Friday, May 27, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशUP MLC Elections: भाजपा ने बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी को बनाया...

UP MLC Elections: भाजपा ने बाहुबली धनंजय सिंह के करीबी को बनाया प्रत्याशी,भगवा ब्रिगेड ने घोषित किये 6 उम्मीदवार

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी ने स्थानीय प्राधिकरण निर्वाचन क्षेत्रों के द्विवार्षिक एमएलसी चुनाव (UP MLC Elections) के लिए उम्मीदवार घोषित किये हैं। भारतीय जनता पार्टी ने बस्ती-सिद्धार्थनगर स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्र से एमएलसी चुनाव के लिए सुभाष यदुवंशी को उम्मीदवार घोषित किया है।

वहीं कानपुर-फतेहपुर स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्र के लिए अविनाश सिंह चौहान, मिर्जापुर-सोनभद्र स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्र से विनीत सिंह, सुल्तानपुर स्थानीय प्राधिकरण से शैलेंद्र प्रताप सिंह, वाराणसी स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्र से डॉ. सुदामा सिंह पटेल और जौनपुर स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्र से बृजेश सिंह प्रिंशू को चुनाव मैदान में उतारा है। प्रिंशू को बाहुबली धनंजय सिंह का करीबी माना जाता है।

जौनपुर स्थानीय प्राधिकरण क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी बृजेश सिंह प्रिंशू विधान परिषद सदस्य बनने से पहले करंजाकला ब्लाक प्रमुख रहे हैं। उनके नाम की घोषणा होते ही तमाम बीजेपी के नेताओं सहित विपक्षी पार्टियों में भी हलचल मची हुई है। विदित हो कि बृजेश सिंह बसपा के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी हैं। पूर्व में एमएलसी बनवाने में सांसद धनंजय सिंह ने भी काफी सहयोग किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments