Connect with us

वीडियो

नोरा फतेही का ये वीडियो युवा ही नहीं बच्चे भी लाइक कर रहे है, देखे वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। नोरा फतेही ने अपने डांसिंग परफॉरमेंस से फैन्स के दिलों में जगह बन ली है। नोरा फतेही के डांस और परफॉरमेंस के सभी दीवाने है। नोरा के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है। खास बात ये है कि उनके फैन्स केवल युवा ही नहीं बल्कि छोटे-छोटे बच्चे भी है। नोरा फतेही जितना छोटे बच्चों को पसंद है। उतना ही युवाओं को भी पसंद है।

View this post on Instagram

#norafatehi #garmi #littilefan #cool

A post shared by mayu sharma (@madness_for_ever) on

अब ही हाल में सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के कुछ फनी वीडियो वायरल हुए हैं। हालांकि, उन सभी वीडियो में एक बात कॉमन है कि वो है नोरा फतेही

आप इन दोनों वीडियोज से अंदाजा लगा सकते है कि नोरा फतेही  को बच्चे कितना लाइक करते हैं। एक वीडियो में एक बच्ची से सवाल किया गया कि आपका पसंदीदा अभिनेत्री कौन सी है, तो उस बच्ची ने उतर दिया कि उसे नोरा पसंद है और आलिया भट्ट. इस पर सामने से एक और सवाल पूछा गया कि दोनों में से फेवरेट कौन है ? उस पर बच्ची ने उतर दिया पहली नोरा है दूसरी आलिया.

उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमे से एक बच्चा जो कि 2 से 3 साल का है वह टीवी स्क्रीन के सामने नोरा फतेही की फिल्म से “ स्ट्रीट डांसर 3डी “ के ‘गर्मी’ म्यूजिक पर नोरा के स्टेप बहुत ही प्यारे अंदाज में करने की कोशिश कर रहा है. यह तो बात हुई सिर्फ दो वीडियो की, लेकिन सोशल मीडिया पर आपको कई ऐसे नन्हें फैन्स मिल जाएंगे जो नोरा को खूब लाइक करते है और नोरा जैसे डांस भी करना चाहते हैं।

कुछ महीने पहले नोरा फतेही ने पेरिस के ओलंपिया में, पिंक फ़्लॉइड, द बीटल्स, जेनेट जैक्सन, मैडोना और टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट की वजह परफॉर्म किया था। यह नोरा का पहला म्यूजिक कॉन्सर्ट था और उन्होंने “दिलबर”, “साकी साकी”, “कमरिया” और “एक तो कम ज़िंदगानी” जैसे म्यूजिक को गाया था। उनका ये शो हॉउसफुल था, जिसमें भारत, मध्य पूर्व और मोरक्को के दर्शक आये हुए थे।

उन्होंने अपने एलबम से अंग्रेजी सॉन्ग “पेपेटा” और “दिलबर” का अरबी संस्करण भी गाया. इन सभी को देखते हुए लगता है नोरा एक ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं।

वीडियो

अब ड्रग्स लेते हुए वायरल हुई ’रिवॉल्वर रानी’ माही चौधरी, देखें ये वीडियो

Published

on

मेरठ। हरियाणवी एल्बम में रोल कर चुकी एक्टर माही चौधरी इन दिनों अपने गैरकानूनी कामों के वीडियो वायरल होने को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। दो अलग-अलग स्थानों पर हवाई फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को माही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें हरियाणवी एक्टर माही चौधरी ड्रग्स लेती नजर आ रही हैं।

पति पर आरोप लगाकर आईं चर्चा में

बताते चलें शास्त्रीनगर जी ब्लॉक निवासी माही चौधरी पिछले दिनों अपने पति पर खुद के ऊपर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आई थीं। इस मामले में नौचंदी थाने में माही द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। मगर अब माही चौधरी खुद कानूनी शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं। इससे पहले अपनी नौकरानी के साथ झगड़े को लेकर भी माही चर्चित रही।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण बोले, वीडियो की होगी जांच

गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में माही ड्रग्स लेती नजर आ रही है। हालांकि यह वीडियो कहां और कब शूट किया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने माही के अब तक वायरल हुए सभी वीडियो की जांच की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि सभी वीडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

क्या है वीडियो में

हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी वीडियो में लाइन खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान माही की दोस्त ने मोबाइल फोन के उपर ड्रग्स रखा है जिसे माही चौधरी बड़े चाव से लेते हुए नजर आ रही हैं। माही चौधरी को देखकर ऐसा नही लगता कि उन्होंने ये काम पहली बार किया होगा हालांकि इस दौरान उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि तुम्हारे हाथ कांप रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां के हैं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

हरियाणवी एल्बम में कर चुकी हैं काम

मॉडलिंग के साथ ही माही चौधरी हरियाणवी एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई एलबम रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा माही चौधरी शास्त्रीनगर में कुटी चौराहे पर मेम साहब के नाम से एक बुटीक भी चलाती हैं।

 

Continue Reading

मनोरंजन

दिशा पटानी ने काटे पेट डॉग के नाखून, वायरल हुआ वीडियो

Published

on

By

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पेट डॉग के नाखून काटती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

फैन्स को पसंद आ रहा वीडियो

वीडियो में दिशा का डॉग बहुत आराम से नाखून कटवा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

💅🏾🐶

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

दिशा को जानवरों से खासा लगवा

दिशा को जानवरों से काफी लगाव है। उन्हें पेट डॉग काफी पसंद है और इस वीडियो में यह देखा भी जा सकता है। दिशा पटानी इन दिनों अपना सारा समय घर पर ही बिता रही हैं।

Continue Reading

वीडियो

अलाया फर्नीचरवाला ने अपनी डेब्यू फिल्म पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Published

on

By

नई दिल्ली। बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला इस साल की शुरुआत बॉलीवुड में अपनी डेब्यू फिल्म जवानी जानेमन से की है। अभिनेत्री ने पर्दे पर अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने में सफल रही है। एक्ट्रेस अलाया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात को हाईलाइट करते हुए बताया कि, “ लोगों को उनके अगले प्रॉजेक्ट से उम्मीद होगी इसका दबाव उनपर अधिक है।

अलाया फर्नीचरवाला ने बोला, “मुझे अगली फिल्म में अच्छा करने का दबाव महसूस होता है। यह दबाव है जो मैंने अपने ऊपर रखा है और मैं इसे एन्जॉय करती हूं। हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम सीरीज ‘अलाया एफ’ की शुरूआत की है, जहां वो अपने फॉलोवर्स के साथ दिनचर्या और फिटनेस वीडियो पोस्ट करके बातचीत करती हैं। अपनी नाटकीय सफलता के कारण, अलाया की पहली फिल्म जवानी जानेमन ओटीटी पर रिलीज किया गया था, लोगों ने लॉकडाउन में इस फिल्म को एन्जॉय किया था।

अभिनेत्री अलाया ने आगे बोला, “मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे पहली फिल्म में प्यार किया और मैं चाहती हूं कि वे मुझे अगली फिल्म में उसे अधिक प्यार दे। मैं कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं। अलाया ने लॉकडाउन के टाइम का सदुपयोग किया है। एक्ट्रेस ने किताबें पढ़ी है, फिल्में देखी है, वर्कआउट करके अपने आपको व्यस्त रखा हैं।

 

 

Continue Reading

Trending