Connect with us

वीडियो

यूपी के इस जिले मे उड़ा जनता कर्फ्यू का मजाक, डीएम एसपी ने भीड़ के बीच बजाया घंटा और शंख, VIDEO वायरल

Published

on

लखनऊ। कोरोना वायरस (Corona virus) को फैलने से रोकने के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पूरे देश में जनता कर्फ्यू  (Public curfew) रहा। शाम पांच बजे लोगों ने अपने घरों में ताली और थाली बजाकर कोरोना के खिलाफ लड़ रहे आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों का सम्मान किया। लेकिन यूपी के पीलीभीत में तो जिले के सबसे आला अफसरों डीएम और एसपी ने ही जनता कर्फ्यू की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है। इसमें पीलीभीत के डीएम वैभव श्रीवास्त और एसपी अभिषेक दीक्षित खुद भीड़ की अगुवाई कर शंख और घंटे बजा रहे हैं। वीडियो वायरल होने जानकारी होने पर जिला प्रशासन सफाई देते हुए कहा कि भीड़ सड़क पर निकल आई थी तो डीएम और एसएसपी ने भावनात्मक तीरके से उनसे जु़ड़कर उनको समझाया।

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा था कि लोगों को सामााजिक दूरी बनाना है ताकि कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने में मदद मिले। अब डीएम और एसपी के ही इस तरह से भीड़ का नेतृत्व करने पर सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठा रहे है।

READ  सड़क पर दौड़ रही थी ‘बर्निंग बाइक’, कपल था बेखबर, UP पुलिस ने पीछा कर बचाई जान, देखें वीडियो

वीडियो

विक्की कौशल लॉकडाउन के बीच कुछ ऐसे समय बिता रहे अपने घर में, देखे फनी वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना के रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस लॉकडाउन की वजह से फिल्मी स्टार्स को अपने घरों में रहना पड़ा रहा है। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी जो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से लगातार जुड़े हुए है और फैन्स को लगातार एंटरटेन भी कर रहे हैं। अब ही हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी नज़र आ रहा है।

दरअसल, कैप्शन से तो ऐसा लग रहा है कि जैसे विक्की अपने प्रशंसकों की बात कर रहे हैं मगर वीडियो में पता चलता है कि वे असल में घर के पंखे की बात कर रहे हैं।

विक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौर करिए वह घर का पंखा साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। पंखा साफ करते हुए वे कहते हैं, “ जिसका लड़का लंबा हो उसका भी बड़ा काम है, पंखा साफ करवा लो स्टूल का क्या काम है।“ विक्की ने कैप्शन में लिखा, “ सोचा आज अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं।’

विक्की के निजी लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। कटरीना और विक्की को कई बार एक स्पॉट किया गया है। हालांकि इन दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है।

READ  'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ट्रेलर रिलीज, पहली बार बेटी सोनम के साथ नजर आएंगे अनिल कपूर
Continue Reading

वीडियो

विद्या बालन ने महिला सफाई कर्मचारी को जताया आभार, वीडियो हो रहा वायरल

Published

on

नई दिल्ली। पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस से जंग कर रहा है। भारत के लोगों के बीच डर का माहौल दिखाई दिया है। ऐसे हालत में एक तरह जहां पर लोग घरों से बाहर निकलने में घबरा रहे है। विद्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। आप इस वीडियो में गौर करिए तो एक महिला सफाईकर्मी मुंह पर मास्क लगाकर सफाई करते हुए नज़र आ रही हैं।

वीडियो में विद्या महिला को मैडम कहकर पुकारती हैं। जब महिला विद्या की तरफ देखती है तो वह महिला को धन्यवाद कहती हैं। वीडियो के कैप्शन में विद्या ने लिखा, “ धन्यवाद ईश्वर! आपको और आपके परिवार को खुश रखें।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने भी अपने घर के बाहर सफाई कर रहे कर्मचारियों का धन्यवाद किया था। उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। और बताया था कि यही लोग असली हीरो हैं।

हालांकि, दूसरी ओर सफाईकर्मी, नर्स और डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा और अभिनेत्री विद्या बालन ने लॉकडाउन के बीच शहर की सड़कों की सफाई करने वाली एक सफाईकर्मी का धन्यवाद किया हैं।

 

READ  वीडियो : सब इंस्पेक्टर के बेटे ने लात-घूसों से की युवती की पिटाई, राजनाथ सिंह ने दिए कार्रवाई के निर्देश
Continue Reading

वीडियो

जानिए क्यों हुई युजवेंद्र चहल की पिटाई, देखिए फनी वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। कोविड-19 की वजह से अपने-अपने घरों में रह रहे भारतीय क्रिकेटर्स तमाम तरह के तरीके अपनाकर खुद को घर में एंटरटेन करने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि, कुछ क्रिकेटर्स अपने फैंस के संग सवाल-जवाब करके अपना समय बिता रहे हैं। तो कुछ क्रिकेटर्स फनी वीडियो बनाने में बिजी है। अब टीम इंडिया के रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी सोशल मीडिया पर एक शानदार फनी वीडियो पोस्ट किया है।

युजवेंद्र चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दिख रहा है कि चहल के पिता फोन पर बात कर रहे हैं और उनकी मम्मी एक डंडा लेकर धीरे-धीरे उनकी तरफ बढ़ रही हैं।

तभी फोन पर बात करते हुए चहल अपनी मां का हाथ पकड़ लेते हैं। इसके बाद उनकी मां चहल का हाथ छोड़ देती हैं तभी उनके पिता पीछे की तरफ मुड़ जाते हैं और उन्हें लगता है कि चहल उनकी तरफ डंडा लेकर आ रहे थे। फिर क्या इसके बाद चहल के पिता प्यार से उनकी पिटाई कर देते हैं।

चहल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मां ने बचपन की शरारतों का बदला ले लिया है। इस बार चहल ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनके माता-पिता भी शामिल हैं। इससे पहले उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनके साथ उनके पिता भी थे। उस वीडियो में चहल और उनके पिता के बीच एग्जाम के रिजल्ट को लेकर बातें हो रही थी, लेकिन इस बार इस वीडियो में उनकी मम्मी भी शामिल हैं।

 

READ  नहीं बन सका पायलट तो अपनी नैनो कार को ही बना दिया हेलिकॉप्टर, देखें हैरान करने वाला वीडियो
Continue Reading

Trending