Connect with us

वीडियो

भाजपा के 25 विधायकों को धमकी, रंगदारी दो वरना मारे जाओगे, इन MLA ने दर्ज कराई एफआईआर

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी दल भाजपा के विभिन्न जिलों के विधायकों को धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। अब तक करीब 25 भाजपा विधायकों को धमकी मिल चुकी है। इन विधायकों से वॉट्सएप के जरिए 10-10 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है। पैसे नहीं देने पर विधायकों के परिजनों की हत्या की धमकी दी गई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर विधायकों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

11 विधायकों ने दर्ज कराई एफआईआर

डीआईजी लॉ एंड आर्डर प्रवीण कुमार ने बताया कि मामले की जांच क्राइम ब्रांच, एसटीएफ और साइबर क्राइम सेल को सौंपी गई है। अब तक 11 विधायक इस बारे में एफआईआर करा चुके हैं।

दुबई के नंबर से भेजे जा रहे मैसेज

मैसेज प्लस 1,903,3294240 नंबर से भेजा गया है। भेजने वाले ने अपना नाम अली बुदेश भाई बताया है। बताया जा रहा है कि यह नंबर दुबई का है।

मै हूं अली बुदेश भाई

विधायकों को भेजे गए मैसज में लिखा है, हम आपके साथ लंबे गपशप बनाने के लिए यहां नहीं हैं। क्या तुम मुझे नहीं जानते हो? अगर आप और आपके परिवार की सुरक्षा चाहते हैं। तीन दिन के भीतर दस लाख की व्यवस्था करें। मुझे पता है कि आप पैसे की व्यवस्था नहीं करेंगे, जब तक आप अपने परिवार से एक मृत शरीर नहीं देखते। हम आपको वादा करते हैं कि तीन दिनों के उतीर्ण होने के बाद हम आपका विश्वास पाने के लिए एक-एक करके हत्या करना शुरु कर देंगे आपके पास केवल तीन दिन हैं। मेरा व्यक्ति आपके करीब है। समय बर्बाद मत करें।

योगी ने फोन पर की बात

खबर सामने आने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों से बात की है। योगी ने उनसे चिंता नहीं करने को कहा है। साथ ही कार्रवाई को भरोसा दिया है।

अब तक इन विधायकों ने दर्ज कराई एफआईआर

  1. लखनऊ के उत्तरी विधानसभा से विधायक डॉ.नीरज बोरा
  2. सीतापुर के महोली से विधायक शशांक त्रिवेदी
  3. बुलंदशहर के डिबाई की विधायक डॉ. अनिता लोधी
  4. शाहजहांपुर के मीरापुर कटरा के विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस
  5. मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह
  6. मेहनौन विधायक विनय द्विवेदी
  7. गोंडा विधायक प्रेम नारायण पांडेय
  8. फरीदपुर विधायक श्याम बिहारी लाल
  9. भोगनीपुर विधायक विनोद कटियार
  10. कसया विधानसभा से विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी
  11. मानवेंद्र सिंह. दादरौल, शाहजहांपुर

एक पूर्व विधायक व भाजपा नेता भी शामिल

वहीं एक पूर्व विधायक राजेश त्रिपाठी, भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुशील चौरसिया को भी धमकी दी गई है।

25 विधायकों को मिले धमकी भरे मैसेज की आईजी ने पुष्टि

आईजी रेंज सुजीत कुमार पांडेय ने 25 विधायकों को ऐसे मैसेज मिलने की पुष्टि की है। रंगदारी मांगने और धमकी देने वाले शख्स को अभी तक ट्रेस नहीं किया जा सका है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वीडियो

ईशा-आनंद के संगीत में बेयॉन्स ने बांधा समां, दीपिका और रणवीर ने भी कुछ यूं किया डांस, देखें वीडियो

