Connect with us

वीडियो

प्लेन का आपातकालीन द्वार खोल विंग पर चलने लगी महिला, बोली-अंदर बहुत गर्मी है, देखें वीडियो

Published

on

नयी दिल्ली। यूक्रेन की एक महिला ने कुछ ऐसा किया, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. प्लेन के अंदर उसको गर्मी लगी तो उसने आपातकालीन द्वार खोल दिया और विंग पर चलने लगी. इस हरकत के लिए एयरलाइस ने उसको ब्लैकलिस्ट कर दिया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने कहा कि महिला ने “आपातकालीन निकास को खोल दिया और विंग में चलने लगी.”

गर्मी महसूस कर रही थी महिला

द सन के मुताबिक, यूक्रेन के कीव शहर में उतरने के बाद तुर्की से आने के बाद महिला ने बहुत गर्म महसूस करने की शिकायत की थी. गर्मी को मात देने के लिए, उसने बोइंग 737-86N पर एक आपातकालीन निकास खोला और ‘कुछ हवा लेने के लिए’ विंग पर चढ़ गई.

उड़ान के एक अन्य यात्री ने कहा: “विमान उतरा और लगभग सभी यात्री उतर गए. महिला भी पीछे-पीछे आ रही थी, लेकिन तभी उसने इमरजेंसी द्वार खोल दिया और विंग पर चली गई. उस समय तक उसके दो बच्चे विमान के बाहर थे और मेरे ठीक बगल में खड़े थे. वे आश्चर्यचकित थे, कह रहे थे: ‘यह हमारी मां है”’

ब्लैकलिस्ट किया गया

फुटेज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, उसमें देखा जा सकता है कि महिला हवाई जहाज के विंग पर लापरवाही से चल रही है. कीव में बोर्यस्पिल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने इस घटना की पुष्टि की, जबकि यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस ने कहा कि महिला को “ब्लैक लिस्टेड” किया गया है. यूआईए ने कहा, ‘यात्री को विमानन सुरक्षा नियमों के उल्लंघन और बोर्ड पर व्यवहार के लिए ब्लैकलिस्ट किया गया है.’ एयरलाइन ने यह भी मांग की है कि महिला पर भारी जुर्माना भी लगाया जाए.

महिला अपने कार्यों के लिए एक स्पष्टीकरण देने में असमर्थ थी, वो बस यही कह रही थी कि उसको प्लेन के अंदर काफी गर्मी लग रही थी. टेस्ट बताते हैं कि वह नशे में नहीं थी.

Trending