फिल्म MS Dhoni के लिए सुशांत ने कुछ यूं की थी 150 दिनों तक मेहनत, देखें यह वीडियो

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत फिल्म (एम० एस० धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी) के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। सुशांत का यह पुराना वीडियो उनके एक फैन ने शेयर किया है। सुशांत वीडियो में पहले दिन से लेकर लगातार 150वें दिन तक उसी तरह मेहनत और क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए।

https://www.instagram.com/p/CByArszhLAe/?utm_source=ig_embed

वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत को प्रैक्टिस के दौरान थोड़ी परेशानी भी झेलनी पड़ी, साथ ही उन्हें चोट भी लगी। लेकिन उन्होंने मेहनत से बिल्कुल भी पीछे कदम नहीं हटाया। वीडियो में वह दे दना दन शॉट पर शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म एमएस धोनी में सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी का किरदार अदा किया था।

14 जून को की थी आत्महत्या

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या से उनके परिजनों के साथ-साथ फैन्स और दोस्त गहरे सदमे में हैं। सुशांत के परिवार वालों ने इस केस में सीबीआई जांच की मांग की है। मुंबई पुलिस भी इस मामले में बारीकी से जांच में जुटी है। जांच के लिए 3 अलग टीमें बनाई गई हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे ही कई खुलासे हो रहे हैं। अभी तक पुलिस रिया चक्रवर्ती और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा समेत कुल 13 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।