Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeवीडियो न्यूज़विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर का ट्रेलर...

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर का ट्रेलर आउट, फिल्म में दिखेगा माइक टाइसन का कैमियो

मुंबई। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। इसमें विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और रोनित रॉय भी नजर आएंगे। वहीं फेमस बॉक्सर माइक टाइसन एक कैमियो में दिखेंगे। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। बता दें कि ट्रेलर को मुंबई और हैदराबाद में लॉन्च किया गया है। इस इवेंट को लेकर काफी समय से तैयारी की जा रही थी।

ट्रेलर की शुरुआत होती है विजय जो रिंग पर लड़ने जाते हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है कि एक लायन और टाइगर की औलाद है ये, क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा। इसके बाद राम्या कृष्णन को दिखाया जाता है जो फिल्म में विजय की मां का किरदार निभा रही हैं।

ट्रेलर में आप देखेंगे कि लाइगर की बॉक्सर बनने की पूरी जर्नी को दिखाया गया है। कैसे उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अनन्या और विजय के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी नजर आई है।

ट्रेलर काफी शानदार और जबरदस्त स्टंट से भरा है। विजय का ये अवतार फैंस को काफी पसंद आने वाला है। माइक टायसन की भी ट्रेलर में झलक दिखी और दोनों की टक्कर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments