Connect with us

वीडियो

फिल्म लक्ष्मी के सॉन्ग बमभोले में दिखा अक्षय कुमार का जबरदस्त Dance, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया गाना ‘बमभोले’ रिलीज़ हो चुका है। इसके साथ ही यह गाना चर्चा का विषय भी बन गया है। सोशल मीडिया पर #BamBholle ट्रेंड कर रहा है। हर कोई अक्षय कुमार के डांस, लुक को पसंद कर रहा है. गाने में सेट काफी भव्य दिखाई दे रहा है। अक्षय ने गाने में जिस जोश के साथ डांस किया है, वह काबिले-तारीफ है। करीब 200 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। उनका यह अनोखा अनदेखा अंदाज काफी प्रभावित कर रहा है। इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है।

बता दें कि मंगलवार को यह गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया था। एक ही दिन में इस गाने को एक करोड़ (10 मिलियन) से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अक्षय कुमार के फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। अक्षय की डांस परफॉर्मेंस को काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म इंडस्ट्री से भी काफी सितारे इस गाने की प्रशंसा कर रहे हैं। सामाजिक कार्यकर्ता, उद्यमी, लेखक, अभिनेत्री और नर्तकी लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी आचार्य महामंडलेश्वर-किन्नर ने ‘बमभोले’ गाने की सराहना की और इस गीत के लिए निर्माताओं का धन्यवाद किया।

राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी द्वारा प्रस्तुत, अ केप ऑफ गूड फिल्मस, तुषार एंटरटेनमेंट हाउस और शबीना एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म ‘लक्ष्मी’ डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर तथा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में इस दिवाली 9 नवंबर, 2020 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

Trending