Connect with us

वीडियो

यूपी : भाजपा विधायक की दबंगई, इंस्पेक्टर को दी जूते से मारने की धमकी, एसपी नतमस्तक, देखें वीडियो

Published

on

लखीमपुर-खीरी। खाकी धारी और खादी धारी के बीच टकराव और संघर्ष के पन्ने यूं तो इतिहास से भरे पड़े हैं। हालांकि हर बार सत्ता की ताकत के सामने नत्मस्तक पुलिसकर्मियों को ही होना पड़ा है। इस बार भी मामला कुछ ऐसे ही देखने को मिला है। पहले तो पुलिस इंस्पेक्टर को महिला विधायक ने फोन पर जूते मारने की धमकी दी और उसके बाद जब इंस्पेक्टर ने विधायक से भाषा शैली सही रखने को कहा तो पुलिस के ही आलाकमान ने उन्हें लाइन का रास्ता दिखा दिया। हालांकि एसपी द्वारा लाइन हाजिर किए जाने के बाद से पुलिसकर्मियों में विभाग के प्रति मनोबल घटता दिखाई दे रहा है।

बताते चलें कि शनिवार को सोशल मीडिया पर एक रिकार्डिंग वायरल हुई, जो श्रीनगर विधायक मंजू त्यागी की बताई जा रही है। वायरल रिकार्डिंग में विधायक कोतवाली फूलबेहड़ दिवाकर को फोन कर एक मामले के बारे में जानकारी लेना चाहती है। हालांकि इस बीच जब इंस्पेक्टर मामले को समझ नहीं पाते तो विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है और वह फोन पर ही इंस्पेक्टर को जूते मारने की धमकी देने लगती है।

हालांकि जब इंस्पेक्टर द्वारा भाषा शैली सही रखने और इस तरह नौकरी न किए जाने की बात कहकर फोन काट दिया जाता है। अभद्रता के बाद इंस्पेक्टर अभी कुछ समझ पाते इससे पहले उन्हें एसपी द्वारा लाइन हाजिर कर दिया गया। पहले विधायक द्वारा अभद्रता और ऊपर से उच्चाधिकारियों द्वारा ऐसी कार्रवाई किए जाने के बाद से भले ही खुलकर पुलिस कर्मचारी विरोध न जता पा रहे हो, लेकिन एक विधायक के आगे एसपी का इस तरह नतमस्तक होकर कार्रवाई करना अब पुलिस कर्मचारियों के मनोबल को चोट पहुंचा रहा है।

एसपी बोले

विधायक और इंस्पेक्टर के बीच कुछ हॉट टॉक की बात सामने आई है। मामले में प्रथम दृष्टया इंस्पेक्टर को उच्च अधिकारियों को इस मामले से अवगत कराना चाहिए था इसके विपरीत इंस्पेक्टर ने ऑडियो वायरल कर दिया जो सरकारी कर्मचारी के नियम के विरुद्ध है इसीलिए उन्हें लाइन हाजिर किया गया है। – रामलाल वर्मा एसपी खीरी

यह हुई बातचीत

मंजू त्यागी, बीजेपी विधायक: कहां हो?
इन्स्पेक्टर: तफ्तीश करने आया था
विधायक: यह कह रहे थे कि बसहा और राजापुर का जो मैटर है वह बूढ़ा वाला, तुम जानते नहीं होगे अभी कह दो कि हमको पता नहीं
इन्स्पेक्टर: राजापुर वाला
विधायक: राजापुर और बसहा वाला
इन्स्पेक्टर: सिसैया का
विधायक: विश्वराज जी है जिसमें इन्वॉल्व
इन्स्पेक्टर: सिसैया वाला
विधायक: हां
इन्स्पेक्टर: सिसैयावाला, जिसमें आज संजय आए थे वह तो नहीं हैं, महिला का जो झगड़ा हुआ था
विधायक: तुम पागल के पागल ही रहोगे क्या, यहीं से जूता निकालकर चलाएं क्या, तुम हमसे पूछते रहते हो कि ये कौन सा मैटर है, तुम क्या करते हो
इन्स्पेक्टर: आपने शब्द क्या कहा है मुझसे पहले यह बता दो
विधायक: दिवाकर तुम क्यों नहीं समझते हो
इन्स्पेक्टर: मैं आपसे उम्र में कितना बड़ा हूं
विधायक: बड़े हो तो कुछ मालूम नहीं होगा क्या
इन्स्पेक्टर: आप अपनी भाषा सही करो, मैं ऐसी नौकरी नहीं करना चाहता, आप अभी हटवा दो मैं हट जाऊंगा