Published

on

उदयपुर । राजस्थान के उदयपुर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के प्री-वेडिंग कार्यक्रम में नामीं-गिरामी हस्तियों ने शिरकत की। पॉप सिंगर बेयॉन्स और अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हि‍लेरी क्ल‍िंटन ने फंक्शन में शिरकत कर इसे खास बनाया। जश्न में खेल, उद्योग और मनोरंजन जगत के कई दिग्गज शामिल हुए। ग्रैमी अवार्ड विनर अमेरिकन पॉप सिंगर विनर बेयॉन्स ने इस सेरेमनी में परफॉर्म किया और पार्टी में मौजूद सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने यहां 60 डांसर के साथ परफॉर्म किया। रिपोर्ट के मुताबिक संगीत सेरेमनी के लिए बियोंसे लगभग 15 करोड़ रुपये ले रही हैं।

ईशा के संगीत में न्यूलीवेड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने भी शिरकत की। देश के जाने-माने व्यवसायी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा और अजय पिरामल के बेटे आनंद बुधवार को अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आवास में विवाह बंधन में बंधेंगे।

वहीं सोशल मीडिया पर दीपवीर के डांसिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। संगीत में दीपिका का लुक सबसे खास रहा। एक्ट्रेस ट्रैडिशनल अंदाज में नजर आईं। रेड साड़ी को एक्ट्रेस ने हॉल्टर नेक ब्लाउज और कुंदन नेकपीस के साथ टीमअप किया। हर पार्टी में अपनी एनर्जी से धमाल मचाने वाले रणवीर सिंह ने ईशा के संगीत को भी खास बना दिया। उन्होंने डीजे पार्टी में जमकर डांस किया। एक्टर ने अपना सिंगिंग टैलेंट भी दिखाया। उन्होंने रैप किया।

रणवीर ने पद्मावत के हिट सॉन्ग “खलीबली” जैसे गानों पर डांस किया। खलीबली स्टेप्स पर उन्होंने पार्टी में मौजूद लोगों को भी डांस कराया। रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म “सिंबा” इसी महीने के अंत में रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक्टर के अपोजिट सारा अली खान हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

देखें वीडियो : लाइव टीवी पर भिड़े सपा और भाजपा के प्रवक्ता, जमकर हुई मारपीट, गिरफ्तार

Published

on

नयी दिल्ली। नोएडा सेक्टर 16ए- स्थित एक न्यूज चैनल का डिबेट प्रोग्राम जंग का मैदान बन गया। बहस के बीच भाजपा और सपा प्रवक्ता आपस में भिड़ गए। भाजपा प्रवक्ता की शिकायत पर पुलिस ने सपा प्रवक्ता को हिरास में ले लिया है। यह मामला शनिवार की है।

गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी डॉ अजय पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद सेक्टर 16-A स्थित एक समाचार चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान भाजपा के प्रवक्ता गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प के बाद हाथापाई हुई। उन्होंने बताया कि भाजपा प्रवक्ता भाटिया ने थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि न्यूज चैनल से झड़प का वीडियो देने को कहा गया है। बीजेपी प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है।

भाजपा प्रवक्ता ने साधा निशाना

गौरव भाटिया ने इस पूरे मामले पर ट्वीट किया, ‘यह प्रवक्ता नहीं गुंडे हैं। अनुराग भदौरिया ने पूरी डिबेट में व्यग्तिगत टिप्पणी की और अपशब्द बोले। इनके हथकंडे हैं- खूब व्यक्तिगत टिप्पणियां करो, परिवार के लिए अपशब्द बोलो और जब कुछ न काम आए और दूसरा व्यक्ति संयम बनाए रखे तो हाथापाई पर उतर जाओ।’

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा

न्यूज चैनल में बहस चल रही थी। इसी दौरान गौरव भाटिया गाली-गलौच करने लगे। विरोध किया तो वह मुझे पीटने के लिए भागे तो मैंने दोनों हाथों से रोक लिया। शिकायत मिलने पर पहुंची पुलिस मुझे थाने ले आई। मुझे छह घंटे से बिना गलती के मुझे बैठा रखा है। पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा

बहस में हिस्सा लेने के दौरान सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मैं भी ऐसा कर सकता था लेकिन मैं कानून को मानने वाला नागरिक हूं। मैंने पुलिस से शिकायत कर दी है। अब कानून अपना काम करेगा।

