स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ के सीन पर भड़के प्रसून जोशी, लगाई फटकार, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर को केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने वेब सीरीज ‘रसभरी’ को लेकर फटकार लगाई है। दरअसल सीरीज में एडल्ट कंटेंट के दौरान बच्चों का इस्तेमाल करते हुए दिखाया गया है।

क्यो बोले जोशी

प्रसून ने ट्वीट किया- दुःख हुआ। वेब सिरीज़ #rasbhari में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है।आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं,यहाँ बच्चियों प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है,यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।

स्वरा ने दिया जवाब

स्वरा ने जवाब देते हुए ट्वीट किया, आदर सहित सर, शायद आप scene ग़लत समझ रहे हैं। सीन जो वर्णन किया है उसके ठीक उल्टा है। बच्ची अपने मर्ज़ी से नाच रही है- पिता देख कर झेंप जाता है & शर्मिंदा होता है।नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती समाज उसे भी sexualise करेगा- scene यही दिखाता है। #Rashbhari

ऐसा है वो बच्ची वाला सीन

वहीं, अगर ‘रसभरी’ के विवादित सीन की बात की जाए तो, स्‍वरा भास्‍कर के बचपन का रोल अदा कर रही बच्ची अपने घर में चल रही पार्टी में उत्तेजक डांस करती नजर आती है। बच्ची के पिता सहित पार्टी में बाकी आदमी शराब पीते हुए बच्ची का डांस देख रहे होते है। डांस देख एक आदमी बच्ची के पिता को सलाह देता है कि ‘बच्‍चों पर कंट्रोल रखें’ प्रसून जोशी ने इस सीन पर अपनी कड़ी आपत्ति जताई है और गुस्सा जाहिर किया है। बता दें, लेखक प्रसून जोशी द्वारा किया हुआ ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रसून जोशी के इस ट्वीट पर कई लोग अपना अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैं।

रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता-स्वरा

इससे पहले स्वरा भास्कर ने इससे पहले रसभरी’ का ट्रेलर शेयर कर लिखा था: “दोस्तों! रसभरी के जादू से कोई नहीं बच सकता, आजमा के देखें।