Connect with us

वीडियो

अनुपम खेर ने बताया कोरोना से लड़ने का तरीका, वीडियो हो रहा वायरल

Published

on

नई दिल्ली। खतरनाक कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन भारत में बढ़ते जा रहे हैं। इस सब के बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर का कोरोना वायरस से बचाव को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता ने कोरोना वायरस से लड़ने और इससे बचाने का तरीका बताते नजर आ रहे हैं।

वैसे, अनुपम खेर के इस वीडियो में कोरोना वायरस पर बात करते हुए कहा कि, ” कोरोना वायरस एक गंभीर मुद्दा है और हम सभी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। डब्‍ल्‍यूएचओ ने कोरोना वायरस की महामारी भी घोषित कर दी है। वैसे सभी देश इस खतरनाक बीमारी से बचाव के लिए काम कर रहे है। और डॉक्टर के द्वारा दी राय को माना चाहिए। वैसे इस वायरस ने केवल हमारी अर्थव्यवस्था पर बल्कि सभी उद्योग-धंधों पर भी अपना प्रभाव डाला है। इसको लेकर हर तरफ डर का माहौल देखने को मिल रहा है। ये हमारी रोजाना की जीवन पर तो अपना प्रभाव डाल रहा है साथ ही साथ हमारे दिमाग पर भी इसका प्रभाव पड़ा रहा है।

अनुपम ने अपने कोरोना वायरस वाले वीडियो में आगे कहा कि, ” किसी न किसी तरह से हम अपने जीवन को अहमियत देनी होगी। मुझे लगता है कि इस संकट से निपटने का एकमात्र तरीका है कि हमें अपने जीवन की तरह अपने नजरिया को बदलने की जरुरत पड़ेगी। हमें सावधान होने के अलावा और कुछ और नहीं कर सकते है। ये समय है एक-दूसरे में प्यार ढूंढने के साथ खुशियों और एकता के महत्व को भी समझने पड़ेगा। हमारे हाथों में कुछ भी नहीं है। तो क्यों न हम अपने हर पल में ख़ुशी ढूंढें और उसका आनंद उठाएं। क्यों न हम अच्छा दुनिया का सपना देखें। क्यों न हम अपने जीवन को हर पल जिएं। आखिर मैं सब कुछ ठीक हो जाता है। अगर नहीं होती है तो ये अंत नहीं है।

READ  महाशिवरात्रि पर भक्ति में डूबा बॉलीवुड, अक्षय-अमिताभ से लेकर रवीना टंडन तक बोलीं-हर हर महादेव
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

वीडियो

विक्की कौशल लॉकडाउन के बीच कुछ ऐसे समय बिता रहे अपने घर में, देखे फनी वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना के रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस लॉकडाउन की वजह से फिल्मी स्टार्स को अपने घरों में रहना पड़ा रहा है। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी जो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से लगातार जुड़े हुए है और फैन्स को लगातार एंटरटेन भी कर रहे हैं। अब ही हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी नज़र आ रहा है।

दरअसल, कैप्शन से तो ऐसा लग रहा है कि जैसे विक्की अपने प्रशंसकों की बात कर रहे हैं मगर वीडियो में पता चलता है कि वे असल में घर के पंखे की बात कर रहे हैं।

विक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौर करिए वह घर का पंखा साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। पंखा साफ करते हुए वे कहते हैं, “ जिसका लड़का लंबा हो उसका भी बड़ा काम है, पंखा साफ करवा लो स्टूल का क्या काम है।“ विक्की ने कैप्शन में लिखा, “ सोचा आज अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं।’

विक्की के निजी लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। कटरीना और विक्की को कई बार एक स्पॉट किया गया है। हालांकि इन दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है।

READ  जब फिल्म 'लड़ाई' में अनुपम को किस करने को लेकर घबरा गई थीं अर्चना, साझा किया ये दिलचस्प किस्सा
Continue Reading

वीडियो

विद्या बालन ने महिला सफाई कर्मचारी को जताया आभार, वीडियो हो रहा वायरल

Published

on

नई दिल्ली। पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस से जंग कर रहा है। भारत के लोगों के बीच डर का माहौल दिखाई दिया है। ऐसे हालत में एक तरह जहां पर लोग घरों से बाहर निकलने में घबरा रहे है। विद्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। आप इस वीडियो में गौर करिए तो एक महिला सफाईकर्मी मुंह पर मास्क लगाकर सफाई करते हुए नज़र आ रही हैं।

वीडियो में विद्या महिला को मैडम कहकर पुकारती हैं। जब महिला विद्या की तरफ देखती है तो वह महिला को धन्यवाद कहती हैं। वीडियो के कैप्शन में विद्या ने लिखा, “ धन्यवाद ईश्वर! आपको और आपके परिवार को खुश रखें।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने भी अपने घर के बाहर सफाई कर रहे कर्मचारियों का धन्यवाद किया था। उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। और बताया था कि यही लोग असली हीरो हैं।

हालांकि, दूसरी ओर सफाईकर्मी, नर्स और डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा और अभिनेत्री विद्या बालन ने लॉकडाउन के बीच शहर की सड़कों की सफाई करने वाली एक सफाईकर्मी का धन्यवाद किया हैं।

 

READ  मोदी को 'फादर ऑफ कंट्री' बता ट्रोल हुईं अमृता फडणवीस, देंखे वीडियो
Continue Reading

वीडियो

जानिए क्यों हुई युजवेंद्र चहल की पिटाई, देखिए फनी वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। कोविड-19 की वजह से अपने-अपने घरों में रह रहे भारतीय क्रिकेटर्स तमाम तरह के तरीके अपनाकर खुद को घर में एंटरटेन करने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि, कुछ क्रिकेटर्स अपने फैंस के संग सवाल-जवाब करके अपना समय बिता रहे हैं। तो कुछ क्रिकेटर्स फनी वीडियो बनाने में बिजी है। अब टीम इंडिया के रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी सोशल मीडिया पर एक शानदार फनी वीडियो पोस्ट किया है।

युजवेंद्र चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दिख रहा है कि चहल के पिता फोन पर बात कर रहे हैं और उनकी मम्मी एक डंडा लेकर धीरे-धीरे उनकी तरफ बढ़ रही हैं।

तभी फोन पर बात करते हुए चहल अपनी मां का हाथ पकड़ लेते हैं। इसके बाद उनकी मां चहल का हाथ छोड़ देती हैं तभी उनके पिता पीछे की तरफ मुड़ जाते हैं और उन्हें लगता है कि चहल उनकी तरफ डंडा लेकर आ रहे थे। फिर क्या इसके बाद चहल के पिता प्यार से उनकी पिटाई कर देते हैं।

चहल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मां ने बचपन की शरारतों का बदला ले लिया है। इस बार चहल ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनके माता-पिता भी शामिल हैं। इससे पहले उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनके साथ उनके पिता भी थे। उस वीडियो में चहल और उनके पिता के बीच एग्जाम के रिजल्ट को लेकर बातें हो रही थी, लेकिन इस बार इस वीडियो में उनकी मम्मी भी शामिल हैं।

 

READ  सपना चौधरी के इन डांस वीडियो ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, देखने लायक हैं कातिलाना एक्सप्रेशंस
Continue Reading

Trending