Friday, May 20, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनरणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का जबरदस्त ट्रेलर आउट, फैन्स बोले...

रणवीर सिंह की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ का जबरदस्त ट्रेलर आउट, फैन्स बोले “मास्टरपीस”

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Movie ‘Jayeshbhai Jordaar’) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, फैन्स इसे मास्टर पीस बता रहे है। रणवीर की यह सोशल ड्रामा फिल्म 13 माई को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।

‘जयेशभाई जोरदार’ के ट्रेलर की शुरूआत छोटी लड़की के विजुअल के साथ होती है। लड़की गांव के मुखिया बोमन ईरानी को शराब पर रोक लगाने को कहती है पर मुखिया भरी पंचायत में जो जवाब देता है उसे सुन लोग हैरान रह जाते हैं। गांव का मुखिया दारु पर नहीं बल्कि साबुन पर रोक लगाने की बात करता है।

गौरतलब है कि बोमन इस फिल्म में रणवीर सिंह के पिताजी के किरदार में नजर आने वाले हैं वे एक ऐसी जगह पर रहते हैं, जहां लड़कियों को ज्यादा महत्व नहीं दिया जाता। ट्रेलर कॉमेडी सींस से भरपूर है, पर इसमें अहम सामाजिक मुद्दे को भी दिखाने की पूरी कोशिश की गई है।

फिल्म जयेशभाई जोरदार का निर्माण यशराज के बैनर तले किया गया है. फिल्म के निर्दशक दिव्यांग ठक्कर हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और बोमन ईरानी के अलावा शालिनी पांडे, दीक्षा जोशी और रत्ना पाठक शाह भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर पर लोगों की शानदार प्रतिक्रिया भी आ रही है. एक यूजर ने ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा है, “इसे कहते हैं मास्टरपीस”।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments