Connect with us

वीडियो

लेडी MLA के तेवर देखकर घबरा उठा पुलिस अफसर, एसडीएम पर भी भड़कीं विधायक, देखें वीडियो

Published

on

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर के ओसियां विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उम्मेदनगर क्षेत्र का है। चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में गईं MLA साहिबा ने एक पुलिस अफसर को कड़ी शब्दों में चेतावनी दे डाली।

आप मुझे ढूंढिए, मैं प्रशासन को ढूंढने नहीं जाऊंगी

दरअसल, दिव्या उम्मेद नगर इलाके में पहुंची थीं। यहां स्वागत कार्यक्रम के दौरान एसडीएम नजर नहीं आई। जिस कारण वह नाराज हो गईं। कुछ देर बाद जब एसडीएम वहां पहुंचे तो दिव्या ने एसडीएम पर गुस्सा जताया। उन्होंने कहा, राजस्थान में सर्वप्रथम तो मुख्यमंत्री है और फिर जोधपुर में हम हैं। मुख्यमंत्री के यहां जाओ तो मेरी समझ भी आए कि आप अर्जेंट काम से गए थे। ओसियां में विधायक यहां पर है। आप पता नहीं कौन सा अर्जेंट काम करने गए थे। आप मुझे ढूंढिए, मैं प्रशासन को ढूंढने नहीं जाऊंगी।

लोकतंत्र में जनता से बड़ा कोई साहब नही होता, मैं कामचोर एवं भ्रष्ट नौकरशाह के लिए काल नही, महाकाल बनकर आयी हूँ : दिव्या मदेरणा।आदरणीय मदेरणा साहब के सपनो को साकार करने हेतु मिशन 2018 के तहत जनता से आशीर्वाद प्राप्त कर विधायक बनने के पश्चात आज पहली बार ओसियाँ क्षेत्र पहुंचने पर अनेक गांवो में दिव्या मदेरणा का बड़े जोर शोर से स्वागत किया गया। किसानों को वर्षो बाद महसूस हुआ कि उनका राज आया है, उनके चेहरे पर खुशी की झलक देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है।विधायक सुश्री मदेरणा ने जनता को विश्वास दिलाया कि मै स्वर्गीय श्री परसरामजी मदेरणा साहब के पदचिन्हों पर चलते हुए राजनीति में फिर से उनके सिद्धान्तों को स्थापित करने का हरसंभव प्रयास करूंगी। साथ ही यह भी कहा कि ओसियाँ की जनता को भयमुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त एवं जवाबदेही शासन उपलब्ध करवाया जाएगा। साथ ही यह चेतावनी भी दी कि अपराध करने वाला हर हालत में बच नही पायेगा, चाहे वो किसी जाति, धर्म का हो। अपराधी को या तो अपनी राह बदलनी होगी या क्षेत्र बदलना होगा।मेरा मानना है कि ओसियां की जनता का सौभाग्य है कि वर्तमान की गिरती राजनीति के समय मे भी, उच्च आदर्शो को अपनाने एवं ईमानदारी के राह पर चलने वाला जनप्रतिनिधि उन्हें नसीब हुआ है। अब जनता को फिर से यह अहसास होगा कि वो किसी लोकतांत्रिक देश के नागरिक है, उनकी आवाज को दबाने हिम्मत किसी मे नही होगी एवं ये जनता ही सबसे बड़ी ताकत रखती है।हम उम्मीद करते है ओसियाँ में प्रेम, भाईचारा फिर सब मजबूती के साथ स्थापित होगा एवं जनता सुशासन का आनंद उठाएगी।

Posted by टीम दिव्या मदेरणा भोपालगढ़ on Thursday, January 3, 2019

पुलिस पर भी भड़कीं

इतनी ही नहीं उन्होंने यह भी कहा, आप अपना व्यवहार सुधार लें और जोधपुर से फलोदी के बीच में दो-तीन जगह पर आवारा किस्म के लोगों की गैंग उत्पात करती है और आपके पुलिस वाले पैसा लेके उगाही करते हैं। उसमें सुधार कर लें अब सरकार बदल चुकी है और विधायक भी बदल चुका है और यह सब नहीं चलेगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, ओसियां की जनता का जाब्ता मेरे साथ साथ चलता है इसलिए मैं पुलिस जाब्ते की मोहताज नहीं हूं। मेर पास शासन की गन है। आपकी गन थोड़ी है मेरे पास। बता दें कि दिव्या पूर्व कैबिनेट मंत्री महिपाल मदेरणा की बेटी हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वीडियो

बिहार में बच्चों की मौत का सिलसिला जारी, विपक्ष के नेता तेजस्वी देख रहे वर्ल्ड कप के मैच, देखें वीडियो

Published

on

पटना। बिहार में चमकी बुखार से लगातार बच्चों की मौत जारी है। बुधवार तक मुजफ्फरपुर में मरने वाले बच्चों का आंकड़ा 130 से अधिक तक जा पहुंचा है। आज ही 4 बच्चों ने इस बुखार से दम तोड़ दिया। वहीं इस बीच सरकार के साथ अब विपक्ष पर भी सवाल उठने लगे। हमेशा नीतीश सरकार को हर छोटे-बड़े मुद्दों पर घेरने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव अब तक चुप क्यों है।

तेजस्वी देखने गए वर्ल्डकप

इस बारे में जब राजद नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह से तेजस्वी यादव को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि वह अभी कहां हैं, हो सकता है कि वह (तेजस्वी) वर्ल्ड कप का मैच देखने गए हों, मगर मैं इस बारे में श्योर नहीं हूं। उन्होंने कहा कि यह मेरा अनुमान है कि वह वर्ल्ड कप चल रहा है तो हो सकता है कि वह मैच देखने गए हों। मैं यहां हूं इसलिए मुझे कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि बिहार में लू और चमकी बुखार का कहर जारी है। लू से जहां नालंदा, गया और औरंगाबाद जिलों में सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं मुजफ्फरपुर और आसपास के इलाकों में चमकी बुखार से करीब 130 से अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है। मगर अब तक इस मामले पर तेजस्वी यादव का न तो कोई ट्वीट आया है और न ही उन्होंने मीडिया से बातचीत ही की है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

पुलिस वालों ने पिस्टल-डंडे तो सिख ने निकाली तलवार, फिर किया एक दूसरे पर हमला, देखें वीडियो

Published

on

नयी दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के उत्तर पश्चिमी जिले के मुखर्जी नगर इलाके में रविवार देर रात सिख टेंपो ड्राइवर और पुलिसकर्मियों के बीच हुई मारपीट के मामले में दो एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। डीसीपी विजिंता आर्या के अनुसार उक्त मामले में एएसआई संजय मलिक, देवेन्द्र और कॉन्स्टेबल पुष्पेन्द्र को सस्पेंड किया गया है। उनके खिलाफ जांच शुरू की गई है।

ऐसे हुई थी घटना

रविवार देर रात ग्रामीण सेवा के ड्राइवर ने तलवार निकालकर मुखर्जी नगर थाने के एक पुलिसकर्मी को धमका दिया। बाद में उस पुलिसकर्मी ने थाने में पहुंचकर बाकी पुलिसवालों को बुला लिया। इसके बाद बीच सड़क पर तलवार लहराते हुए ड्राइवर ने पुलिसकर्मियों को खदेड़़ दिया। काबू पाने के लिए पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडे चलाने पड़े। अपने पिता पर पुलिस के झुंड का हमला देखकर लाचार बेटे का खून खौल गया और ट्रेंपो स्टार्ट कर पुलिसकर्मियों के झुंड की तरफ गाड़ी दौड़ा थी। ड्राइवर ने तलवार से एक पुलिसकर्मी का सिर फोड़ दिया, जबकि एक अन्य के पैर में चोट लगी है।

वीडियो वायरल होने पर हुआ बवाल

वहीं घटना की लोगों ने मोबाइल से अलग अलग वीडियो बना लिए। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। ड्राइवर को काबू करने के लिए करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों ने उस पर लात-घूंसे और लाठी-डंडे बरसाए। यहां तक कि एक पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लहराते हुए दिखाई दिया। यह सब थाने से चंद कदमों की दूरी पर राहगीरों के सामने हुआ। पुलिस का दावा किया है कि दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनमें एएसआई देवेंद्र और एएसआई योगराज हैं।
इनमें योगराज की हालत गंभीर बताई जा रही है। तलवार के वार से योगराज का सिर फट गया। वहीं पुलिस की पिटाई में घायल हुए ड्राइवर की पहचान गुरजीत सिंह के रूप में हुई है। घटना के समय गुरजीत के साथ ही एक लड़के को भी पुलिसकर्मी पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर पुलिस के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं

जिस व्यक्ति को सरेआम पुलिसकर्मियों ने बुरी तरह पीटा था, वो सिख समुदाय से बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। काफी संख्या में रविवार देर रात सिख समुदाय के लोग एकजुट होकर विरोध जता रहे थे। वहीं घटना के बारे में पूछे जाने पर ज्वाइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल ने कहा कि हालात काबू में हैं और हम इस मामले में कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading

वीडियो

वीडियो : रक्षामंत्री राजनाथ से मिले सीएम योगी, इन मुद्दों पर हुई बातचीत, शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। वह राजनाथ सिंह से मिलने उनके  आवास (17 अकबर रोड) पहुंचे।

शहीदों को श्रद्धांजलि दी

मुलाकात के बाद योगी ने ट्वीट कर कहा कि उन्होंने रक्षामंत्री से मुलाकात कर राष्ट्रीय और आंतरिक सुरक्षा सहित विभिन्न विषयों पर लंबी बातचीत की। राजनाथ सिंह से मुलाकात के बाद योगी आदित्यनाथ नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उल्लेखनीय है कि योगी आदित्यनाथ शनिवार को नीति आयोग की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली आए थे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी इस महत्वपूर्ण फोटो को ट्वीट किया। योगी आदित्यनाथ ने ट्वीटर पर लिखा कि माँ भारती के सच्चे सपूतों के त्याग को याद करने के लिए बनाया गया ‘राष्ट्रीय समर स्मारक’ हमारे लाखों सैनिकों के शौर्य और समर्पण को समर्पित है। हमारी सेना ने शौर्य से जो परंपरा बनाई है उसको नमन एवं राष्ट्र के लिए अपने प्राणों को न्योछावर करने वाले शहीदों को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि।

45 मिनट की रही मुलाकात

इसके साथ योगी आदित्यनाथ ने राष्ट्रीय समर स्मारक पर रखे नोटबुक में लिखा कि राष्ट्रभक्ति एवं राष्ट्र गौरव का प्रतीक ‘राष्ट्रीय समर स्मारक’वीरों की गौरव गाथा का जीवन चित्रण है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की वर्तमान एवं भावी पीढ़ी के लिए एक प्रेरणादायी स्थल प्रदान किया है, प्रत्येक भारतीय को अपने सैनिकों के शौर्य,पराक्रम पर गौरव की अनुभूति होती है।
इसके पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुबह के वक्त देश के गृहमंत्री राजनाथ सिंह के आवास पर जा कर उनसे मिले। दोनों की मुलाकात लगभग 45 मिनट की रही। https://www.kanvkanv.com
Continue Reading
मनोरंजन12 hours ago

कंगना रनौत की बहन ने ऋतिक रोशन पर लगाया सबसे बड़ा आरोप, कहा- उनकी बहन मुस्लिम…

खेल12 hours ago

टीम इंडिया को बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन, भावुक होकर ‘गब्बर’ ने शेयर किया वीडियो

राज्य13 hours ago

श्रावस्ती : होटलों पर मजदूरी कर रहे कई बच्चों को बाल कल्याण समिति को सौंपा

Uncategorized13 hours ago

श्रावस्ती : बार एसोसिएशन भिनगा का चुनाव नामांकन प्रक्रिया पूर्ण, मतदान 1 जुलाई को

राज्य13 hours ago

कन्नौज : परिवहन आयुक्त ने लगाई तिर्वा की मुगरा ग्राम पंचायत में चौपाल

राज्य13 hours ago

कन्नौज : तिर्वा तहसील के निरीक्षण में नोडल अफसर को सब कुछ लगभग ठीक मिला

राज्य14 hours ago

कन्नौज : डीएम को गलत सूचना देकर गुमराह करने वाले तीन पूर्ति निरीक्षकों का रोका वेतन

राज्य14 hours ago

कन्नौज : जिले के प्रभारी अधिकारी ने अपनी प्रथम निरीक्षण यात्रा में सड़क सुरक्षा पर दिया खास जोर

राज्य14 hours ago

अयोध्या : फैजाबाद शहर के जनौरा नाका स्थित पक्के तालाब में डूबकर तीन बच्चों की मौत

राज्य14 hours ago

अयोध्या : बिना बिजली कनेक्शन और तार-खम्भों के ही भेज दिया 32 हजार का बिल

राज्य15 hours ago

प्राइवेट विश्वविद्यालयों पर CM योगी ने कसा शिकंजा, जारी किया नया अध्यादेश, गरीबों पर हुए मेहरबान

राज्य16 hours ago

अयोध्या : बाइकर ने युवक को मारी टक्कर, मौत, बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

देश16 hours ago

लड़कियों के PG में रात को घुसा लड़का, फिर सो रही लड़की के साथ की ‘गंदी’ हकरत, CCTV में हुआ कैद

राज्य17 hours ago

बस और ट्रक की आमने-सामने हुई भीषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, कई घायल, 5 की हालत गंभीर

देश17 hours ago

जब अठावले के भाषण पर मोदी-सोनिया व राहुल ने लगाए ठहाके, वीडियो देख आप भी नहीं रोक पाएंगे हंसी

देश17 hours ago

मासूमों की मौत के सवाल पर डिप्टी सीएम ने साधी चुप्पी, पत्रकारों से कहा- जा सकते हैं बाहर

मनोरंजन17 hours ago

पाक अभिनेत्री वीना मलिक और सानिया मिर्जा की तू-तू मैं-मैं, एक दूसरे पर छोड़े शब्दों के व्यंग्य बाण

Uncategorized18 hours ago

12 घण्टे में इंसेफेलाइटिस के 26 मरीज हुए भर्ती, 3 मरीजों की मौत, 11 की हालत गंभीर

राज्य3 weeks ago

बसपा की तरफ से सपा प्रत्याशियों को हराने वाला लेटर वायरल, लिखी है ये बातें, जानें क्या है पूरा मामला

राज्य3 weeks ago

स्मृति के करीबी सुरेन्द्र सिंह हत्याकांड : कांग्रेस नेता समेत हत्या के सभी नामजद आरोपी गिरफ्तार

मनोरंजन4 days ago

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर स्वरा भास्कर ने लगाई ये शर्त, कहा- मुझे क्या मिलेगा…

वीडियो2 weeks ago

नन्हें फैंस को धक्का देने पर सलमान खान ने खोया आपा, सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें वीडियो

बिज़नेस2 weeks ago

लगातार पांचवें दिन कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम, जानिए क्या है आज की कीमत

बिज़नेस2 weeks ago

पाकिस्तान में महंगाई से जनता बेहाल, जानें प्याज और नींबू का दाम

देश4 weeks ago

एग्जिट पोल के बाद मायावती की बड़ी कार्रवाई, इस करीबी विधायक को दिखाया बाहर का रास्ता

देश4 weeks ago

कांग्रेस ने जारी किया अपना एग्जिट पोल, खुद को दिखाईं इतनी सीटें, भाजपा को बताया सत्ता से दूर

हेल्थ1 week ago

पनीर खाने से दूर होती हैं ये बीमारियां, जानें पनीर से होते हैं और कौन-कौन से फायदे?

राज्य2 weeks ago

पांडेय की जगह कौन होगा यूपी भाजपा का नया अध्यक्ष? इन 8 नामों में लग सकती है किसी पर मोहर!

राज्य4 weeks ago

ढाई लाख से जीतकर भी हार गये सपा प्रमुख अखिलेश यादव, ये है मुख्य कारण

हेल्थ4 weeks ago

बैली फैट को कम करने में अंडा है बेहद कारगर, अपनाएं ये रेसिपी

हेल्थ3 weeks ago

नए रिसर्च का दावा, ब्लड प्रेशर कंट्रोल करने में मददगार है ये आसान सा नुस्खा

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

रेसिपी : नाश्ते में ऐसे बनाएं कच्चे केले के कटलेट, खाने में होते हैं बेहद स्वादिष्ट

लाइफ स्टाइल4 weeks ago

रेसिपी : इस वीकेंड घर में ऐसे बनायें मलाई कोफ्ता, जीत लेंगे सबका दिल

मनोरंजन2 weeks ago

फिल्म आर्टिकल 15 के खिलाफ लामबंद हुआ ब्राह्मण समुदाय, लगाया गंभीर आरोप, जानें क्या है विवाद

देश3 weeks ago

मोदी सरकार में मंत्री बनने के लिए स्मृति सहित इन सांसदों को आया फोन, देखें लिस्ट

हेल्थ4 weeks ago

मोटापा है सबसे बड़ी समस्या, हो सकती हैं गंभीर बीमारियां, जानें कारण, आजमाएं ये तरीका

Trending