Connect with us

वीडियो

कोरोना पर नसीहत देने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं एक्ट्रेस नुसरत जहां, Video वायरल

Published

on

मनोरंजन डेस्क। कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में जारी है। हर कोई खतरनाक वायरस की वजह से खौफ में जी रहा है तो वहीं कुछ की हालत बेहद खराब चल रही है। वहीं इस वायरस से बचाव के लिए कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को लोगों को जागरुक भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने कल रात इंस्टाग्राम पर एक छोटी क्लिप शेयर की, इसमें उन्हें अपने हाथों को धोते हुए देखा जा सकता है।

डब्लूएचओ और दुनिया भर के डॉक्टरों द्वारा कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हाथ धोते रहने की सलाह दी है। जहां कुछ लोगों ने जागरूकता फैलाने के लिए उनका धन्यवाद किया। वहीं नुसरत जहां को हाथ धोते समय पानी बर्बाद करने के कारण आलोचना का भी सामना करना पड़ा।

TMC सांसद नुसरत जहां वीडियो में कहती हैं, ‘कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हम सभी को नियमित अंतराल पर हाथ धोते रहना चाहिए। हम सभी को सावधानी बरतनी चाहिए और COVID-19 को रोकने के लिए हर घंटे अपने हाथ धोने चाहिए। और याद रखें कि पानी बर्बाद न हो।’ वीडियो में नुसरत को अपने हाथों को धोते हुए देखा जा सकता है। हालांकि इसी बीच नल चल रहा है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से 11 लाख से अधिक बार देखा गया और सैकड़ों कमेंट्स मिले हैं। वहीं कई लोगों ने चुनौती के दौरान पानी बर्बाद करने के लिए तृणमूल कांग्रेस की नेता नुसरत जहां को ट्रोल भी किया।

एक ने लिखा, ‘कृपया नल को बंद करें… आप अनावश्यक रूप से पानी बर्बाद कर रही हैं।’ एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘आपको अपने हाथों को रगड़ते समय नल को बंद कर देना चाहिए था।’ एक अन्य ने कहा, ‘इससे पानी की बचत होगी। अच्छा संदेश है लेकिन पानी बर्बाद किए बिना इसे बनाया जा सकता है। कुछ ने नल को कलाई से बंद नहीं करने और सीधे तौलिये से हाथ पोछने के बारे में WHO के दिशानिर्देशों का पालन नहीं करने पर भी नुसरत जहां की आलोचना की।

READ  राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान मोबाइल पर व्यस्त रहे राहुल गांधी, मेज भी नहीं थपथपाई, देखें वीडियो

वीडियो

विक्की कौशल लॉकडाउन के बीच कुछ ऐसे समय बिता रहे अपने घर में, देखे फनी वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। कोरोना के रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का ऐलान किया गया है। इस लॉकडाउन की वजह से फिल्मी स्टार्स को अपने घरों में रहना पड़ा रहा है। हालांकि, कुछ सितारे ऐसे भी जो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से लगातार जुड़े हुए है और फैन्स को लगातार एंटरटेन भी कर रहे हैं। अब ही हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी फनी नज़र आ रहा है।

दरअसल, कैप्शन से तो ऐसा लग रहा है कि जैसे विक्की अपने प्रशंसकों की बात कर रहे हैं मगर वीडियो में पता चलता है कि वे असल में घर के पंखे की बात कर रहे हैं।

विक्की ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से ये वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गौर करिए वह घर का पंखा साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। पंखा साफ करते हुए वे कहते हैं, “ जिसका लड़का लंबा हो उसका भी बड़ा काम है, पंखा साफ करवा लो स्टूल का क्या काम है।“ विक्की ने कैप्शन में लिखा, “ सोचा आज अपने फैन्स से मुखातिब होते हैं।’

विक्की के निजी लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। कटरीना और विक्की को कई बार एक स्पॉट किया गया है। हालांकि इन दोनों ने कभी भी रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं की है।

READ  इंटरनेट पर कहर ढा रही हैं ये 6 लड़कियां, लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो, आप भी देखें
Continue Reading

वीडियो

विद्या बालन ने महिला सफाई कर्मचारी को जताया आभार, वीडियो हो रहा वायरल

Published

on

नई दिल्ली। पूरा विश्व इस समय कोरोना वायरस से जंग कर रहा है। भारत के लोगों के बीच डर का माहौल दिखाई दिया है। ऐसे हालत में एक तरह जहां पर लोग घरों से बाहर निकलने में घबरा रहे है। विद्या ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया है। आप इस वीडियो में गौर करिए तो एक महिला सफाईकर्मी मुंह पर मास्क लगाकर सफाई करते हुए नज़र आ रही हैं।

वीडियो में विद्या महिला को मैडम कहकर पुकारती हैं। जब महिला विद्या की तरफ देखती है तो वह महिला को धन्यवाद कहती हैं। वीडियो के कैप्शन में विद्या ने लिखा, “ धन्यवाद ईश्वर! आपको और आपके परिवार को खुश रखें।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने भी अपने घर के बाहर सफाई कर रहे कर्मचारियों का धन्यवाद किया था। उन्होंने इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। और बताया था कि यही लोग असली हीरो हैं।

हालांकि, दूसरी ओर सफाईकर्मी, नर्स और डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। बॉलीवुड अदाकारा और अभिनेत्री विद्या बालन ने लॉकडाउन के बीच शहर की सड़कों की सफाई करने वाली एक सफाईकर्मी का धन्यवाद किया हैं।

 

READ  'नच बलिये' की अभिनेत्री का आरोप, जूनियर आर्टिस्ट ने बनाए संबंध, गर्भवती होने पर शादी से मुकरा
Continue Reading

वीडियो

जानिए क्यों हुई युजवेंद्र चहल की पिटाई, देखिए फनी वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। कोविड-19 की वजह से अपने-अपने घरों में रह रहे भारतीय क्रिकेटर्स तमाम तरह के तरीके अपनाकर खुद को घर में एंटरटेन करने की कोशिश में लगे हुए हैं। हालांकि, कुछ क्रिकेटर्स अपने फैंस के संग सवाल-जवाब करके अपना समय बिता रहे हैं। तो कुछ क्रिकेटर्स फनी वीडियो बनाने में बिजी है। अब टीम इंडिया के रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी सोशल मीडिया पर एक शानदार फनी वीडियो पोस्ट किया है।

युजवेंद्र चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें दिख रहा है कि चहल के पिता फोन पर बात कर रहे हैं और उनकी मम्मी एक डंडा लेकर धीरे-धीरे उनकी तरफ बढ़ रही हैं।

तभी फोन पर बात करते हुए चहल अपनी मां का हाथ पकड़ लेते हैं। इसके बाद उनकी मां चहल का हाथ छोड़ देती हैं तभी उनके पिता पीछे की तरफ मुड़ जाते हैं और उन्हें लगता है कि चहल उनकी तरफ डंडा लेकर आ रहे थे। फिर क्या इसके बाद चहल के पिता प्यार से उनकी पिटाई कर देते हैं।

चहल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि मां ने बचपन की शरारतों का बदला ले लिया है। इस बार चहल ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उनके माता-पिता भी शामिल हैं। इससे पहले उन्होंने जो वीडियो शेयर किया था उसमें उनके साथ उनके पिता भी थे। उस वीडियो में चहल और उनके पिता के बीच एग्जाम के रिजल्ट को लेकर बातें हो रही थी, लेकिन इस बार इस वीडियो में उनकी मम्मी भी शामिल हैं।

 

READ  'नच बलिये' की अभिनेत्री का आरोप, जूनियर आर्टिस्ट ने बनाए संबंध, गर्भवती होने पर शादी से मुकरा
Continue Reading

Trending