Connect with us

वीडियो

बुलंद हौसला : गोली लगने के बाद भी स्ट्रेचर पर बीड़ी पीता रहा शख्स, देखें यह वीडियो

Published

on

नयी दिल्ली। सोशल मीडिया पर एक बूढ़े शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गोली लगने से घायल बूढ़ा शख्स स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है और बीड़ी पी रहा है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई। कपड़े खून से भरे हैं पर हॉस्पिटल के स्ट्रेचर पर भी इस बन्दे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं कि जमीन छोड़ दो।

हुक्का पीने के दौरान पीछे से मारी गोली-घायल

अधिकारी के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए और इसे बागपत का बताने लगे। वीडियो में उस बूढ़े शख्स का हौसला देखते ही बनता है जो गोली लगने के बाद स्ट्रेचर पर भी बीड़ी नहीं छोड़ता और लोगों को गोली लगने की कहानी बता रहा होता है। घायल शख्स बता रहे हैं कि वो हुक्का पी रहे थे और किसी ने उन्हें पीछे से गोली मार दी। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि इस व्यक्ति का नाम क्या है और कहां का रहने वाला है।

 

वीडियो

‘दिल बेचारा’ के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो वायरल, कड़ी मेहनत करते दिखे सुशांत

Published

on

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले इस फिल्म के टाइटल ट्रेक का मेकिंग वीडियो कोरियाग्राफ फराह खान ने शेयर किया है। वीडियो में सुशांत इस फिल्म को लेकर कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं।

फराह ने कही ये बात

फराह ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कभी-कभी हम यादों को जाने नहीं दे सकते, क्योंकि वह एक ऐसी महान कहानी की हमेशा याद दिलाते रहते हैं, जिसके खत्म होने की हमने कभी उम्मीद नहीं की थी। सुशांत सिंह राजपूत की मेहनत और टैलेंट की कुछ झलकें।

फिल्म में सुशांत के साथ काम कर हीं अभिनेत्री ने कही ये बात

फराह खान के इस ट्वीट पर सुशांत के साथ इसी फिल्म में काम कर रहीं अभिनेत्री संजना सांघी ने फराह खान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “यादें सही मायने में एक महान कहानी की निरंतर याद दिलाती हैं जिसे कभी खत्म नहीं होना चाहिए था।

 

Continue Reading

वीडियो

नुसरत भरूचा का समुद्र किनारे वर्कआउट करते वीडियो आया सामने, वीडियो वायरल 

Published

on

By

नई दिल्ली। अभिनेत्री नुसरत भरूचा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। एक्ट्रेस इन दिनों अपने फॅमिली संग कैसे बिता रही हैं, फैन्स को इस बारे में अपडेट दिया हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फैन्स को एक ट्रीट दी है। नुसरत भरूचा ने रात के अंधेरे में एक वीडियो पोस्ट करते हुए बता रही हैं कि समुद्र के किनारे उन्होंने वर्कआउट सेट पर किया है।

एक्ट्रेस कड़कती बिजली को देखते हुए वह वर्कआउट कर रही हैं। अभिनेत्री अपनी नुसरत भरूचा फिटनेस पर ध्यान देने वाला ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इससे पहले एक्ट्रेस ने शादी और डेटिंग को लेकर भी बातचीत की, साथ ही उनकी मम्मी ने कंफर्म किया कि अभिनेत्री जल्द ही शादी करने वाली हैं।

नुसरत ने जब भी अपने बॉयफ्रेंड को अपनी मम्मी-पापा से मिलवाती है तो पहले ही उन्हें कहती है कि आज के टाइम में यह मेरा ब्वॉयफ्रेंड है, अगर रिलेशनशिप सफल रही तो हम शादी के बारे में सोच सकते हैं। और अगर रिलेशनशिप नहीं सफल होती है तो आप लोगों को समझना पड़ेगा कि यह आज मेरी जर्नी में मेरा पार्टनर है शायद कल न भी मौजूद हो, जो कि ठीक है।

नुसरत की मम्मी ने बोला था कि अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगी। उन्होंने बोला कि हम परेशान होते हैं यह देखकर कि नुसरत अभी तक सेटल नहीं हुई है। वह जल्द ही शादी करने वाली है। हम उसे शादी के लिए मनाएंगे। हम पहले ही उसको काफी टाइम दे चुके हैं और अब हम उसे और टाइम नहीं दे सकते है।

नुसरत भरूचा राजकुमार राव संग फिल्म ‘छलांग’ में नजर आएगी। उसके बाद वो विक्की कौशल के भाई सनी कौशल संग ‘हुडदंग’ में भी नजर आएगी।

Continue Reading

वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सूरमा भोपाली उर्फ जगदीप का आखिरी वीडियो

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के कई महान कलाकरों ने इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया। अब शोले के सूरमा भोपाली यानी जगदीप हमारे बीच नहीं रहे। एक लंबे समय से स्क्रीन से दूर रहे कलाकार को भले ही आज का दौर न जानता हो, लेकिन जगदीप अपने समय के मशहूर अभिनेता थे। उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्में की हैं। उनके हर एक किरदार में चेहरे पर मुस्कुराहट रहती थी। उनके ना होने से फिल्में अधूरी लगती थी। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डायलॉग बोलते नजर आ रहे

यह वीडियो जगदीप के जन्मदिन का है। वीडियो में जगदीप सूरमा भोपाली का डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को उनके बेटे जावेद जाफरी ने शेयर किया था, जिसमें जगदीप कहते हैं-‘आप लोगों ने मुझे विश किया उसके लिए शुक्रिया। फिर चाहें आपने मुझे ट्विटर पर विश किया हो या फेसबुक पर। मैंने देखा और सुना, इन सब के लिए आपका धन्यवाद या तो दीवाना हंसे या जिसे तौफीक दे, वरना इस दुनिया में आकर मुस्कुराता कौन है। मैं मुस्कुराहट हूं, मैं जगदीप हूं। आओ हंसते हंसते, जाओ हंसते-हंसते। हमारा नाम भी सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है, अब आप समझ लो।’

‛शोले’ से पहले कई फिल्में की थी

जगदीप हमेशा ही अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ‛शोले’ से पहले कई फिल्में की थी। उनका फिल्मी करियर 1951 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म अफसाना से शुरू हुई थी। साल 2012 में वह आखिरी बार फिल्म ‛गली गली चोर’ में नजर आए थे। मशहूर अभिनेता जावेद जाफरी और नावेद जाफरी उनके बेटे हैं। जगदीप के निधन पर बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।
Continue Reading

Trending