Connect with us

वीडियो

सपना चौधरी डांस से मचा रही थीं धमाल, तभी शख्स ने दे दिया एटीएम, फिर…देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पलभर में वायरल हो जाते हैं। हरियाणवी डांसर से अपना सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी ने रिएलिटी शोज, म्यूजिक वीडियो से लेकर फिल्मों तक का सफर भी तय कर लिया है, लेकिन इसके बाद भी अपने फैंस के लिए उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करनी बंद नहीं की है। सपना के फैंस उनके ठुमकों के दीवाने हैं।

इस बीच सपना चौधरी का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के परफॉर्मेंस को देखने लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है. इसी बीच एक शख्स उनके पास आता है अपना एटीएम देने लगता है. भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी हालांकि उसका एटीएम लेने से मना कर देती हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि सपना चौधरी के डांस से प्रभावित होकर लोग उन्हें खूब पैसे भी दे रहे हैं. इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 22 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो को श्रुति टीवी ऑफिशियल यूट्यूब एकाउंट पर पोस्ट किया गया है. सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी . सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.

Trending