Connect with us

वीडियो

चहल की मंगेतर धनश्री ने प्रभु देवा के गाने पर बिखेरा डांस का जलवा, देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। जब से टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का रोका हुआ है, तब से उनकी मंगेतर धनश्री वर्मा की लोकप्रियता न केवल एक अलग मुकाम पर पहुंच गई है, बल्कि धनश्री खुद भी सोशल मीडिया पर पहले से कहीं ज्यादा सक्रिय हो गई हैं. धनश्री के सोशल पोस्ट और वीडियो ने गति पकड़ लगी है, तो उनके फॉलोअरों की संख्या बढ़ने के साथ ही वह मीडिया की भी आंख का तारा बन गई हैं. अब यह तो आप जान ही चुके हैं कि धनश्री वर्मा  एक पेशेवर कोरियरोग्राफर हैं और वह खुद की डांस कंपनी भी चलाती हैं.

पिछले कुछ दिनों में धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने डांस के कई वीडियो डाले हैं और रोका के बाद तो अचानक से ही इनकी संख्या बढ़ गई है. इसी कड़ी में धनश्री ने प्रभु देवा के मशहूर गाने मुकाबले मुकाबला पर डांस करते हुए वीडिया डाला है, जिसमें बैक्रगाउंड डांसर भी बखूभी उनका साथ दे रहे हैं. वैसे यह गाना मूल रूप से करीब ढाई दशक पहले पहले प्रभु देवा पर फिल्माया गया था, लेकिन इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए धनश्री ने इसे वरुण धवन और श्रृद्धा कपूर को भी टैग किया गया. इस गाने को हाल ही में इन दोनों सितारों पर भी फिल्माया गया था.

बहरहाल, धनश्री ने इस वीडियो में अपने स्टेप्स से दिखा दिया कि वह डांस के मामले में किसी भी लिहाज से वरुण धवन और श्रृद्धा कपूर से कम नहीं हैं और धनश्री के स्टेप्स और उनकी एनर्जी देखते ही बनती है. और जिस तरह से पिछले दिनों धनश्री की लोकप्रियता बढ़ी है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि अगर आने वाले दिनों में वह बॉलीवुड की कुछ  फिल्मों में जलवा बिखेरते हुए दिख जाएं, तो बिल्कुल भी हैरानी नहीं ही  होगी.

Trending