इस बातचीत के बाद विधायक मंजू त्यागी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद उन्होंने इन्स्पेक्टर दिवाकर से फोन पर कहा, ‘यह बताओ तुम हमारी बेइज्जती कराके सही रह पाओगे।’ इस पर इन्स्पेक्टर ने कहा कि 29 साल की नौकरी हो गई है। मैं ऐसी नौकरी कभी नहीं करता हूं।’

विधायक: 29 साल में तुम कर क्या रहे थे, यह बताओ
इन्स्पेक्टर: यह शब्द मेरे पिता ने भी नहीं कहा होगा, मैं ऐसी नौकरी नहीं करता
विधायक: नौकरी नहीं करते तो क्या करते हो, मेरी सरकार की बेइज्जती न कराओ
इन्स्पेक्टर: अगर आप हटेंगी तो मैं हाई कोर्ट जाऊंगा, आप मेरी बच्ची के बराबर हो, इस तरह से बातचीत करेंगी मुझसे
विधायक: बच्ची के बराबर हैं तो यह नहीं है कि सरकार की बेइज्जती कराओगे
इन्स्पेक्टर: आप मुझसे सीधे कहतीं कि विश्वराज वाला मैटर निपटाओ
विधायक: मैंने कहा विश्वराज वाला तो तुमने कहा कौन सा विश्वराज वाला…

इन्स्पेक्टर बोले- दो पैसे की पब्लिक के सामने ऐसे बात

इस पूरी बातचीत में इन्स्पेक्टर ने आगे कहा, ‘दो पैसे की पब्लिक के सामने इस तरह से बात करेंगी मुझसे आप।’ विधायक ने कहा, ‘मैं पब्लिक को कह रही हूं कुछ तो तुम अपने ऊपर क्यों ला रहे हो।’ इस पर इन्स्पेक्टर ने कहा, ‘आपने मेरे लिए कहा है, मेरे पास रिकॉर्ड है सबकुछ।’ ऑडियो क्लिप के मुताबिक, मंजू त्यागी ने कहा, ‘मैं किसी को कह रही हूं तो रिकॉर्डिंग की धमकी मुझे मत दो।’ विधायिका ने कहा, ‘मैं अगर खड़ी हो जाऊं तो विधानसभा का 51 फीसदी आदमी मेरे साथ खड़ा होगा। हमको समझाकर नहीं रह पाओगे…तुम्हें सरकार का काम करना है, सरकार के नीचे रहना है।’ जवाब में इन्स्पेक्टर ने कहा, ‘सरकार का जो काम जायज होगा वही हो पाएगा।’  https://www.kanvkanv.com

वीडियो

कपिल शर्मा ने वादा किया पूरा, शेयर किया ‘दूसरी शादी’ का वीडियो, देखें

Published

on

मुंबई। कॉमेडी क‍िंग व अभिनेता कप‍िल शर्मा ने 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लेने के बाद 13 दिसंबर को कपिल और गिनी चतरथ ने जालंधर में सिख रीति-रिवाज से शादी की। इस दौरान कपिल ने फैंस से किया वादा भी पूरा किया। दरअसल कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा के दोस्‍त चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर ने एक वीडियो के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि कपिल की शादी का लाइव टेलीकास्‍ट सभी को देखने को मिलेगा। जिसका वीडियो कपिल ने जारी किया है।

कपिल ने अपनी “दूसरी शादी” यानि की सिख रीति-रिवाज से की गयी शादी का वीडियो जारी किया है। कपिल अपनी इस शादी में सफेद शेरवानी और गुलाबी पगड़ी में नजर आए। वहीं उनकी दुल्‍हन गिनी गुलाबी लहंगे में सजी हुई नजर आईं। कपिल की इस शादी को उनके लाखों फैंस ने यूट्यूब पर लाइव देखा है। कपिल शर्मा के प्रोडक्‍शन हाउस ‘के9’ ने इस शादी का वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव टेलीकास्‍ट किया है।

