Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनफिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज, फैन्स को पंसद आ रहा है अभिषेक...

फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज, फैन्स को पंसद आ रहा है अभिषेक बच्चन का जाट लुक

मुंबई। अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर बुधवार को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। फिल्म में अभिषेक का अनपढ़, देहाती और जाट अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

सोशियो कॉमेडी फिल्म दसवीं एक ऐसे कैदी गंगा राम चौधरी की कहानी है, जो जेल में रहकर शिक्षा के अधिकार का इस्तेमाल कर दसवीं पास करता है और इस दौरान पेश आने वाली कई चुनौतियों का भी मजबूती के साथ सामना करता है। ट्रेल में अभिषेक बच्चन दहाड़ते हुए कहते नजर आ रहे हैं-‘अरे ओ अपराधियों ज्यादा शोर ना करिओ अब से, मैं दसवीं की तैयारी कर रहा हूँ, जेल से दसवीं करना हमारा राइट टू एजुकेशन है।’

हाल ही में जब फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तो दर्शकों ने इसे भरपूर प्यार दिया था। अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर कर इस साल दसवीं की परीक्षा देने वाले छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए लिखा था, एक विद्यार्थी द्वारा दूसरे विद्यार्थी को, दसवीं की परीक्षाओं के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं। दसवीं 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ‘

उल्लेखनीय है कि अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में एक कम पढ़े-लिखे कैदी नेता की कहानी देखने को मिलेगी। इस नेता को जेल में अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है। खास बात यह है कि वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं पास करता है। फिल्म में यामी गौतम एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी, जबकि अभिनेत्री निम्रत कौर फिल्म में महिला नेता बिमला देवी का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म का निर्माण दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो ने किया है। फिल्म के निर्देशक तुषार जलोटा है। फिल्म 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments