Connect with us

वीडियो

अभिनेत्री की मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में दाखिले के लिए लगाई केजरीवाल से गुहार, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। अभिनेत्री की मां दिल्ली में हैं जबकि अभिनेत्री मुंबई में फंसी हुई हैं। अभी तक एक्ट्रेस की मां को को दिल्ली के अस्पताल में दाखिला नहीं मिल सका है। ऐसे में दीपिका ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि उनकी कोरोना पॉजिटिव मां को अस्पताल में दाखिला दिलाने में मदद करें।

क्या कहा वीडियो में

वीडियो में एक्ट्रेस दीपिका सिंह कह रही हैं, “सर मेरी मम्मी की उम्र 59 साल है और वह दिल्ली में है, मेरे पापा के साथ। उनकी आज कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ कुछ 4 या 5 दिन पहले। मगर रिपोर्ट उनको अभी तक हाथ में नहीं दी है। सिर्फ पापा को बोला की रिपोर्ट की फोटो खिंचकर ले जाइये। हमारे हाथ में रिपोर्ट नहीं है, तो हम उन्हें किसी अस्पताल में भी नहीं दिखा सकते। मुझे समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करूं। मेरी मम्मी जोइंट फैमिली में रहती हैं। वह पहाड़ गंज में है। वहां 45 लोग एक साथ रहते हैं, मेरी दादी को सांस लेने में दिक्कत हो रही है, पापा भी सस्पेक्टिड हैं।

वीडियो में दीपिका आगे सरकार से गुहार लगाते हुए कह रही हैं कि कई लोगों का टेस्ट होना बहुत आवश्यक है, वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, “समझ नहीं आ रहा मम्मी को यह कैसे हुआ है, क्योंकि मम्मी तो घर में ही रहती हैं। सब लोग कह रहे हैं घर पर ही रहें और ख्याल रखें, लेकिन घर पर रहकर हम उनका चेस्ट एक्स रे कैसे करवाएंगे। कहीं से कोई गाइडेंस नहीं मिल रही है। मैंने जहां भी बात की है, वहां सभी कह रहे हैं कि बेड फुल हैं। सब लोग डरे हुए हैं, इसलिए हमें आपकी मदद की जरूरत है।

सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में निभाया था लीड रोल

बता दें कि दीपिका सिंह ने सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में लीड अभिनेत्री का किरदार निभाया था और यह सीरियल कई सालों तक लगातार लोकप्रियता के ऊंचे पायदान पर रहने में कामयाब रहा था।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वीडियो

लद्दाख पहुंचने पर पीएम मोदी ने की थी सिंधु दर्शन पूजा, देखें वीडियो, जानिए नदी का इतिहास

Published

on

नयी दिल्ली। चीन सीमा पर तैनात जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिना किसी जानकारी और पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के शुक्रवार को लेह से करीब 25 किलोमीटर दूर न्योमा पहुंचे। यहां पर मोदी ने लद्दाख में फॉरवर्ड ब्रिगेड में नीमू पहुंचने पर सिंधु दर्शन पूजा की। इस दौरान मोदी के साथ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत और आर्मी चीफ जनरल मनोज मुकुंद नरवणे भी मौजूद रहे। अब सिंधु पूजा का वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि एक तरफ जहां न्योमा में सेना की ब्रिगेड हेडक्वॉर्टर के साथ-साथ कई सैन्य रेजिमेंट के बटालियन हेडक्वॉर्टर हैं, वहीं यह जगह भारत के इतिहास के साथ जुड़ी सिंधु नदी के किनारे पर है। यही वजह है कि प्रधानमंत्री मोदी को लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल के सभी हालात की जानकारी सैन्य कमांडर द्वारा सिंधु नदी के किनारे पर दी गई।

हर साल जून या जुलाई के महीने में सिंधु दर्शन के मेले का आयोजन भी होता है, जिसकी शुरुआत नब्बे के दशक में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी ने की थी। हालांकि इस साल कोरोना वायरस के चलते इस मेले का आयोजन नहीं हो पाया।

न्योमा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के जवानों को भी संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने बिना नाम लिए चीन पर निशाना भी साधा था। पीएम मोदी ने कहा कि विस्तारवाद का युग खत्म हो चुका है। अब विकासवाद का समय आ गया है। तेजी से बदलते हुए समय में विकासवाद ही प्रासंगिक है। विकासवाद के लिए अवसर है और विकासवाद ही भविष्य का आधार है।

Continue Reading

वीडियो

अब ड्रग्स लेते हुए वायरल हुई ’रिवॉल्वर रानी’ माही चौधरी, देखें ये वीडियो

Published

on

मेरठ। हरियाणवी एल्बम में रोल कर चुकी एक्टर माही चौधरी इन दिनों अपने गैरकानूनी कामों के वीडियो वायरल होने को लेकर लगातार चर्चाओं में हैं। दो अलग-अलग स्थानों पर हवाई फायरिंग के वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को माही का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें हरियाणवी एक्टर माही चौधरी ड्रग्स लेती नजर आ रही हैं।

पति पर आरोप लगाकर आईं चर्चा में

बताते चलें शास्त्रीनगर जी ब्लॉक निवासी माही चौधरी पिछले दिनों अपने पति पर खुद के ऊपर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाने के बाद चर्चा में आई थीं। इस मामले में नौचंदी थाने में माही द्वारा आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। मगर अब माही चौधरी खुद कानूनी शिकंजे में फंसती नजर आ रही हैं। इससे पहले अपनी नौकरानी के साथ झगड़े को लेकर भी माही चर्चित रही।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण बोले, वीडियो की होगी जांच

गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में माही ड्रग्स लेती नजर आ रही है। हालांकि यह वीडियो कहां और कब शूट किया गया, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने माही के अब तक वायरल हुए सभी वीडियो की जांच की बात कही है। एसपी सिटी का कहना है कि सभी वीडियो की जांच कराने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

क्या है वीडियो में

हरियाणवी एक्टर और मॉडल माही चौधरी वीडियो में लाइन खींचते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान माही की दोस्त ने मोबाइल फोन के उपर ड्रग्स रखा है जिसे माही चौधरी बड़े चाव से लेते हुए नजर आ रही हैं। माही चौधरी को देखकर ऐसा नही लगता कि उन्होंने ये काम पहली बार किया होगा हालांकि इस दौरान उनकी दोस्त उनसे कहती हैं कि तुम्हारे हाथ कांप रहे हैं। ये वीडियो कब और कहां के हैं इस बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है।

हरियाणवी एल्बम में कर चुकी हैं काम

मॉडलिंग के साथ ही माही चौधरी हरियाणवी एल्बम में भी काम कर चुकी हैं। उनकी कई एलबम रिलीज हो चुकी हैं जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा माही चौधरी शास्त्रीनगर में कुटी चौराहे पर मेम साहब के नाम से एक बुटीक भी चलाती हैं।

 

Continue Reading

मनोरंजन

दिशा पटानी ने काटे पेट डॉग के नाखून, वायरल हुआ वीडियो

Published

on

By

मुंबई। अभिनेत्री दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अपने पेट डॉग के नाखून काटती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

फैन्स को पसंद आ रहा वीडियो

वीडियो में दिशा का डॉग बहुत आराम से नाखून कटवा रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

💅🏾🐶

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

दिशा को जानवरों से खासा लगवा

दिशा को जानवरों से काफी लगाव है। उन्हें पेट डॉग काफी पसंद है और इस वीडियो में यह देखा भी जा सकता है। दिशा पटानी इन दिनों अपना सारा समय घर पर ही बिता रही हैं।

Continue Reading

Trending