Connect with us

वीडियो

सिंगर मीका सिंह ने पाकिस्तान जाकर किया परफॉर्मेंस, देखें वीडियो, यूजर्स बोले-गद्दार हैं पाजी

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह एक नए विवाद में फंस गए हैं। दरअसल मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सिंगर मीका सिंह धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं। विवाद उनके गाने में नहीं बल्कि उनके शो की लोकेशन को लेकर है।

दरअसल मीका सिंह का ये वीडियो पाकिस्तानी के कराची शहर का है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच इन दिनों तनाव काफी बढ़ा हुआ है।  भारत के बाद अब पाकिस्तान ने भी इंडियन कलाकारों पर बैन लगा दिया है। ऐसे में सिंगर मीका सिंह का पाकिस्तान जाकर कार्यक्रम करना उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर ले आया है।

पाक पत्रकार ने शेयर किया वीडियो, लिखी ये बात

मीका सिंह का ये वीडियो पाकिस्तान का है इसका खुलासा खुद पाकिस्तानी जर्नलिस्ट नायला इनायत ने किया है। पाकिस्तानी जर्नलिस्ट ने मीका सिंह का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘खुश हूं कि जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेहंदी रस्म में सिंगर मीका सिंह कराची में परफॉर्म करते नजर आए। बता दें, मीका 3 दिन के टूर पर पाकिस्तान में हैं।’

पाक पत्रकार के अलावा वहीं के सिंगर फाकिर महमूद ने भी मीका सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘कश्मीर पूरी तरह से लॉकडाउन है। लेकिन एक इंडियन सिंगर आता है परफॉर्म करता है, पैसे कमाता है और चला जाता है। जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं है। लेकिन धर्म और देशभक्ति तो सिर्फ गरीबों के लिए है।

यूजर्स बोले-गद्दार हैं पाजी

मीका का सिंह का ये वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई मीका सिंग आदमी का टाइम खराब है लेकिन इतना भी नहीं कि कहीं भी जाकर परफॉर्म करो।’ दूसरे ने लिखा, ‘मीका पाजी आप तो गद्दार निकले। इतना कुछ दिया है देश की मिट्टी ने…।’ यही नहीं यूजर्स उन्हें शर्म करो और पैसे के लिए लोग कुछ भी करते हैं ऐसे कमेंट्स कर ट्रोल कर रहे हैं। https://kanvkanv.com

Trending