Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशरामपुर में दर्दनाक हादसा : बस और ट्रक की भीषण टक्कर में...

रामपुर में दर्दनाक हादसा : बस और ट्रक की भीषण टक्कर में छह यात्रियों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुःख

रामपुर। उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शनिवार देर रात को बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इसमें छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हुए हैं। सिविल लाइन थाना पुलिस ने घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी प्राइवेट बस शाहजहांपुर से दिल्ली जा रही थी और एक ट्रक मुरादाबाद की ओर से आ रहा था। कोतवाली सिविल लाइन के पास राष्ट्रीय राजमार्ग-24 पर दोनों वाहनों की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। अपर जिलाधिकारी प्रशासन लालता प्रसाद शाक्य, अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह, सीओ सिटी अनुज कुमार चौधरी, सिटी मजिस्ट्रेट निरंकार सिंह और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां छह लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 22 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. संसार सिंह ने बताया कि मरने वालों में बस का चालक हापुड़ निवासी आलम (32), शाहजहांपुर के जलालनगर बजरिया निवासी बस का हेल्पर करण राठौर (19), नसीम (52), साक्षी (26), शमीम उल हक (32) और अब्दुल वहीद (45) है। घटना के संबंध में पुलिस ने परिवार को जानकारी दे दी। डॉ. सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि ओवरटेक के चक्कर में सामने से आ रहे ट्रक से बस की भिड़ंत हुई। फिलहाल, जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना में मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। दिवंगत लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अधिकारियों को इस दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के समुचित उपचार की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments