Connect with us

वीडियो

वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का ट्रेलर रिलीज, जासूसी अंदाज में दिखे मनोज बाजपेयी, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘द फैमिली मैन’ का पहला ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया। यह एक वेब सीरीज है, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने चेंबूर के जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभाई है। ट्रेलर में श्रीकांत को बुलेटप्रूफ जैकेट पहने और दुश्मनों को गोली मारते हुए दिखाया गया है। एक शॉट में उन्हें अपनी टीम के साथ दिखाया जाता है। ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ धमाल मचाने वाला है। ‘द फैमिली मैन’ व्यंग्य हास्य के साथ एक एक्शन-ड्रामा सीरीज है।

ये है फिल्म की कहानी

इसमें एक मध्यवर्गीय लड़के की कहानी दिखाई गई है जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक विशेष सेल के लिए काम करता है। जब वह देश को आतंकी खतरों से बचाने की कोशिश करता है तो उसे अपने परिवार को अपने गुप्त, उच्च दबाव और कम भुगतान वाली नौकरी के प्रभाव से भी बचाना होता है। श्रीकांत स्थानीय ट्रेन से यात्रा करते हैं और वह एक बड़ा घर खरीदने के लिए होम लोन की व्यवस्था करते हैं।
मनोज बाजपेयी पहली बार ‘द फैमिली मैन’ के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। ‘द फैमिली मैन’ में वह श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं और देश के अलावा उसका परिवार भी उनकी जिम्मेदारी है। वह पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ कैसे मैनेज करते हैं, यही वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन में दिखाया गया है। कृष्णा डीके और राज निदिमोरु की दमदार जोड़ी द्वारा निर्मित ‘द फैमिली मैन’ 20 सितम्बर को रिलीज होगा।

ये एक्टर भी दिखेंगे फिल्म में

इस फिल्म में मनोज बाजपेयी, गुल पनाग, प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, श्रेया धनवंतरी, सनी हिंदुजा, अबरार काजी, शहाब अली, किशोर कुमार, दलीप ताहिल, सुदीप किशन, दर्शन कुमार शामिल हैं। ‘द फैमिली मैन’ का टीजर दो सितम्बर को रिलीज हुआ था। मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया था- ‘सीक्रेट मिशन के लिए तैयार हैं आप? तो फिर ट्वीट या रि-ट्वीट कीजिए और फॉलो कीजिए प्राइम वीडियो को। ‘द फैमिली मैन’ का ट्रेलर का सीक्रेट लिंक आपको डीएम (डायरेक्ट मैजेस) में भेज देंगे । http://kanvkanv.com

वीडियो

लद्दाख पहुंचने पर पीएम मोदी ने की थी सिंधु दर्शन पूजा, देखें वीडियो, जानिए नदी का इतिहास

Published

on

नयी दिल्ली। चीन सीमा पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना किसी जानकारी और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शुक्रवार को लेह से करीब 25 किलोमीटर दूर न्योमा पहुंचे। यहां पर मोदी ने लद्दाख में फॉरवर्ड ब्रिगेड में नीमू पहुंचने पर सिंधु दर्शन पूजा की। इस दौरान मोदी के साथ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे भी मौजूद रहे। अब सिंधु पूजा का वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि एक तरफ जहां न्योमा में सेना की ब्रिगेड हेडक्वॉर्टर के साथ-साथ कई सैन्य रेजिमेंट के बटालियन हेडक्वॉर्टर हैं, वहीं यह जगह भारत के इतिहास के साथ जुड़ी सिंधु नदी के किनारे पर है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी को लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल के सभी हालात की जानकारी सैन्य कमांडर द्वारा सिंधु नदी के किनारे पर दी गई।

हर साल जून या जुलाई के महीने में सिंधु दर्शन के मेले का आयोजन भी होता है, जिसकी शुरुआत नब्बे के दशक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने की थी। हालांकि इस साल कोरोना वायरस के चलते इस मेले का आयोजन नहीं हो पाया।

न्योमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के जवानों को भी संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बिना नाम लिए चीन पर निशाना भी साधा था। पीएम मोदी ने कहा कि विस्तारवाद का युग खत्म हो चुका है। अब विकासवाद का समय आ गया है। तेजी से बदलते हुए समय में विकासवाद ही प्रासंगिक है। विकासवाद के लिए अवसर है और विकासवाद ही भविष्य का आधार है।

Continue Reading

वीडियो

अब ड्रग्स लेते हुए वायरल हुई ’रिवॉल्वर रानी’ माही चौधरी, देखें ये वीडियो

Published

on

मेरठ। हरियाणवी एल्बम में रोल कर चुकी एक्टर माही चौधरी इन दिनों अपने गैरकानूनी कामों के वीडियो वायरल होने को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। दो अलग-अलग स्थानों पर हवाई फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को माही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें हरियाणवी एक्टर माही चौधरी ड्रग्स लेती नजर आ रही हैं।

पति पर आरोप लगाकर आईं चर्चा में

बताते चलें शास्त्रीनगर जी ब्लॉक निवासी माही चौधरी पिछले दिनों अपने पति पर खुद के ऊपर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आई थीं। इस मामले में नौचंदी थाने में माही द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। मगर अब माही चौधरी खुद कानूनी शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं। इससे पहले अपनी नौकरानी के साथ झगड़े को लेकर भी माही चर्चित रही।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण बोले, वीडियो की होगी जांच

गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में माही ड्रग्स लेती नजर आ रही है। हालांकि यह वीडियो कहां और कब शूट किया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने माही के अब तक वायरल हुए सभी वीडियो की जांच की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि सभी वीडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

क्या है वीडियो में

हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी वीडियो में लाइन खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान माही की दोस्त ने मोबाइल फोन के उपर ड्रग्स रखा है जिसे माही चौधरी बड़े चाव से लेते हुए नजर आ रही हैं। माही चौधरी को देखकर ऐसा नही लगता कि उन्होंने ये काम पहली बार किया होगा हालांकि इस दौरान उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि तुम्हारे हाथ कांप रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां के हैं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

हरियाणवी एल्बम में कर चुकी हैं काम

मॉडलिंग के साथ ही माही चौधरी हरियाणवी एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई एलबम रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा माही चौधरी शास्त्रीनगर में कुटी चौराहे पर मेम साहब के नाम से एक बुटीक भी चलाती हैं।

 

Continue Reading

मनोरंजन

दिशा पटानी ने काटे पेट डॉग के नाखून, वायरल हुआ वीडियो

Published

on

By

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पेट डॉग के नाखून काटती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

फैन्स को पसंद आ रहा वीडियो

वीडियो में दिशा का डॉग बहुत आराम से नाखून कटवा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

💅🏾🐶

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

दिशा को जानवरों से खासा लगवा

दिशा को जानवरों से काफी लगाव है। उन्हें पेट डॉग काफी पसंद है और इस वीडियो में यह देखा भी जा सकता है। दिशा पटानी इन दिनों अपना सारा समय घर पर ही बिता रही हैं।

Continue Reading

Trending