Connect with us

वीडियो

ट्रांसफर से नाराज दरोगा ने शुरू की 60 किलोमीटर लंबी दौड़, लेकिन बीच रास्ते में ही…देखें वीडियो

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक दरोगा ने अपने ट्रांसफर से गुस्सा होकर शुक्रवार को 60 किलोमीटर की दौड़ लगाने की ठान ली। लेकिन दौड़ते-दौड़ते वह सड़क पर ही बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दरोगा का नाम विजय प्रताप है। जानकारी के मुताबिक विजय पुलिस लाइन में तैनात थे। लेकिन उनका ट्रांसफर बिठौली थाने कर दिया गया। जिसके बाद दरोगा ने तैनाती स्थल की 60 किमी की दूरी दौड़कर तय करने की ठान ली। लेकिन, करीब 40 किमी की दूरी तय करने के बाद दरोगा विजय प्रताप चकरनगर के हनुमंतपुरा के पास बेहोश होकर गिर पड़े। जिसके बाद दरोगा को वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

यह है पूरा मामला

दरोगा विजय प्रताप ने कहा- पहले भी बिठौली थाने में तैनात रहा हूं। वहां के प्रभारी से विवाद के बाद मुझे पुलिस लाइन भेज दिया गया था। लेकिन एक बार फिर मुझे उसी थाने में भेज दिया गया। जबकि मैं न तो किसी थाने में पोस्टिंग मांग रहा था न ही पुलिस लाइन से अलग जाना चाह रहा था।

कहीं और पोस्टिंग दी जाती तो कोई बात नहीं थी। लेकिन जबरन मुझे फिर उसी थाने में भेज दिया गया। आखिर मैं अपनी नाराजगी किसे दिखाऊं। इसलिए मैंने ठाना कि, 60 किमी की दूरी मैं दौड़कर तय करूंगा और वहां ज्वॉइन करूंगा। मेरे पास बाइक है, लेकिन आरआई से नाराजगी के चलते ऐसा किया।  फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है। http://kanvkanv.com

 

Trending