बता दें कि कपिल और गिनी की शादी का वेडिंग रिसेप्‍शन 24 तारीख को होने जा रहा है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

देखें वीडियो : दूसरी बार केसीआर बने तेलंगाना के सीएम, राज्यपाल ने दिलाई शपथ, जानिए राजनीतिक सफर

Published

on

हैदराबाद । के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। प्रदेश के राज्यपाल ई.एस.एल नरसिम्हन ने उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।  तेलंगाना में सात दिसंबर को हुए चुनाव में 119 सदस्यीय विधानसभा में टीआरएस को 88 सीटें हासिल हुई हैं। केसीआर ने धमाकेदार तरीके से अपनी दूसरी पारी का प्रदेश में आगाज किया है।

केसीआर को चुना गया था नेता

टीआरएस के नवनिर्वाचित विधायकों ने बुधवार को टीआरएस मुख्यालय तेलंगाना भवन में एक बैठक में केसीआर को अपना नेता चुना था। टीआरएस प्रमुख ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि चूंकि निर्वाचन आयोग को एक राजपत्रित अधिसूचना जारी करनी है, इसलिए पूरे मंत्रिमंडल के गठन में कुछ दिन लग सकते हैं।  टीआरएस प्रमुख ने कहा कि वह अपने मंत्रिमंडल में सभी वर्गो को प्रतिनिधित्व देने की कोशिश करेंगे। राज्य में संवैधानिक व्यवस्था के तहत मंत्रिमंडल में अधिकतम 18 सदस्य हो सकते हैं। तेलंगाना में टीआरएस ने समय से पहले विधानसभा भंग करने का दांव आजमाया था जो सही साबित हुआ। इस तरह वह चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी को बुरी तरह परास्त करने में कामयाब रहे।

राजनीतिक सफर

राव के बेटे केटी रामाराव उनकी सरकार में मंत्री रहे। वहीं बेटी के. कविता निजामाबाद से लोकसभा सदस्य हैं। राव के भतीजे हरीश राव भी पिछली सरकार में मंत्री थे। गैर-बीजेपी और गैर-कांग्रेस मोर्चे के हिमायती रहे केसीआर की यह सफलता क्षेत्रीय दल के रूप में उनकी ताकत को और मजबूती प्रदान करेगी। युवा कांग्रेस के साधारण कार्यकर्ता के रूप में राजनीतिक करियर की शुरूआत करने वाले राव ने 1983 में तेलुगू देशम पार्टी का दामन थामा। वह पहले ही चुनाव में सिद्दीपेट सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार से हार गए। केसीआर 1985 में इस सीट पर चुनाव जीत गए और उसके बाद से उनका सफर सफलता के पथ पर आगे बढ़ता रहा। 1987 से 1988 तक केसीआर आंध्र प्रदेश में राज्यमंत्री रहे, इसके अलावा 1997-99 के बीच वह केंद्र सरकार में मंत्री भी रहे।

इसके बाद केसीआर 1999 से 2001 तक आंध्र प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष रहे। हालांकि इसके बाद उन्होंने अलग तेलंगाना राज्य की मांग के साथ टीडीपी से किनारा कर लिया और अपनी पार्टी टीआरएस का गठन कर लिया। 2004 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के साथ गठबंधन किया और पांच सीटों पर जीत हासिल की। राव ने 2009 के लोकसभा चुनाव टीडीपी के साथ मिलकर लड़े। विभिन्न राजनीतिक घटनाक्रम से गुजरते हुए राव ने अलग तेलंगाना राज्य के लिए आमरण अनशन शुरू कर दिया। तत्कालीन केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम ने नौ दिसंबर, 2009 को घोषणा की कि तेलंगाना के गठन के लिए कदम उठाए जाएंगे। इसके बाद राव ने 11 दिन तक चले अपने अनशन को समाप्त कर दिया। लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार वह अलग तेलंगाना राज्य बनवाने में सफल रहे और राज्य के पहले मुख्यमंत्री बने। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

