Connect with us

वीडियो

नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान खान ने खोया आपा, सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

Published

on

बाॅलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं। भारत की सफलता के लिए सलमान लोगों के बीच भी जा रहे हैं। इसी दौरान सलमान का एक वीडियो समाने आया है जिसमें वह अपने बाॅडीगार्ड को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ कल ईदके मौके पर सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को देखने के बाद फैंस और फिल्म क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान एक वीडियो आई है। सामने आई इस वीडियो में सलमान अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

लोगों को धक्का देने लगे बॉडीगार्ड्स

दरअसल, सलमान की यह वीडियो पिछले दिनों बुधवार की है। जब वह मुंबई के जुहू पीवीआर थिएटर (PVR Theater) में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए।  स्क्रीनिंग में फिल्म इंडस्ट्री के कई सारे स्टार्स नजर आए। प्रीमियर पर सलमान के आते ही फैंस के बीच भगदड़ मच गई। ऐसे में सलमान की रक्षा कर रहे बॉडीगार्ड्स भी भीड़ को देखकर नर्वस हो गए और फैंस से उन्हें बचाने के लिए लोगों को धक्का देने लगे। खबर के अनुसार, इस दौरान भीड़ में कुछ बच्चे भी मौजूद थे जिन्हें उनके बॉडीगार्ड पीछे करने लगे।

अपना आपा खो बैठे सलमान खान

भीड़ में मौजूद बच्चे भी सलमान को देखने के लिए बहुत उत्साहित थे। लेकिन सलमान को बचाने के चक्कर में उनके बॉडीगार्ड नवर्स हो कर बच्चों को हटाने लगे, जिससे बच्चे परेशान होने लगे। ऐसे में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने एक बच्चे पीछे हटाने लगा, इस बात से आहत सलमान खान अपना आपा खो बैठे और वह अपना रास्ता छोड़ सिक्योरिटी गार्ड की तरफ बढ़े और उसे जोरदार तमाचा मारा। थप्पड़ मारकर सलमान काफी देर तक गुस्से में सिक्योरिटी गार्ड को देखते रहे और फिर वहां से चले गए। https://kanvkanv.com

मनोरंजन

ईद पर भाईजान का फैन्स को तोहफा, “भाई-भाई” गाना रिलीज

Published

on

By

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान अपने फैन्स के बीच भाईजान के नाम से भी जाने जाते हैं। सलमान हर साल फैन्स को ईद के मौके पर अपनी नई फिल्म का तोहफा देते हैं। लेकिन इस बार कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो पाया। फैन्स निराश ना हो इसके लिए सलमान ने ईद के मौके पर अपना नया गाना “भाई-भाई” रिलीज किया है।

इस गाने को सलमान ने अपनी आवाज दी है। गाना अब तक 39 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैन्स को सलमान खान का यह नया सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है और लोग एक्टर के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के दो गाने रिलीज हुए हैं। इनमें एक में सलमान जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘तेरे बिना ‘ सॉन्ग में नजर आए थे। सलमान ने कोरोना वायरस पर ‘प्यार करोना ‘ सॉन्ग रिलीज किया था।

Continue Reading

वीडियो

अपने बच्चों को बचाने के लिए कोबरा से भिड़ गई मुर्गी, देखें ये वीडियो

Published

on

नयी दिल्ली। हर मां के लिए अपने बच्चे बेहद प्यारे होते हैं। जब बच्चों पर कोई भी संकट आता है तो मां ही सबसे पहले सामने आती है। कुछ एसा ही एक मुर्गी ने भी किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुर्गी अपने बच्चों पर संकट आते देख कोबरा जैसे जहरीले और खतरनाक सांप से भिड़ गई और अपने बच्चों की रक्षा की। इस वीडियो को ट्विटर पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है।

क्या है वीडियो में

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोबरा एक कमरे में दाखिल होता है। वहां मुर्गी के साथ उसके कई बच्चे भी मौजूद थे। मुर्गी के बच्चों पर अटैक करने के लिए कोबरा जैसे ही करीब आता है तो मां उससे भिड़ जाती है और एक-एक करके बच्चों को कमरे से बाहर निकालती है। कमरे के बाहर सभी बच्चे बाहर निकल आते हैं। लेकिन एक बच्चा रह जाता है। मां फिर डेंजर जोन में जाती है और उस बच्चे को भी खतरे से बाहर निकाल लाती है।

वीडियो शेयर करते हए नंदा ने लिखी ये बात

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘शाही लड़ाई। जब एक माँ बच्चों को बचाने के लिए लड़ती है, तो यह लड़ाई शाही होती है। बहादुर मां एक कोबरा से लड़कर अपने बच्चों को बचाती है।

Continue Reading

वीडियो

माहिरा शर्मा का नया म्यूजिक लीक, पारस नहीं इस गायक संग शॉट किया है गाना!

Published

on

मुंबई। बिग बॉस 13 के पहले हफ्ते में बाहर होने की संभावना वाली माहिरा शर्मा शो के आखिरी सप्ताह तक पहुंचकर यह साबित किया था कि वो कितनी प्रतिभाशाली हैं। अब उस ही लकीर को और बड़ा करते हुए माहिरा ने पहले अपने बिग बॉस के साथी पारस छाबड़ा के साथ ‘बारिश’ गाना किया था। अब उनका नया गाना आ रहा वो भी पंजाबी सिंगर अखिल के साथ.

पारस से बिछड़ने की तकलीफ में माहिरा अपनी जान गंवा देती हैं और जब पारस जेल से बाहर आते हैं तब माहिरा के मिलने के लिए उनकी क्रब के पास जाते हैं। आंखों में आंसू और पुराने दिनों को जैसे ही पारस याद करते हैं माहिरा की रूह उनसे मुलाकात करती है। गाने के बोल हैं- ‘बारिश में आंसूओं का पता नहीं चलता.’

Continue Reading

Trending