सपा नेताओं ने घेरा थाना

उधर, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना के बाद थाना सेक्टर-20 पर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए। इसके बाद पुलिस भदौरिया को वहां से थाना एक्सप्रेस वे ले गई। समर्थकों के साथ थाने पहुंचे सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने भदौरिया के साथ मारपीट का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस उनकी तहरीर नहीं ले रही है। https://www.kanvkanv.com

 

Continue Reading

वीडियो

अवेंजर्स 4 का टीजर रिलीज : थानोस का खात्मा करने लौट आए सुपरहीरो, कुछ एेसी है फिल्म की कहानी

Published

on

नई दिल्ली । हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘अवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म अवेंजर्स ऐंडगेम का टीजर रिलीज हो गया है। अवेंजर्स ऐंडगेम  की कहानी वहां से शुरू होगी जहां ‘अवेंजर्स इनफिनिटी वार खत्म हुई थी। इनफिनिटी वार खत्म में थानोस ने चुटकी बजाकर आधी दुनिया खत्म कर दी थी, और इस दुनिया में वही लोग बचे थे जिन्हें थानोस जिंदा रखना चाहता था।  टीजर में आयरमैन , थॉर, कैप्टन अमेरिका, रॉनिन, ब्लैक विडो और ऐंटमैन नजर आ रहे हैं, और सब ही दुनिया के तबाही से सकते में है। हॉलीवुड के सारे सुपरहीरो ‘अवेंजर्स’ में नजर आएंगे। अवेंजर्स’ सीरीज की ये फिल्म अमेरिका से एक हफ्ते पहले भारत में रिलीज हो रही है।

अवेंजर्स ऐंडगेम को अवेंजर्स 4 भी कहा जा रहा है। अवेंजर्स ऐंडगेम अवेंजर्स सीरीज की चौथी फिल्म है। अवेंजर्स ऐंडगेम को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को लेकर दुनिया भर में जबरदस्त सुगबुगाहट है। अवेंजर्स ऐंडगेम 26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही है।

अवेंजर्स ऐंडगेम’ में मारवल कॉमिक्स के सारे सुपरहीरो नजर आएंगे और आधे बचे हुए सुपरहीरो का मुकाबला थानोस से होना है। मारवल कॉमिक्स के फैन्स की नजर इस बात पर है कि थानोस का खात्मा कौन करेगा क्योंकि आयरनमैन, थॉर, कैप्टन अमेरिका, रॉनिन, ऐंटमैन और ब्लैक विडो ही बचे हैं। ऐसे में थानोस का अंत ही इस फिल्म का सबसे बड़ा सस्पेंस है। अवेंजर्स ऐंडगेम में मार्क रूफैलो, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन, क्रिस इवान्स, जोश ब्रोलिन, जो सल्डाना, ब्री लारसन और जेरेमी रेनर लीड रोल में हैं। इस तरह हॉलीवुड के सारे दिग्गज सुपरस्टार इस फिल्म में हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश6 hours ago

डीएम की पत्नी ने लगाई आरोपों की झड़ी, कहा-यूपी की इस एसडीएम के साथ पति के हैं अवैध संबंध

राज्य6 hours ago

अयोध्या : तेज रफ़्तार वाहन ने दो युवकों को रौंदा, मौके पर ही मौत

राज्य7 hours ago

श्रावस्ती : कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र निष्प्रयोज्य, स्वास्थ्य व्यवस्था सुधरे तो कैसे?

राज्य7 hours ago

कन्नौज : समझदारी दिखाएं, बच्चों का टीकाकरण करवाएं

राज्य7 hours ago

बरेली : कार्यकर्ता के घर ऑटो से पहुंचे विधायक पप्पू भरतौल

राज्य7 hours ago

बहराइच : अपराधियों की धरपकड़ में दो आरोपी गिरफ्तार

राज्य7 hours ago

बरेली शरीफ से हुआ ऐलान, ग्यारहवीं शरीफ़ 19 दिसम्बर को मनायी जाएगी

राज्य7 hours ago

बहराइच में 28 फरवरी तक चलेगा पशुगणना कार्य, होगी पशुओं की नस्लों की पहचान

राज्य7 hours ago

बरेली : हजरत-ए-दाना वली का उर्स शुरू

राज्य7 hours ago

आंवला : पहले युवक का धोखे से कर दिया खतना फिर खिलाया मांस, अब धर्मपरिवर्तन का बना रहे दबाब

राज्य7 hours ago

कन्नौज : धान खरीद केंद्र के निरीक्षण में लापता मिले केंद्र प्रभारी

राज्य7 hours ago

बलरामपुर : शांति भंग की आशंका में 6 गिरफ्तार, पुलिस ने और भी कई कार्रवाई को दिया अंजाम

राज्य7 hours ago

कन्नौज : डायट प्रवक्ता चयनित होने पर फरहत को मिली बधाइयां

राज्य8 hours ago

कन्नौज : राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस आयोजित

राज्य8 hours ago

कन्नौज : भाजपाइयों ने निकाली कमल संदेश पद यात्रा

देश9 hours ago

मोदी सरकार को बड़ी कामयाबी, विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लंदन कोर्ट की मंजूरी

राज्य10 hours ago

श्रावस्ती : डीएम ने आवास व शौचालय की ढ़ंग से मानीटरिंग न करने पर बीडीओ को लगाई फटकार

राज्य10 hours ago

अयोध्या : ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

देश1 week ago

यूपी : बुलंदशहर में प्रदर्शनकारियों और पुलिस की भिड़ंत, इंस्पेक्टर शहीद, स्थिति तनावपूर्ण

देश1 week ago

देखें : इंस्पेक्टर की मौत का वीडियो आया सामने, घटना स्थल पर मौजूद सिपाही ने सुनाई खौफनाक कहानी

मनोरंजन4 weeks ago

देखें फोटो : पहलवान से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, उठाकर एेसा पटका कि पहुंच गईं अस्पताल

राज्य1 week ago

यूपी : पांच साल का बच्चा बना एक दिन का विधायक, कोतवाली का किया निरीक्षण, सुनीं शिकायतें

देश3 weeks ago

डीएम की पत्नी पहनती है छोटे कपड़े और करती है अंग्रेजी में बात, रोका तो धरने पर बैठी

देश2 weeks ago

सीएम योगी आदित्यनाथ ने हनुमानजी को बताया दलित, मिला कानून नोटिस

राज्य4 weeks ago

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इलाहाबाद-फैजाबाद के बाद अब बदले जाएंगे इन शहरों के नाम

देश1 week ago

छोटी सी दुकान में आयकर का छापा, मिले 300 लॉकर्स, एक महीने से हो रही नोटों की गिनती

दुनिया3 days ago

किस्मत हो तो एेसी, घर से निकली थी गोभी खरीदने वापस आई तो बन गई 1.5 करोड़ की मालकिन

वीडियो3 weeks ago

यूपी : भाजपा विधायक की दबंगई, इंस्पेक्टर को दी जूते से मारने की धमकी, एसपी नतमस्तक, देखें वीडियो

वीडियो2 weeks ago

देखें वीडियो : एेसे भी आती है मौत, स्टेज पर नाचते हुए 12 साल की लड़की ने तोड़ा दम

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

जानिए शारीरिक संबंध बनाते समय क्या सोचते हैं महिलाएं और पुरुष, पढ़िए इस बारे क्या कहते हैं कपल्स

दुनिया3 weeks ago

ब्वॉयफ्रेंड को मारकर किए छोटे-छोटे टुकड़े फिर बिरयानी बनाकर लोगों को खिला दिया, एेसे हुआ खुलासा

राज्य3 weeks ago

अयोध्या : भारत जैसा लोकतंत्र और एकरसता पूरी दुनिया में नहीं : हाफिज उस्मान

देश4 weeks ago

पहले फौजी से फेसबुक पर की दोस्‍ती, एक मुलाकात के बाद लड़की भेजने लगी अपनी ही अश्‍लील तस्‍वीरें

राज्य3 weeks ago

यूपी : अवैध संबंध के शक में महिला हेड कांस्टेबल को पति ने चापड़ से काटा डाला, गिरफ्तार

राज्य4 weeks ago

यूपी : काम के बोझ से अवसाद में आकर डिप्टी सीएमओ ने की आत्महत्या, प्रशासन में खलबली

देश3 weeks ago

कुत्ते के साथ नशे में धुत चार युवकों ने किया गैंगरेप, खून से लथपथ छोड़कर हुए फरार

Trending