Tuesday, June 28, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनरणबीर -आलिया स्टारर "ब्रह्मास्त्र" का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में दिखेगा VFX का...

रणबीर -आलिया स्टारर “ब्रह्मास्त्र” का ट्रेलर रिलीज, फिल्म में दिखेगा VFX का जबरदस्त तड़का

मुंबई। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर, जो अमिताभ बच्चन की आवाज और रणबीर कपूर की एक झलक के साथ शुरू होता है, महाबली और सर्व-शक्तिशाली प्रक्षेप्य को खोजने की कहानी कहता है। प्यार, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर यह फिल्म हथियारों के देवता ब्रह्मास्त्र की शक्तियों को महसूस करने की एक कोशिश है।  फिल्म में VFX का जबरदस्त तड़का है।

फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, दक्षिणी सुपरस्टार नागार्जुन और जानी-मानी अभिनेत्री मौनी रॉय भी हैं। ट्रेलर देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘ब्रह्मास्त्र’ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के किरदारों के बीच प्यार से लेकर ब्रह्मास्त्र की लड़ाई तक की कहानी कहेगा।

कैसी है फिल्म की कहानी?
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक इस पौराणिक फिल्म में रणबीर कपूर शिव की भूमिका निभाएंगे। इसमें महाशक्तियां हैं। आलिया ईशा की भूमिका निभाती है और उसे शिवा से प्यार हो जाता है। अमिताभ बच्चन शिव के गुरु की भूमिका में हैं। नागार्जुन एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं। वह वाराणसी में पुराने मंदिर को फिर से स्थापित करना चाहते हैं। फिल्म की कहानी ‘ब्रह्मास्त्र’ के इर्द-गिर्द घूमती है।

भगवान के पास सबसे शक्तिशाली हथियार है जिसे ‘ब्रह्मास्त्र’ कहा जाता है। फिल्म में हथियार टूटा हुआ है और इसके टूटे हुए हिस्से भारत के विभिन्न मंदिरों में संरक्षित हैं। फिल्म के पहले भाग में शिव को एहसास होगा कि उनके पास एक अलग शक्ति है और वह ब्रह्मास्त्र के करीब पहुंच रहे हैं। फिल्म में, नागार्जुन को वाराणसी में एक मंदिर का जीर्णोद्धार करते समय ब्रह्मास्त्र का एक टुकड़ा मिलता है।

फिल्म में मौनी रॉय और सौरव गुर्जर नकारात्मक भूमिकाओं में हैं और वे भी ब्रह्मास्त्र की तलाश में हैं। वास्तव में फिल्म दुनिया में सबसे शक्तिशाली बनने के लिए सच और बुराई के बीच की लड़ाई को दर्शाती है। यह फिल्म कई भारतीय पौराणिक कहानियों से संबंधित है।

फिल्म की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ पैन इंडिया लेवल पर तीन पार्ट में रिलीज होगी. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक हाल ही में मेकर्स ने शेयर किया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments