Connect with us

वीडियो

इंसानो हमसे सीखो : जब पानी में डूब रहे शख्स को हाथी के बच्चे ने बचाया, देखें वीडियो

Published

on

नयी दिल्ली। केरल में एक ओर जहां कुछ लोगों ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखे से भरा अनानास खिलाया कर जान ले ली तो वहीं दूसरी ओर एक हाथियों के झुंड ने पानी में डूब रहे एक शख्स को बचाकर उसकी जान बचाई। केरल में हुई घटना के बाद इस यह वीडियो इंसानों को सीख देता है कि हाथी भी इंसानों को कितना प्यार करते हैं, लेकिन हम उनके इस प्यार के बिलकुल लायक नहीं है। इस वीडियो को देखकर आप भी लगेगा कि इंसानों से ज्यादा हाथियों में इंसानियत होती है। वीडियो में सुना जा सकता है कि शख्स हाथी को थैंक्यू बोल रहा है।

नेचर एंड एनिमल नाम के ट्विटर पेज ने इस वीडियो को शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘हाथी के बच्चे को लगा कि शख्स नदी में डूब रहा है। वो उसको बचाने के लिए नदी में कूद गया। हम वास्तव में उनके लायक नहीं हैं। 3 जून को इस वीडियो को फिर शेयर किया गया, जिसके अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही 3 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं।

वीडियो

नोरा फतेही ने श्रद्धा कपूर को सिखाया ‘दिलबर’ पर बेली डांस, देखें वायरल वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को ‘दिलबर’ पर बेली डांस सिखाते हुए एक्ट्रेस नोरा फतेही का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा अपने सुपरहिट सॉन्ग ‘दिलबर’ पर श्रद्धा को डांस मूव्स सिखा रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब नोरा श्रद्धा को ‘दिलबर’ पर स्टेप सिखा रही हैं, तो वह भी बड़े ही मजेदार अंदाज नोरा की सभी बाते मान रही हैं। बता दें, ‘दिलबर’ सॉन्ग जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ का है। इसमें नोरा का बेली डांस मूव्स भी देखने को मिला था। नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर का यह वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया है।

बॉलीवुड में ‘साकी साकी’ और ‘दिलबर दिलबर’ से पहचान बना चुकी नोरा का जन्म 6 फरवरी, 1992 को हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड में साल 2014 में आई फिल्म ‘रोअरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह साउथ की कई फिल्मों में नजर आई, लेकिन पहचान उन्हें ‘बिग बॉस 9’ का हिस्सा बनने के बाद मिली।

इसके बाद 2016 में रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नोरा ने डांस का अपना टैलेंट दिखाया। इस शो में नोरा ने अपनी खूबसूरत अदाओं और डांस से दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप छोड़ी। साथ ही उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों का ध्यान भी आकर्षित किया। इसके बाद नोरा को कई म्यूजिक एल्बम और फिल्मों के ऑफर मिलने लगे।

नोरा फतेही हिंदी के अलावा मलयालम और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय की है। नोरा कई फिल्मों क्रेजी कुक्कड़ फैमिली, टेम्पर, मिस्टरएक्स, डबल बैरल, बाहुबली: द बिगिनिंग, शेर, लोफर, रॉकी हैंडसम, सत्यमेव जयते, स्ट्रीट डांसर, कयाकमुल कोजुनि, भारत, स्ट्रीट डांसर3डी में नजर आई है। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के ‘दिलबर’ गाने से मिली। फिल्म के इस गाने में नोरा ने अपनी डांस मूव्स से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया।

 

इसके बाद नोरा कई फिल्मों में आइटम नंबर करती नजर आई। उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में उन पर फिल्माया ‘गर्मी’ गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आया। नोरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह आये दिन अपनी डांसिंग वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती है। नोरा जल्द ही फिल्म ‘भुज द प्राइड’ में भी अभिनय करती नजर आयेंगी।

Continue Reading

वीडियो

लद्दाख पहुंचने पर पीएम मोदी ने की थी सिंधु दर्शन पूजा, देखें वीडियो, जानिए नदी का इतिहास

Published

on

नयी दिल्ली। चीन सीमा पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना किसी जानकारी और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शुक्रवार को लेह से करीब 25 किलोमीटर दूर न्योमा पहुंचे। यहां पर मोदी ने लद्दाख में फॉरवर्ड ब्रिगेड में नीमू पहुंचने पर सिंधु दर्शन पूजा की। इस दौरान मोदी के साथ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे भी मौजूद रहे। अब सिंधु पूजा का वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि एक तरफ जहां न्योमा में सेना की ब्रिगेड हेडक्वॉर्टर के साथ-साथ कई सैन्य रेजिमेंट के बटालियन हेडक्वॉर्टर हैं, वहीं यह जगह भारत के इतिहास के साथ जुड़ी सिंधु नदी के किनारे पर है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी को लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल के सभी हालात की जानकारी सैन्य कमांडर द्वारा सिंधु नदी के किनारे पर दी गई।

हर साल जून या जुलाई के महीने में सिंधु दर्शन के मेले का आयोजन भी होता है, जिसकी शुरुआत नब्बे के दशक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने की थी। हालांकि इस साल कोरोना वायरस के चलते इस मेले का आयोजन नहीं हो पाया।

न्योमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के जवानों को भी संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बिना नाम लिए चीन पर निशाना भी साधा था। पीएम मोदी ने कहा कि विस्तारवाद का युग खत्म हो चुका है। अब विकासवाद का समय आ गया है। तेजी से बदलते हुए समय में विकासवाद ही प्रासंगिक है। विकासवाद के लिए अवसर है और विकासवाद ही भविष्य का आधार है।

Continue Reading

वीडियो

अब ड्रग्स लेते हुए वायरल हुई ’रिवॉल्वर रानी’ माही चौधरी, देखें ये वीडियो

Published

on

मेरठ। हरियाणवी एल्बम में रोल कर चुकी एक्टर माही चौधरी इन दिनों अपने गैरकानूनी कामों के वीडियो वायरल होने को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। दो अलग-अलग स्थानों पर हवाई फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को माही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें हरियाणवी एक्टर माही चौधरी ड्रग्स लेती नजर आ रही हैं।

पति पर आरोप लगाकर आईं चर्चा में

बताते चलें शास्त्रीनगर जी ब्लॉक निवासी माही चौधरी पिछले दिनों अपने पति पर खुद के ऊपर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आई थीं। इस मामले में नौचंदी थाने में माही द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। मगर अब माही चौधरी खुद कानूनी शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं। इससे पहले अपनी नौकरानी के साथ झगड़े को लेकर भी माही चर्चित रही।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण बोले, वीडियो की होगी जांच

गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में माही ड्रग्स लेती नजर आ रही है। हालांकि यह वीडियो कहां और कब शूट किया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने माही के अब तक वायरल हुए सभी वीडियो की जांच की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि सभी वीडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

क्या है वीडियो में

हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी वीडियो में लाइन खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान माही की दोस्त ने मोबाइल फोन के उपर ड्रग्स रखा है जिसे माही चौधरी बड़े चाव से लेते हुए नजर आ रही हैं। माही चौधरी को देखकर ऐसा नही लगता कि उन्होंने ये काम पहली बार किया होगा हालांकि इस दौरान उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि तुम्हारे हाथ कांप रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां के हैं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

हरियाणवी एल्बम में कर चुकी हैं काम

मॉडलिंग के साथ ही माही चौधरी हरियाणवी एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई एलबम रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा माही चौधरी शास्त्रीनगर में कुटी चौराहे पर मेम साहब के नाम से एक बुटीक भी चलाती हैं।

 

Continue Reading

Trending