Connect with us

वीडियो

सुशांत को अंकिता ने दिया आखिरी संदेश, वीडियो में कही ये बात

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का तस्वीर के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है. ऑडियो में सुना जा सकता है कि अंकिता लोखंडे से पूछा गया कि वो आखिरी बार सुशांत सिंह राजपूत को क्या संदेश देना चाहेगीं. इस पर इमोशनल होकर अंकिता ने कहा: “मैं बस इतना ही कहूंगी सुशांत को कि बहुत लोग है प्यार करने के लिए…तुम्हारे लिए पूरा देश खड़ा है. तुम्हें सिर्फ एक हाथ बढ़ाना है, और वापस अपने पास बुलाना है और वो आ जाए.” बता दें कि अंकिता ने ये बातें हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कही थी.

बता दें कि अंकिता और सुशांत ने ‘पवित्र रिश्ता’ टीवी सीरियल में एक साथ काम किया था. दोनों को लेकर बताया जाता है कि 6 साल तक दोनों रिलेशनशिप में भी थे. एक समय ऐसा भी था जब दोनों शादी के बारे में भी सोच रहे थे. अब पवित्र रिश्ता के सेट का ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो उस समय का है, जब सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर आए थे. उन्हें देखते ही अंकिता लोखंडे ने गले लिया था.

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे. तभी से उनके फैन्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से उनके लिए इंसाफ की गुहार लगाई थी.

Trending