VIDEO : ईशा अंबानी की शादी में जमकर नाचे रणवीर-दीपिका, इन दिग्गज सितारों ने भी लगाए ठुमके

Published

on

नई दिल्ली। इस समय देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के यहां शादी का जश्न है। दरअसल मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी की शादी की चर्चा चारों ओर है। उदयपुर में धमाकेदार अंदाज में शादी की कई रस्में पूरी करने के बाद आज मुंबई में शादी हो रही है। जिसमें बाॅलीवुड सितारों का भी जमावड़ा है । ईशा अंबानी आज मुंबई में आनंद पीरामल के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं। लेकिन दिलचस्प रहा ईशा अंबानी की शादी की संगीत सेरेमनी, जिसमें बॉलीवुड समेत दुनिया भर की दिग्गज हस्तियों में जमकर डांस किया।

दिग्गज सितारों का जमावड़ा

संगीत सेरेमनी में जहां नीता अंबानी ने अपने बेटों के साथ डांस किया। वहीं, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने भी स्टेज पर आग लगाई। ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी के मौके पर प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनास के साथ पहुंचीं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ‘बाजीराव मस्तानी’ फिल्म के ‘मल्हारी’ सॉन्ग ने तूफान बरपा रखा है।

दीपिका और रणवीर का धमाकेदार डांस

ईशा अंबानी की शादी की संगीत सेरेमनी की रस्म के दौरान पंजाबी सिंगर सुखबीर जहां अपने म्यूजिक से कहर बरपा रहे थे, वहीं रणवीर सिंह अपनी फुल एनर्जी के साथ डांस फ्लोर पर आग लगाए हुए थे। जैसे ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ का सॉन्ग ‘मल्हारी’ बजने लगता है, रणवीर सिंह क्रेजी हो जाते हैं, और वे दीपिका पादुकोण को बुलाते हैं और फिर दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस करते हैं। दीपिका पादुकोण का लाल साड़ी में डांस सबका दिल जीत लेता है, और रणवीर सिंह तो अपनी एनर्जी के लिए पहचाने ही जाते हैं।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी बिटिया ईशा अंबानी की शादी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। तभी तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई अंबानी फैमिली ने इटली में की थी। मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटिड के चेयरमैन हैं।

मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी की संगीत की रस्म के लिए इंटरनेशनल सिंगर बेयोंसे को बुलाया था, और उन्होंने धमाकेदार अंदाज में परफॉर्म भी किया था। अब इस संगीत सेरेमनी के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Continue Reading
देश4 hours ago

राफेल डील : पीएम मोदी से राहुल गांधी ने मांगी ये रिपोर्ट, कहा-साबित कर दूंगा कि चौकीदार चोर है

देश4 hours ago

सायना नेहवाल ने इस खिलाड़ी से की शादी, 10 साल से था अफेयर

राज्य5 hours ago

श्रावस्ती : क्रय केंद्र शासनादेश के विपरीत, धान बेचने को चक्कर काट रहे किसान

देश6 hours ago

डीबीटी प्रक्रिया से जोड़ने के लिए केन्द्रीय मंत्री ने लांच किया ‘इंश्‍योर’ पोर्टल

राज्य8 hours ago

बरेली : सय्यदों से करो प्यार और सय्यदों पर करो जां निसार

वीडियो8 hours ago

कपिल शर्मा ने वादा किया पूरा, शेयर किया ‘दूसरी शादी’ का वीडियो, देखें

देश9 hours ago

गहलोत को सौंपी गई राजस्थान की तीसरी बार कमान, पायलट होंगे डिप्टी सीएम, राहुल गांधी ने कही ये बात

खेल9 hours ago

भारत की घातक गेंदबाजी से आस्ट्रेलिया पड़ी पस्त, पहले दिन 6 विकेट खोकर बनाए इतने रन

टेक्नोलॉजी10 hours ago

वोडाफोन का ये प्लान जियो को देगा टक्कर, अब ग्राहकों को मिलेंगी इस तरह की सुविधाएं

देश10 hours ago

अब राफेल पर भाजपा ने कांग्रेस को घेरा, शाह-राजनाथ और जेटली ने राहुल गांधी पर किए ताबड़तोड़ वार

