Connect with us

वीडियो

कोरोना पर नसीहत देने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस नुसरत जहां, Video वायरल

Published

on

मनोरंजन डेस्क। कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है। हर कोई खतरनाक वायरस की वजह से खौफ में जी रहा है तो वहीं कुछ की हालत बेहद खराब चल रही है। वहीं इस वायरस से बचाव के लिए कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को लोगों को जागरुक भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कल रात इंस्टाग्राम पर एक छोटी क्लिप शेयर की, इसमें उन्हें अपने हाथों को धोते हुए देखा जा सकता है।

डब्लूएचओ और दुनिया भर के डॉक्टरों द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हाथ धोते रहने की सलाह दी है। जहां कुछ लोगों ने जागरूकता फैलाने के लिए उनका धन्यवाद किया। वहीं नुसरत जहां को हाथ धोते समय पानी बर्बाद करने के कारण आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

TMC सांसद नुसरत जहां वीडियो में कहती हैं, ‘कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हम सभी को नियमित अंतराल पर हाथ धोते रहना चाहिए। हम सभी को सावधानी बरतनी चाहिए और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोने चाहिए। और याद रखें कि पानी बर्बाद न हो।’ वीडियो में नुसरत को अपने हाथों को धोते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इसी बीच नल चल रहा है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से 11 लाख से अधिक बार देखा गया और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं। वहीं कई लोगों ने चुनौती के दौरान पानी बर्बाद करने के लिए तृणमूल कांग्रेस की नेता नुसरत जहां को ट्रोल भी किया।

एक ने लिखा, ‘कृपया नल को बंद करें… आप अनावश्यक रूप से पानी बर्बाद कर रही हैं।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘आपको अपने हाथों को रगड़ते समय नल को बंद कर देना चाहिए था।’ एक अन्य ने कहा, ‘इससे पानी की बचत होगी। अच्छा संदेश है लेकिन पानी बर्बाद किए बिना इसे बनाया जा सकता है। कुछ ने नल को कलाई से बंद नहीं करने और सीधे तौलिये से हाथ पोछने के बारे में WHO के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने पर भी नुसरत जहां की आलोचना की।

Trending