Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशसीएम योगी का 50वां जन्मदिवस आज, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने...

सीएम योगी का 50वां जन्मदिवस आज, राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित कई नेताओं ने दी बधाई

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रविवार को 50वां जन्मदिन है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत विभिन्न राजनेताओं ने उन्हें बधाई दी है। बसपा प्रमुख मायावती व गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने उन्हें बधाई देते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के ऊर्जावान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को उनके जन्मदिन पर बधाई। उनके समर्थ नेतृत्व में प्रदेश ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है। उन्होंने प्रदेश की जनता के लिए जन-हितैषी शासन किया है। मैं जनता की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनकी बधाइयां स्वीकार करते हुए कहा कि संबल प्रदान करतीं आपकी आत्मीय शुभकामनाओं एवं बधाई हेतु हृदयतल से आभार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी। लोक-कल्याण के प्रति आपकी प्रतिबद्धता मुझे जन सेवा हेतु प्रति क्षण प्रेरित करती है। कामना है कि आपका संवेदनशील मार्गदर्शन एवं ऊर्जावान नेतृत्व सतत प्राप्त होता रहे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इस समय गोरखपुर प्रवास पर हैं। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई दी। इस पर सीएम योगी ने ट्वीट कर उनका आभार जताया। उन्होंने कहा कि आपकी स्नेहिल शुभकामनाओं हेतु हार्दिक आभार माननीय राष्ट्रपति जी! ‘नए उत्तर प्रदेश’ के सर्वांगीण विकास के संकल्प की सिद्धि में आपकी शुभकामनाएं मार्गदर्शिका का कार्य करेंगी।

गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें जन्मदिवस की बधाई देते हुए ट्वीट किया, ”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मोदी जी के मार्गदर्शन में आपने जिस प्रकार उत्तर प्रदेश को गुंडाराज व माफियाराज से मुक्त कर विकासोन्मुख शासन दिया है उससे प्रदेश प्रगति के नए कीर्तिमान बना रहा है। आप स्वस्थ रहें व दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कहा, ”नए उत्तर प्रदेश के निर्माण में पूरी शक्ति और युक्ति से जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं। प्रदेश की जनता के कल्याण और विकास के लिए वे समर्पित भाव से निरंतर परिश्रम कर रहे हैं। ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे और दीर्घायु करे।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया, ”उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई एवं उनके दीर्घायु होने की भी कुदरत से कामना।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments