Connect with us

वीडियो

फैजाबाद : दुर्घटना करने वाले रसूखदार को बचाने में मशगूल है रौनाही पुलिस

Published

on

रवीन्द्र पाण्डेय”रवि”

फैजाबाद । दिनदहाड़े हुई दुर्घटना में जान गंवा बैठे पश्चिम बंगाल के मूल निवासी युवक की मौत के बाद जिले की रौनाही पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। आरोप है कि रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में मृत युवक के परिवार के प्रति सहानुभूति दर्शाने की जगह रौनाही पुलिस एक्सीडेंट कर युवक को मौत की नींद सुलाने वाले रसूखदार की को बचाने का काम कर रही है। पुलिस दुर्घटना के बाद मरणासन्न युवक को अस्पताल तक पहुँचाने और उसका हालचाल लेने तो नहीं पहुँची बल्कि दुर्घटना कारित करने वाले की पहचान छिपाने और मामले को ठंडे बस्ते में डालकर रफादफा करने में मशगूल रही। पुलिस मृत युवक की शोकाकुल पत्नी और दुधमुंही बच्ची के सिर पर कानून का हाथ रखने के बजाय अपना गणित दुरुस्त करने में संलिप्त है। हालाँकि मृतक के चाचा के प्रतिकार के बाद वह अब मजबूरी में पीड़ित को मदद की तसल्ली दे रही है।

क्या है पूरा मामला ।

फैजाबाद जिले के रौनाही थानाक्षेत्र के मकसूम गंज गल्ला मंडी के पास एक पैंतीस वर्षीय युवक अमित कुमार पुत्र मणिशांत सरकार को नीले रंग की बोलेनो कार ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे वह मरणासन्न हो गया। घायल युवक अमित कुमार मूलरूप से पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना जिले का रहने वाला है। जो मगलसी चौराहे के पास डॉक्टरी करता है। रविवार को घटना के समय करीब साढ़े बारह बजे वह दुकान से अपने कमरे पर भोजन करने जा रहा था। जिसे उत्तर प्रदेश सचिवालय लिखी लखनऊ नम्बर की नीली गाड़ी ने रौंद डाला। दुर्घटना के बाद वहाँ मौजूद लोगोँ ने गाड़ी का नम्बर नोट करके उसका फोटो भी ले लिया। बाद में आई रौनाही पुलिस घायल डॉक्टर को पहले तो निजी अस्पताल ले गयी बाद में हालत खराब होने पर उसे युवक के चाचा डॉ संजीव कुमार सरकार के साथ सरकारी एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा कर अपने कर्तव्य की इतिश्री कर ली।

चालक को बचाने में जुटी रही पुलिस

चिकित्सक की विधवा पत्नी और अबोध बेटी

जिसकी इलाज के दौरान जिला अस्पताल में सायँ करीब साढ़े चार बजे मौत हो गयी।जिसकी लाश का एक मीडियाकर्मी की गुजारिश पर पुलिस और प्रशासन ने अनुकम्पा दिखाते हुए रात ग्यारह बजे ही पोस्टमार्टम करवा दिया। लेकिन रौनाही पुलिस दुर्घटना के लिये जिम्मेदार कार और उसके चालक को बचाने में जुटी रही। आरोप है कि दुर्घटना में युवक की जान लेने वाली कार एक रसूखदार मुस्लिम युवक की है। जिसका एक परिजन उत्तर प्रदेश सचिवालय लखनऊ में कार्यरत है। जिसको बचाने और लेनदेन के चक्कर में पुलिस पूरा मामला ही पी जाना चाहती है। उधर मृतक के चाचा डॉ संजीव कुमार का कहना है कि मृतक युवक अमित के माँ-बाप वृद्ध और बेहद गरीब है। उसकी तीन साल की बेटी और तीस वर्षीय पत्नी है। जिसका जीवन यापन यक्षप्रश्न बन गया है। उस परिवार को न्याय दिलाने के लिये किसी भी दरवाजे पर जाने में गुरेज नहीं है। https://www.kanvkanv.com

वीडियो

सारा को शाही जोड़े में देख सुशांत ने खोला दिल का राज़, बोले-तू ही तो मेरी स्वीट हार्ट है…; देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हीरो हैं। सारा की जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जम रही है। फिल्म के ट्रेलर और टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

अब मेकर्स ने ‘केदारनाथ’ का दूसरा सॉन्ग ‘स्वीट हार्ट जारी किया है, जिसमें दोनों स्टार्स की रोमांटिक केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। ‘स्वीट हार्ट’ गाने में सुशांत सिंह राजपूत अभिनेत्री सारा अली खान पर फिदा दिख रहे हैं। शाही अंदाज में नजर आ रहीं सारा को देख सुशांत अपने दिल का हाल बयां करने से पीछे नहीं हटते और कह देते हैं- तू ही तो मेरी स्वीट हार्ट है।

सुशांत-सारा के इस गाने को देव नेगी ने गाया है। इसका म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के है। गाने में सुशांत का दिलफेंक अंदाज और सारा की अदाएं देखते ही बन रही है। उत्तराखंड के खूबसूरत स्थानों को दर्शाते हुए फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केमिस्ट्री देखने लायक है। पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में ‘प्यार’ सब चीज को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नजर आ रहा है।

केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म ‘केदारनाथ’ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

वीडियो : इस फिल्म के 25 साल पूरे, किंग खान ने कहा, ‘हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं’

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान ने अपनी सुपरहिट फिल्म बाजीगर के 25 साल पूरे होने पर कहा कि इस फिल्म ने मेरे फिल्मी करियर को पारिभाषित किया।
शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह इस फिल्म के सबसे फेमस डॉयलाग “कभी-कभी जीतने के लिए कुछ हारना भी पड़ता है..और हार कर जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं” को बोलते नजर आ रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में किया था आगाज

वीडियो के साथ 53 वर्षीय अभिनेता ने लिखा, ‘बाजीगर’ के 25 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म ने मेरे करियर को परिभाषित किया और जिंदगी भर के लिए दोस्त दिये।’ उन्होंने फिल्म के निर्देशक अब्बास-मस्तान और सह अभिनेत्री काजोल और शिल्पा शेट्टी का धन्यवाद किया। इस फिल्म से ही शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में आगाज किया था।
शाहरुख खान आमतौर पर रोमांस के बादशाह माने जाने जाते हैं लेकिन फिल्म ‘बाजीगर’ में खलनायक के रूप में निभाए गए उनके किरदार ने उन्हें प्रसिद्धि और शोहरत दिलाई।

फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं शाहरुख खान

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में शाहरुख खान के जन्मदिन पर जारी किया गया। फिल्म में शाहरुख एक अधेड़ बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो अपने लिए एक प्रेमिका की तलाश कर रहा रहा। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कटरीना सुपर स्टार की भूमिका निभा रही हैं जबकि अनुष्का एक दिव्यांग लड़की के किरदार में हैं। इस फिल्म का निर्देशन आनन्द एल राय ने किया है। यह फिल्म 21 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

वीडियो

वीडियो : इस अभिनेता से शादी करना चाहती हैं सारा, लेकिन बेटी के पति से सैफ पूछेंगे ये तीन सवाल

Published

on

मुंबई। फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अभिनेता रणबीर कपूर के साथ शादी करना चाहती हैं। सारा ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में इस बात का खुलासा किया है।

सैफ पूछेंगे ये तीन सवाल

शो के प्रोमो वीडियो में करण जौहर ने सैफ से पूछा कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से कौन-कौन से 3 सवाल पूछना चाहेंगे। इस सवाल के जवाब में 48 साल के सैफ ने कहा, पॉलिटिकल व्यूज के बारे में और ड्रग्स के बारे में। सैफ के जवाब के बाद करण ने कहा, ‘पैसे के बारे में पूछा जाना अच्छा रहेगा, मैं तो यही पहले पूछता।’ इसपर सैफ तुरंत पलटकर बोले,’ अगर आपके पास मनी है तो आप इसे (सारा) ले जा सकते हैं। इस पर सारा ने रिएक्ट करते हुए सैफ से कहा, ‘आपको ये सब बंद करना चाहिए। ये सब गलत है। इसके बाद सारा ने अपनी च्वाइस के बारे में बताया। उन्होंने कहा वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है, पर उन्हें डेट नहीं करना चाहतीं। वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती है।

काफी पसंद किया जा रहा वीडियो

सारा और सैफ की मस्ती का ये वीडियो उनके फैंस को खासा पसंद आ रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं। स्टार वर्ल्ड की ओर से एक और वीडियो जारी किया गया है जिसमें सारा अपनी मम्मी अमृता सिंह का जिक्र करती नजर आ रही हैं। दोनों बाप बेटी की जोड़ी की ये कैमेस्ट्री ऑनस्क्रीन बेहद खास नजर आ रही है। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
राज्य4 hours ago

बहराइच : आगामी पर्व को लेकर भी थानों में की गई शांति समिति की बैठक 

राज्य4 hours ago

बहराइच : पर्यटकों के स्वागत को तैयार कतर्नियाघाट वन्यजीव विहार

राज्य5 hours ago

गोंडा : चावल की बोरी में मिली इंटरलाकिंग की ईंट, जांच का दिया आश्वासन

देश5 hours ago

लंबे इंतजार के बाद सामने आईं दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें, 2 दिन में 8 फेरे लेकर बने पति-पत्नी

राज्य5 hours ago

श्रावस्ती : बस और कार की टक्कर में एक की मौत, चार लोग गंभीर रूप से घायल

देश9 hours ago

क्या भाजपा का प्रचार करते हैं राहुल गांधी, हमेशा जपते हैं मोदी-मोदी का नाम : अमित शाह

लाइफ स्टाइल9 hours ago

रेसिपी : कभी नहीं भूल पाएंगे इस स्वादिष्ट हलवे का स्वाद, यहां जानें बनाने की पूरी विधि

राज्य9 hours ago

श्रावस्ती : अथक प्रयासों के बाद जनपद को रेलवे से जोड़ना अद्भूत अनुभूति : सांसद

वीडियो9 hours ago

सारा को शाही जोड़े में देख सुशांत ने खोला दिल का राज़, बोले-तू ही तो मेरी स्वीट हार्ट है…; देखें वीडियो

राज्य10 hours ago

गोंडा : कच्ची जहरीली शराब पीने से युवक की मौत

राज्य10 hours ago

गोंडा : वाहनों की टक्कर में चालक सहित भाई-बहन की मौत

देश10 hours ago

कठुआ रेप केस : पीड़ित परिवार ने वकील दीपिका को केस से हटाया, रवैये से था परेशान

देश11 hours ago

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का हमला, बिना दूल्हे की बारात लेकर आगे बढ़ी है कांग्रेस

राज्य11 hours ago

बलरामपुर : पैसा मांगने गए दूध वाले की दबंगों ने धारदार हथियार से की हत्या

देश11 hours ago

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कैमरे से डरे लालू के लाल तेजस्वी यादव, लगाए गंभीर आरोप

राज्य11 hours ago

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इक़बाल ने बताया जान का खतरा, डीजीपी ने दिया भरोसा, यूपी में सब सुरक्षित

दुनिया12 hours ago

कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट से रुपया हुआ मजबूत, ऊर्जा क्षेत्र के निवेशक चिंतित

देश12 hours ago

खुफिया एजेंसियों का हाई अलर्ट, जैश के 7 आतंकी पंजाब में घुसे, दिल्ली में वारदात की साजिश

राज्य3 weeks ago

सिपाही पिता आईपीएस बेटे का बना मातहत, ठोकेगा सैल्यूट, लखनऊ में दोनों की तैनाती

देश4 weeks ago

अमृतसर ट्रेन हादसा : जिसने निभाया था रावण का किरदार, उसे भी ‘मौत’ खींच ले गयी पटरी के पास

देश4 weeks ago

विधान परिषद सभापति के बेटे की मौत पर बड़ा खुलासा, मां ने ही की थी हत्या, बताया-क्या हुआ था उस रात

मनोरंजन2 weeks ago

अभिनेत्री बोली, कमरे में ले जाकर डायरेक्टर ने कहा-100 करोड़ दूंगा, कुत्ते के साथ शारीरिक संबंंध बनाओगी

देश3 weeks ago

लखनऊ में दिनदहाड़े कैशियर की गोली मारकर हत्या, 10 लाख रुपये लूटे, पुलिस महकमे में हड़कंप

देश6 days ago

दिन में भाजपा में शामिल हुई और रात में ही मिल गया इस मुस्लिम महिला को टिकट, लेंगी बदला

मनोरंजन3 days ago

देखें फोटो : पहलवान से भिड़ना राखी सावंत को पड़ा महंगा, उठाकर एेसा पटका कि पहुंच गईं अस्पताल

देश4 weeks ago

यूपी : कलयुगी भाइयों ने अपनी ही 15 साल की सगी बहन का 4 साल तक किया रेप

मनोरंजन3 weeks ago

‘मुझे धक्का देते हुए मेरे प्राइवेट पार्ट्स छूने लगा’, शूटिंग के दौरान डांसर से छेड़छाड़, अक्षय भी थे मौजूद

हेल्थ4 weeks ago

डॉक्टरों का हैरतअंगेज कारनामा : देश में पहली बार मां के गर्भाशय से बेटी ने दिया बच्चे को जन्म

देश4 weeks ago

वीडियो : अमृतसर में बड़ा हादसा, ट्रेन से कुचलकर 60 लोगों की मौत, रेलवे और ड्राइवर ने दी सफाई

राज्य4 weeks ago

यूपी : भाजपा पार्षद ने चांटे मार-मार कर दरोगा को पीटा, महिला वकील को भी नहीं बख्शा, देखें वीडियो

राज्य3 days ago

योगी सरकार की बड़ी तैयारी, इलाहाबाद-फैजाबाद के बाद अब बदले जाएंगे इन शहरों के नाम

राज्य2 weeks ago

भाजपा के डिप्टी सीएम व कैबिनेट मंत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट, रीता को गिरफ्तार करने का आदेश

देश2 weeks ago

पहले बने भाई और बहन फिर प्रेमी-प्रेमिका, शारीरिक संबंध के बाद शुरू हुआ विवाहिता दीदी का ‘गंदा खेल’

राज्य4 weeks ago

यूपी पुलिस में निकली बंपर वैकेंसी : 1 नवंबर से शुरू होगी 56,808 सिपाहियों की भर्ती, जानें पूरी जानकारी

देश4 weeks ago

यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी का निधन, जन्मदिन के दिन ही ली अंतिम सांस

खेल3 weeks ago

रांची से इस दिग्गज पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

Trending