकिस्तान को दी सख्त चेतावनी, ”हम न भूलेंगे और न माफ करेंगे, बदला लेंगे”

खेल2 days ago

ICC के कहने पर जोंटी रोड्स ने चुने दुनिया के टॉप 5 फील्डर्स, इस भारतीय खिलाड़ी को बताया नंबर वन

मनोरंजन3 weeks ago

रवि किशन की बेटी और पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे की जोड़ी फिल्मी परदे पर मचाएगी धमाल

देश4 weeks ago

बडगाम में दो आतंकी ढेर, मस्जिद में छिपे दो अन्य आतंकियों को बचाने के लिए सेना पर हो रही पत्थरबाजी

देश4 weeks ago

शादी में चली गोली दुल्हन को लगी गोली, फिर भी लड़खड़ाते हुए लिए फेरे

देश4 weeks ago

दुरंतो एक्सप्रेस में डकैती, AC कोच में घुसे हथियारबंद, यात्रियों से लूटे गहने-कैश

राज्य2 weeks ago

सीतापुर : पीड़ित गिड़गिड़ाते रहे और रसूखदारों को रेवड़ी की तरह बांट दिए शस्त्र लाइसेंस

राज्य2 weeks ago

अय्याश दरोगा ने खाकी को किया शर्मसार, युवती के साथ रंगरेलिया मनाते वायरल हुआ वीडियो

देश4 weeks ago

हार्दिक पटेल बनेंगे दूल्हा, यह लड़की बनेगी उनकी दुल्हन, कुछ ऐसी है इन दोनों की लव स्टोरी

देश2 days ago

पुलवामा में उरी से भी बड़ा आतंकी हमला, 20 जवानों के दूर तक बिखरे थे शव, देखें 20 भयावह तस्वीरें और वीडियो

मनोरंजन2 weeks ago

43 साल की कुंवारी एकता कपूर सरोगेसी से बनी मां, बेटे का हुआ जन्म, सोशल मीडिया पर ऐसे आए रिएक्शन

देश4 weeks ago

यूपी में लागू हुआ 10% सवर्ण आरक्षण, योगी सरकार ने दी मंजूरी, इन 14 बड़े फैसलों पर भी लगी मुहर

देश1 day ago

पुलवामा आतंकी हमला : CRPF के 44 जवान शहीद, मोदी बोले-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान, देखें वीडियो

देश3 weeks ago

भाजपा को झटका : प्रियंका गांधी की पहल पर कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी!, मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी

देश4 weeks ago

गठबंधन में RLD भी शामिल : पश्चिमी यूपी की 22 में से 11 सीटों पर लड़ेगी बसपा, सपा को 8, देखें लिस्ट

राज्य1 week ago

ESMA के बावजूद 20 लाख कर्मचारी ‘महाहड़ताल’ पर, काटा जाएगा वेतन

राज्य2 days ago

योगी आदित्यनाथ सरकार को बड़ा झटका, ओम प्रकाश राजभर ने छोड़ा मंत्री पद, CM को लिखा लेटर

राज्य2 weeks ago

योगी के हेलिकॉप्टर को ममता सरकार ने उतरने के नहीं दी इजाजत, लखनऊ से फोन पर गरजे मुख्यमंत्री

देश2 days ago

जम्मू-कश्मीर में CRPF के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में 20 जवान शहीद, 45 घायल

Trending