Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeराज्यUP Politics: सपा के इस विधायक ने सुभासपा अध्यक्ष पर साधा निशाना,...

UP Politics: सपा के इस विधायक ने सुभासपा अध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा- बुझे हुए कोयले हैं ओपी राजभर

लखनऊ. सपा गठबंधन से आजाद होने के बाद सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर नए गठबंधन की तलाश में हैं। चर्चा है कि ओपी राजभर बीजेपी या बसपा में जा सकते हैं। इसी बीच सपा विधायक व पूर्व कैबिनेट मंत्री इकबाल महमूद ने ओपी राजभर पर निशाना साधा और कहा राजभर की बातों में हाथ-पैर नहीं होता है। साथ ही राजभर को बुझा हुआ कोयला बताया।

सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए सपा विधायक ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर की आदत है सब पर बोलना। राजभर जो भी बोलते हैं उसका हाथ-पैर नहीं होता है। बसपा सुप्रीमो मायावती भी उनको अपने दल में नहीं लेंगी। वह भी उनके बारे में जानती हैं। सब जानते हैं कि इन्हें बीजेपी में ही लौटकर जाना है। उनकी भाजपा नेताओं से लगातार बात हो रही है। अब तो बीजेपी भी ओमप्रकाश राजभर को समझ गयी है। हम भी काफी अच्छे से समझ गए हैं। राजभर बुझे हुए कोयले हैं।

सपा विधायक ने कहा समाजवादी पार्टी जानती है कि किसका उपयोग कहां करना है। जबकि राजभर में उतावलापन ज्यादा रहा है। अपने बेटे को विधायक बनाने की मुहब्बत में उन्होंने ऐसा किया है। मुख्तार अंसारी के परिवार के भरोसे वह विधायक बनते रहे हैं। यदि मुख्तार अंसारी के परिवार का समर्थन न हो तो चुनाव भी नही जीत पाएंगे। सपा विधायक इकबाल महमूद ने कहा कि शिवपाल यादव के बयान पर बोले- मुझे कुछ नहीं कहना है। उन्होंने कहा कि सपा आज भी नंबर एक की पार्टी है। सपा का वोटर आज पूरी तरह से सपा से जुड़ा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments