Connect with us

वीडियो

सोनू निगम का चौंकाने वाला खुलासा, म्यूजिक इंडस्ट्री से भी आ सकती है सुसाइड की खबर, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गुटबाजी को लेकर नई बहस छिड़ गई है। सुशांत के निधन के बाद कई कलाकार, गायक और निर्देशक इंडस्ट्री को लेकर कई नए-नए खुलासे कर रहे हैं। अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सुसाइड की खबर आ सकती है। बॉलीवुड में फिल्मों से भी बड़ा म्यूजिक माफिया है। यही नहीं सोनू निगम ने नाम लिए बिना एक अभिनेता और म्यूजिक कंपनियों पर भी निशाना साधा है।

वीडियो में कही ये बात

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सोनू निगम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह इंडस्ट्री में म्यूजिक माफिया के प्रति लोगों का ध्यान आकर्षित करते हुए नजर आ रहे हैं, जो नई प्रतिभाओं के करियर में रुकावट पैदा कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सोनू ने कहा-‘गुड मॉर्निंग, नमस्ते… मैंने बहुत दिनों से वीलॉग नहीं किया। असल में मेरा मूड नहीं था। पूरा भारत कई प्रेशर से गुजर रहा है। एक तो मेंटल और इमोशनल प्रेशर, सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद में। दुख होना लाजमी भी है। क्योंकि अपने आंखों के सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखना आसान नहीं है। कोई बहुत निष्ठुर ही होगा जिसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हो। इसके अलावा भारत-चीन के बीच जो चल रहा है, जिसमें भारत के 20 जवान जो घंटों लड़ने के बाद, तड़प-तड़प कर मरे हैं। मैं एक भारतीय हूं उससे भी ज्यादा एक इंसान हूं आपकी तरह। मुझे दोनों ही चीजें ठीक नहीं लगती।
मैं इस वीलॉग से एक रिक्वेस्ट करना चाहता हूं। खासकर हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री से। क्योंकि आज सुशांत सिंह राजपूत मरा है। एक एक्टर मरा है। कल को आप किसी सिंगर के बारे में भी ऐसा सुन सकते हैं या फिर किसी म्यूजिक कंपोजर के बारे में भी। या किसी गीतकार के बारे में सुन सकते हैं। क्योंकि हमारे देश में म्यूजिक इंडस्ट्री का जो माहौल है, फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है दुर्भाग्य से। समझ सकता हूं कि बिजनेस करना जरूरी है लोगों के लिए। सभी को लगता है कि वो बिजनेस को रूल करें। मैं लकी था कि बहुत कम उम्र में आ गया था तो मैं इस चंगुल से निकल गया, लेकिन जो नए बच्चे आए हैं उनके लिए बहुत मुश्किल है। कितने नए लोगों से मैं बात करता हूं वो अपनी समस्याएं बताते हैं। निर्माता, निर्देशक, संगीतकार किसी कलाकार के साथ काम करना चाहेंगे, लेकिन म्यूजिक कंपनी कहेगी ये हमारा आर्टिस्ट नहीं है। मैं समझ सकता हूं कि आप लोग कंट्रोल करते हैं रेडियो और टीवी पर क्या बजेगा। म्यूजिक इंडस्ट्री पर केवल दो कंपनियों का कब्जा है। उनके हाथों में ये ताकत है कि इसे गाने में लो और इसे मत लो। कभी-कभी देखता हूं मैं कि नए संगीतकार, नए गीतकार, नए गायक खून के आंसू रोते हैं। अगर उन्हें कुछ हो गया कल को, तो आपके ऊपर ही प्रश्नचिह्न उठेगा।

एक-एक गाने को नौ-नौ लोगों से गवाते हैं

कई बार मेरे साथ ये हो चुका है कि मुझसे गाने गवाए गए, लेकिन एक अभिनेता जिस पर खुद आरोप लगे हैं वो आकर मना कर देता है कि इसके गाने मत रखो। उसने अरिजीत सिंह के साथ भी यही किया है। एक-एक गाने को नौ-नौ लोगों से गवाते हैं। म्यूजिक कंपनियों का कहना होता है कि अगर तुम मेरी कंपनी के आर्टिंस्ट हो तो मैं तुम्हें काम दूंगा वरना नहीं दूंगा। मुझे लगता है कि ये ठीक नहीं है। प्लीज आप लोग दयावान हो जाएं।
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से इंडस्ट्री के कई पोल खुल रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच अभी जारी है और पुलिस कई लोगों से पूछताछ की है। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

अपने परिवार के साथ दुबई में हैं सोनू

मशहूर गायक सोनू निगम इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में हैं। कोरोना वायरस को लेकर गायक ने दुबई में रुकने का फैसला किया। सोनू का बेटा नेवान दुबई में पढ़ता हैं। सोनू अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। सोनू निगम भारतीय संगीत की दुनिया में एक मशहूर नाम है। सोनू ने सबसे लंबे वक्त तक हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में राज किया है। उन्होंने अपनी गायिकी से देश ही नहीं पूरे दुनिया में लोहा मनवाया है। सोनू के चाहने वाले दुनिया के हर कोने में है।

वीडियो

‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो वायरल, कड़ी मेहनत करते दिखे सुशांत

Published

on

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले इस फिल्म के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो कोरियाग्राफ फराह खान ने शेयर किया है। वीडियो में सुशांत इस फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं।

फराह ने कही ये बात

फराह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वह एक ऐसी महान कहानी की हमेशा याद दिलाते रहते हैं, जिसके खत्म होने की हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और टैलेंट की कुछ झलकें।

फिल्म में सुशांत के साथ काम कर हीं अभिनेत्री ने कही ये बात

फराह खान के इस ट्वीट पर सुशांत के साथ इसी फिल्म में काम कर रहीं अभिनेत्री संजना सांघी ने फराह खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “यादें सही मायने में एक महान कहानी की निरंतर याद दिलाती हैं जिसे कभी खत्म नहीं होना चाहिए था।

 

Continue Reading

वीडियो

नुसरत भरूचा का समुद्र किनारे वर्कआउट करते वीडियो आया सामने, वीडियो वायरल 

Published

on

By

नई दिल्ली। अभिनेत्री नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने फॅमिली संग कैसे बिता रही हैं, फैन्स को इस बारे में अपडेट दिया हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फैन्स को एक ट्रीट दी है। नुसरत भरूचा ने रात के अंधेरे में एक वीडियो पोस्ट करते हुए बता रही हैं कि समुद्र के किनारे उन्होंने वर्कआउट सेट पर किया है।

एक्ट्रेस कड़कती बिजली को देखते हुए वह वर्कआउट कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी नुसरत भरूचा फिटनेस पर ध्यान देने वाला ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने शादी और डेटिंग को लेकर भी बातचीत की, साथ ही उनकी मम्मी ने कंफर्म किया कि अभिनेत्री जल्द ही शादी करने वाली हैं।

नुसरत ने जब भी अपने बॉयफ्रेंड को अपनी मम्मी-पापा से मिलवाती है तो पहले ही उन्हें कहती है कि आज के टाइम में यह मेरा ब्वॉयफ्रेंड है, अगर रिलेशनशिप सफल रही तो हम शादी के बारे में सोच सकते हैं। और अगर रिलेशनशिप नहीं सफल होती है तो आप लोगों को समझना पड़ेगा कि यह आज मेरी जर्नी में मेरा पार्टनर है शायद कल न भी मौजूद हो, जो कि ठीक है।

नुसरत की मम्मी ने बोला था कि अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। उन्होंने बोला कि हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई है। वह जल्द ही शादी करने वाली है। हम उसे शादी के लिए मनाएंगे। हम पहले ही उसको काफी टाइम दे चुके हैं और अब हम उसे और टाइम नहीं दे सकते है।

नुसरत भरूचा राजकुमार राव संग फिल्म ‘छलांग’ में नजर आएगी। उसके बाद वो विक्की कौशल के भाई सनी कौशल संग ‘हुडदंग’ में भी नजर आएगी।

Continue Reading

वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सूरमा भोपाली उर्फ जगदीप का आखिरी वीडियो

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के कई महान कलाकरों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। अब शोले के सूरमा भोपाली यानी जगदीप हमारे बीच नहीं रहे। एक लंबे समय से स्क्रीन से दूर रहे कलाकार को भले ही आज का दौर न जानता हो, लेकिन जगदीप अपने समय के मशहूर अभिनेता थे। उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्में की हैं। उनके हर एक किरदार में चेहरे पर मुस्कुराहट रहती थी। उनके ना होने से फिल्में अधूरी लगती थी। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डायलॉग बोलते नजर आ रहे

यह वीडियो जगदीप के जन्मदिन का है। वीडियो में जगदीप सूरमा भोपाली का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को उनके बेटे जावेद जाफरी ने शेयर किया था, जिसमें जगदीप कहते हैं-‘आप लोगों ने मुझे विश किया उसके लिए शुक्रिया। फिर चाहें आपने मुझे ट्विटर पर विश किया हो या फेसबुक पर। मैंने देखा और सुना, इन सब के लिए आपका धन्यवाद या तो दीवाना हंसे या जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं, मैं जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते, जाओ हंसते-हंसते। हमारा नाम भी सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है, अब आप समझ लो।’

‛शोले’ से पहले कई फिल्में की थी

जगदीप हमेशा ही अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ‛शोले’ से पहले कई फिल्में की थी। उनका फिल्मी करियर 1951 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म अफसाना से शुरू हुई थी। साल 2012 में वह आखिरी बार फिल्म ‛गली गली चोर’ में नजर आए थे। मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनके बेटे हैं। जगदीप के निधन पर बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
Continue Reading

Trending