हेल्थ11 hours ago

दिल की बीमारियों से रहना है दूर तो रेड मीट का सेवन करें कम

बिज़नेस11 hours ago

किसानों की कर्जमाफी का रघुराम राजन ने किया विरोध, बताया कितना है घातक

देश11 hours ago

अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर महिला न्यूज़ एंकर की मौत, साथी पत्रकार हिरासत में

हेल्थ12 hours ago

अब भारत के आयुर्वेद की दुनिया में नहीं कर सकेगा कोई भी चोरी, मोदी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

देश12 hours ago

मध्य प्रदेश : राज्यपाल से मिले कमलनाथ, 17 को लेंगे CM पद की शपथ, जानिए उनके बारे में 15 बड़ी बातें

मनोरंजन13 hours ago

कॉमेडी क‍िंग कप‍िल शर्मा की शादी, सिद्धू ने ‘ज‍िंदा शहीद’ बताकर दी बधाई

दुनिया13 hours ago

नेपाल सरकार ने भारत की नई करेंसी को किया बैन, अब सिर्फ चल सकेंगे ये नोट

राज्य13 hours ago

अयोध्या : सड़क दुर्घटना में दवा व्यवसायी दम्पत्ति की दर्दनाक मौत

देश4 days ago

डीएम की पत्नी ने लगाई आरोपों की झड़ी, कहा-यूपी की इस एसडीएम के साथ पति के हैं अवैध संबंध

देश2 weeks ago

यूपी : बुलंदशहर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस की भिड़ंत, इंस्पेक्टर शहीद, स्थिति तनावपूर्ण

देश2 weeks ago

देखें : इंस्पेक्टर की मौत का वीडियो आया सामने, घटना स्थल पर मौजूद सिपाही ने सुनाई खौफनाक कहानी

राज्य2 weeks ago

यूपी : पांच साल का बच्चा बना एक दिन का विधायक, कोतवाली का किया निरीक्षण, सुनीं शिकायतें

देश3 weeks ago

डीएम की पत्नी पहनती है छोटे कपड़े और करती है अंग्रेजी में बात, रोका तो धरने पर बैठी

देश2 weeks ago

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को बताया दलित, मिला कानून नोटिस

दुनिया1 week ago

किस्मत हो तो एेसी, घर से निकली थी गोभी खरीदने वापस आई तो बन गई 1.5 करोड़ की मालकिन

देश2 weeks ago

छोटी सी दुकान में आयकर का छापा, मिले 300 लॉकर्स, एक महीने से हो रही नोटों की गिनती

वीडियो4 weeks ago

यूपी : भाजपा विधायक की दबंगई, इंस्पेक्टर को दी जूते से मारने की धमकी, एसपी नतमस्तक, देखें वीडियो

वीडियो2 weeks ago

देखें वीडियो : एेसे भी आती है मौत, स्टेज पर नाचते हुए 12 साल की लड़की ने तोड़ा दम

देश11 hours ago

अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरकर महिला न्यूज़ एंकर की मौत, साथी पत्रकार हिरासत में

देश2 weeks ago

बुलंदशहर हिंसा : खेत में मारी गई थी इंस्पेक्टर को गोली, निर्दोष था मारा गया छात्र सुमित, एसआईटी गठित

दुनिया3 weeks ago

ब्वॉयफ्रेंड को मारकर किए छोटे-छोटे टुकड़े फिर बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया, एेसे हुआ खुलासा

राज्य4 weeks ago

अयोध्या : भारत जैसा लोकतंत्र और एकरसता पूरी दुनिया में नहीं : हाफिज उस्मान

राज्य3 weeks ago

यूपी : अवैध संबंध के शक में महिला हेड कांस्टेबल को पति ने चापड़ से काटा डाला, गिरफ्तार

देश2 days ago

जानिए MP के संभावित CM सिंधिया का राजश्री ठाट बाट, राजकुमारी से हुई है शादी, एेसी है इनकी लव स्टोरी

वीडियो2 weeks ago

देखें वीडियो : निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधीं प्रियंका चोपड़ा, देश-विदेश से मेहमान हुए शामिल

देश1 week ago

5 राज्यों के एग्जिट पोल जारी : भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस की “चांदी”, जानिए कहां किसकी बन रही सरकार

Trending